MediaTek ने भारत में मिड-रेंज स्मार्टफोंस के लिए लॉन्च किया Helio P22 चिपसेट

द्वारा Digit Hindi | पब्लिश किया गया 23 May 2018
HIGHLIGHTS
  • MediaTek ने अपने Helio P22 चिपसेट को ड्यूल कैमरा जो 13+8-MP के कैमरा को सपोर्ट करता है, इसके अलावा यह 30FPS पर तस्वीरें ले सकते हैं।

MediaTek ने भारत में मिड-रेंज स्मार्टफोंस के लिए लॉन्च किया Helio P22 चिपसेट

मीडियाटेक ने अपनी Helio P फैमिली में एक नया मेंबर helio P22 के तौर पर जोड़ दिया है। यह कंपनी की ओर से लॉन्च किया गया ऐसा चिपसेट है, जो भारत में मिड-रेंज स्मार्टफोंस में आपको देखने को मिलने वाला है। इस चिपसेट को भारत में मंगलवार को पेश कर दिया था। 

मीडियाटेक हेलिओ P22 पहला ऐसा चिपसेट है, जिसे 12nm मैन्युफैक्चरिंग प्रोसेस से निर्मित किया गया है, पहली दफा ही ऐसा कोई चिपसेट मिड-रेंज स्मार्टफोंस के लिए इस प्रोसेस के साथ पेश किया गया है। 

मीडियाटेक के जनरल मैनेजर TL Lee  ने अपनी एक स्टेटमेंट में कहा है कि, अपने हाई-क्वालिटी ड्यूल कैमरा, AI क्षमताओं और पॉवर एफिसिएंसी के कारण यह सभी बाधाओं से मुक्त एक प्रीमियम एक्सपीरियंस देने वाला चिपसेट होने वाला है।”

अपने इस चिपसेट के साथ कंपनी आपको Artificial Intelligence (AI) का भी एक्सपीरियंस दे रही है, इसके अलावा आप इस प्रोसेसर के फोन में होनी से दमदार फोटोग्राफी कर सकते हैं, इसमें आपको हाई-स्पीड कनेक्टिविटी भी आपको इसमें मिल रही है। 

MediaTek ने अपने Helio P22 चिपसेट को ड्यूल कैमरा जो 13+8-MP के कैमरा को सपोर्ट करता है, इसके अलावा यह 30FPS पर तस्वीरें ले सकते हैं। 

logo
Digit Hindi

email

Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

LATEST ARTICLES सारे पोस्ट देखें

Advertisements
DMCA.com Protection Status