Google ने कुछ डिवाइसेज़ के लिए गलती से जारी किया Android 11 बीटा

द्वारा Digit Hindi | पब्लिश किया गया 05 Jun 2020
HIGHLIGHTS
  • Android 11 के नए फीचर्स आए सामने

  • कुछ लोगों को मिला है Android 11 बीटा

  • Rahman ने ट्विटर पर अपडेट्स के बारे में आई सभी खबरों का एक थ्रेड चलाया है

Google ने कुछ डिवाइसेज़ के लिए गलती से जारी किया Android 11 बीटा
Google ने कुछ डिवाइसेज़ के लिए गलती से जारी किया Android 11 बीटा

Google 3 जून यानि आज कुछ घोषणाएँ करने वाला था जो Google I/O के कैन्सल होने के बाद से रुकी हुई हैं। 1 जून को सर्च जायंट Android 11 Beta को भी पब्लिक के लिए रिलीज़ करने वाला था। इवैंट को हाल ही में सयुंक्त राज्य में चल रहे माहोल को देखते हुए पोस्टपोन करना पड़ा।

Google द्वारा Android 11 बीटा के इवैंट और रिलीज़ को स्थगित करने के निर्णय के बावजूद, ऐसा लगता है कि अपडेट को अनजाने में कुछ पिक्सेल डिवाइसों के लिए जारी कर दिया गया था। ट्विटर पर @mishaalRahman की रिपोर्ट के मुताबिक ऐसा कहा जा सकता है। अभी यह साफ नहीं है कि यूज़र्स रिसेंट डेवलपर प्रीव्यू पर थे या आधिकारिक सॉफ्टवेयर चला रहे थे।

Android 11 के कुछ नए फीचर्स को नए बीटा में पाया गया है। पहले नए पावर मेन्यू को देखा गया था। Rahman ने ट्विटर पर अपडेट्स के बारे में आई सभी खबरों का एक थ्रेड चलाया है।

होम स्क्रीन पर नए आइकॉन स्टाइल मिल रहे हैं जिसमें पेबल, वेसेल और टेपर्ड रेक्टैंगल शामिल है। एक नया बबल मेन्यू है जो आपको ऐपस को बबल में मिनीमाइज़ करने का विकल्प देता है। जो UI पर तैरता रहता है। यह फेसबुक मैसेन्जर के चैट हैड की तरह है।

पिक्सल लॉन्चर ऐप सजेशन को होम स्क्रीन पर निचली लिने में रखा जा सकता है। Android 11 Beta के सभी फीचर्स की लिस्ट देखने के लिए इस ट्विटर थ्रेड को देख सकते हैं।

logo
Digit Hindi

email

Web Title: Google accidentally pushes Android 11 Beta for some devices
Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

LATEST ARTICLES सारे पोस्ट देखें

Advertisements
DMCA.com Protection Status