खरीदना चाहते हैं Refrigerator? Flipkart दे रहा सबसे धमाकेदार ऑफर और डील्स

खरीदना चाहते हैं Refrigerator? Flipkart दे रहा सबसे धमाकेदार ऑफर और डील्स
HIGHLIGHTS

Flipkart पर आज आपको यह रेफ्रीजिरेटर बढ़िया किफ़ायती दाम में मिल रहे हैं

Flipkart पर आप इन रेफ्रीजिरेटर्स को क्रेडिट कार्ड द्वारा ख़रीदारी करने पर और भी मुनाफे में खरीद सकते हैं

आइये जानते हैं इन Flipkart Deals और ऑफर्स के बारे में...

Flipkart  हमेशा की तरह आज भी कुछ अच्छे ऑफर्स और डील्स आपके लिए लेकर आया है लेकिन आज हम आपको Flipkart पर Refrigerator आदि पर मिल रही बेस्ट डील्स के बारे में बताने वाले हैं, अर्थात् आज हम आपके लिए फ्लिप्कार्ट पर मिल रही कुछ सबसे बेस्ट रेफ्रीजिरेटर डील्स लेकर आये हैं। इन प्रोडक्टस को आप बहुत ही किफ़ायती कीमत में खरीद सकते हैं और साथ ही कार्ड ऑफर्स के ज़रिए बढ़िया डिस्काउंट भी पा सकते हैं। अगर आप एक नया रेफ्रीजिरेटर इस समय के दौरान ही खरीदना चाहते हैं तो Flipkart की इन Deals का लाभ उठा सकते हैं।

Flipkart पर ये रेफ्रीजिरेटर आज बढ़िया किफ़ायती दाम में मिल रहे हैं जिन्हें आप क्रेडिट कार्ड द्वारा ख़रीदारी करने पर और भी मुनाफे में खरीद सकते हैं। आइये जानते हैं कि आखिर यह कौन से रेफ्रीजिरेटर हैं, आपको बता देते है कि इस लिस्ट में हमने सैमसंग, हायर, Onida, Whirlpool और Godrej के रेफ्रीजिरेटर शामिल किये हैं। आइये अब विस्तार से जानते हैं इन बेस्ट रेफ्रीजिरेटर पर मिल रही Flipkart बेस्ट डील्स और ऑफर्स के बारे में…

Samsung 192 L Direct Cool Single Door 4 Star (2020) Refrigerator

Deal Price: Rs 15,990

असल में अगर हम Flipkart Sale में Flipkart पर इस रेफ्रीजिरेटर की लिस्टिंग पर नजर डालें तो हमें पता चलता है कि सैमसंग के इस प्रोडक्ट की कीमत Rs 20,990 है, लेकिन आपको फ्लिकार्ट की ओर से यह प्रोडक्ट 23 फीसदी के डिस्काउंट के साथ मात्र Rs 15,990 में ही मिल जाने वाला है। इस Flipkart Product पर आपको कुछ अन्य बेहतरीन डील्स भी मिल रही हैं। 

Haier 195 L Direct Cool Single Door 4 Star

Deal Price: Rs 12,790

जहां एक ओर Flipkart Listing में यह प्रोडक्ट आपको Rs 18,400 की कीमत में नजर आ रहा है, वहीँ Flipkart Sale में आप इसे मात्र Rs 12,790 की कीमत में ही अपना बना सकते हैं, इस प्रोडक्ट पर आपको 30 फीसदी का डिस्काउंट मिल रहा है, हालाँकि अन्य कई ऑफर भी आपको इसके साथ मिल रहे हैं।

MarQ by Flipkart 170 L Direct Cool Single Door 2 Star

Deal Price: Rs 8,999

आपको बता देते है कि यह प्रोडक्ट Flipkart Product है। आप इसे मात्र Rs 8,999 की कीमत में खरीद सकते हैं, हालाँकि इसकी असल कीमत की बात करें तो यह आपको Rs 12,999 इस फ्लिप्कार्ट लिस्टिंग में नजर आने वाला है। हालाँकि इसे आप 30 फीसदी के डिस्काउंट के साथ मात्र Rs 8,999 में ही खरीद सकते हैं।

Samsung 192 L Direct Cool Single Door 2 Star (2020) Refrigerator

Deal Price: Rs 11,990

Flipkart Listing में आपको यह प्रोडक्ट मात्र Rs 11,990 की कीमत में मिल सकता है, इसके अलावा अगर आप इसकी असल कीमत की बात करें तो यह आपको Rs 15,990 में मिलने वाला है। इसपर आपको Flipkart की ओर से 25 फीसदी के डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। हालाँकि अन्य कई ऑफर भी आपको इस प्रोडक्ट पर मिल रहे हैं।

Onida 190 L Direct Cool Single Door 3 Star (2020) Refrigerator

Deal Price: Rs 10,990

आपको बता देते हैं कि Flipkart पर आपको Onida का यह Refrigerator मात्र Rs 10,990 की कीमत में मिल जाने वाला है, हालाँकि लिस्टिंग में इसकी कीमत Rs 18,990 नजर आ रही है, इसका मतलब है कि आपको यह प्रोडक्ट 42 फीसदी के डिस्काउंट के साथ मिल रहा है। हालाँकि इसके अलावा भी आपको कई ऑफर इस प्रोडक्ट पर मिल जाने वाले हैं। 

Godrej 190 L Direct Cool Single Door 3 Star (2020) Refrigerator

Deal Price: Rs 12,790

अगर आप Godrej के रेफ्रीजिरेटर को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता देते हैं कि इस समय आपको इसपर कुछ बेस्ट डील्स और ऑफर्स Flipkart की ओर से दिए जा रहे हैं। इस प्रोडक्ट को आप मात्र Rs 12,790 की कीमत में खरीद सकते हैं। असल में इसकी कीमत यहाँ इस फ्लिप्कार्ट लिस्टिंग में Rs 15,490 दिखाई दे रही है लेकिन इस प्रोडक्ट को आप 17 फीसदी के डिस्काउंट के साथ मात्र ऊपर बताई गई कीमत में खरीद सकते हैं, हालाँकि इसे आप अन्य कई ऑफर्स के साथ काफी कम कीमत में भी ले सकते हैं।

Whirlpool 190 L Direct Cool Single Door 2 Star (2020) Refrigerator

Deal Price: Rs 11,990

अब अंत में हम आपको Whirlpool के इस रेफ्रीजिरेटर के बारे में बताने वाले हैं, जो आपकू मात्र Rs 11,990 की कीमत में मिल जाने वाला है, आपको बता देते हैं कि आप इसे लगभग 19 फीसदी के डिस्काउंट के साथ मात्र ऊपर दर्शाई गई कीमत में खरीद सकते हैं, हालाँकि Flipkart Listing में यह प्रोडक्ट आपको Rs 14,900 की कीमत में नजर आने वाला है। इस प्रोडक्ट आपको Flipkart कई अन्य ऑफर और डिस्काउंट भी दे रहा है। 

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo