Xiaomi ने भारत में पेश किया नया Mi Portable Mouse जिसका दाम है मात्र…

Xiaomi ने भारत में पेश किया नया Mi Portable Mouse जिसका दाम है मात्र…
HIGHLIGHTS

ABS प्लास्टिक से बनाया गया है इसे

प्राइस है Rs 499

Xiaomi ने अप ने लाइनअप को बढ़ाते हुए भारत में नया Mi Portable Mouse लॉन्च किया है। Xiaomi चीन में बहुत से प्रोडक्ट्स लॉन्च कर चुका है जिन्हें आप क्रम से भारत में भी ला रहा है। इन प्रोडक्ट्स में वॉटर प्योरीफायर, एयर प्योरीफायर, TV, नेटवर्किंग इक्विपमेंट आदि शामिल हैं। मार्किट में लॉन्च हुआ नया प्रोडक्ट Mi Mouse है जो रंगों ब्लैक और वाइट विकल्प में आया है और इसका प्राइस Rs 499 रखा गया है। आप इस माउस को कम्पनी की आधिकारिक वेबसाइट से खरीद सकते हैं।

दिखने में डिवाइस काफी लाइट वेट लग रहा है और इसे ABS प्लास्टिक मटेरियल के उपयोग से बनाया गया है। बिना बैटरी के माउस का वज़न 70 ग्राम है। अच्छे कण्ट्रोल के लिए डिवाइस में फोटोइलेक्ट्रिक सेंसर दिया गया है और माउस सही कंट्रोल्स के लिए 1200 DPI फंक्शन्स पर काम करता है। Xiaomi ने एडजस्टेबल DPI सेटिंग्स को इनेबल नहीं किया है।

2.4Ghz डोंगल का उपयोग कर के आप किसी भी लैपटॉप या PC से माउस को वायरलेसली कनेक्ट कर सकते हैं। डिवाइस सिंगल AA बैटरी सपोर्ट करता है और डिवाइस के बॉटम में on/off स्विच भी रखे गए हैं। आप Mi store पर जाकर भी Rs 499 की कीमत में इसे खरीद सकते हैं।

कम्पनी ने पिछले साल भारत में Mi Smart Water Purifier की भी घोषणा की है जो मिनिमल डिज़ाइन के साथ आता है और 7 लीटर वॉटर टैंक के स्थ आए इस वॉटर प्योरीफायर में केवल दो बटन दिए गए हैं। Mi Smart Water Purifier तीन अलग तरह की प्योरिफाइंग कार्ट्रिज के साथ आता है जो फाइव-लेवल प्योरिफिकेशन ऑफर करती है। पहली कार्ट्रिज पॉलीकार्बोनेट कॉटन और एक्टिवेट कार्बन के साथ आई है। दूसरी कार्ट्रिज RO टेक्नोलॉजी और तीसरी कार्ट्रिज पोस्ट-एक्टिवेटिड कार्बन के साथ आई है। वॉटर टैंक में UV लैंप भी दिया गया है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo