Install App Install App

Samsung का 49 इंच का वाइडस्क्रीन QLED मॉनिटर हुआ लॉन्च, कीमत 1,50,000 रुपये

द्वारा Arunima | पब्लिश किया गया 21 Dec 2017
HIGHLIGHTS
  • मॉनिटर का रिफ्रेश रेट 144Hz, रिस्पॉन्स टाइम 1ms और एस्पेक्ट रेशिओ 32:9 है.

Samsung का 49 इंच का वाइडस्क्रीन QLED मॉनिटर हुआ लॉन्च, कीमत 1,50,000 रुपये

सैमसंग इंडिया ने बुधवार को दुनिया का सबसे बड़ा QLED कर्व्ड मॉनिटर लॉन्च किया, जिसकी कीमत 1,50,000 रुपये है. ये मॉनिटर गेमिंग के शौकीनों और व्यावसायिक पेशेवरों को ध्यान में रखते हुए लॉन्च किया गया है. 49 इंच का अल्ट्रा वाइड कर्व्ड मॉनिटर हाई डायनेमिक रेंज (HDR) टेक्नोलॉजी से लैस है, जो बेहतर कंट्रास्ट, डेफ्थ और रंग ऑफर करता है. इसमें क्वांटम-डॉट टेक्नोलॉजी और एक कलर(रंग) स्पेक्ट्रम भी है.

उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स एंटरप्राइज बिजनेस, सैमसंग इंडिया के वाइस प्रेसिडेंट, पुनीत सेठी ने कहा, "सैमसंग हमेशा उपभोक्ता-केंद्रित नई-नई चीजें लाने में सबसे आगे रहा है, और QLED कर्व्ड मॉनिटर इसी कड़ी में एक है"

32:9 एस्पेक्ट रेशिओ के साथ बेजेल-लेस कर्व्ड QLED मॉनिटर कम इनपुट अंतराल के साथ एक मोशन पिक्चर रिस्पॉन्स टाइम प्रदान करता है, जिससे आंखों पर तनाव कम पड़ता है.कंपनी का कहना है कि मॉनिटर आई सेवर मोड और फ्लिकर फ्री टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करता है, जो आंखों को आराम देता है.

कनेक्टिविटी विकल्पों में कई इनपुट पोर्ट शामिल हैं, जो डिस्प्ले को किसी भी उपकरण से कनेक्ट करना आसान बनाते है. ये मॉनिटर फिलहाल सैमसंग की दुकानों पर उपलब्ध है और जल्द ही रिटेल स्टोर्स पर भी उपलब्ध होगा. 

Tags:
QLED monitor Samsung
Install App Install App
Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

LATEST ARTICLES सारे पोस्ट देखें

Advertisements
DMCA.com Protection Status