CES 2021: Lenovo ने Ryzen प्रॉसेसर से लैस होने वाले लैपटॉप की घोषणा की

द्वारा Digit Hindi | पब्लिश किया गया 15 Jan 2021
HIGHLIGHTS

Ryzen प्रॉसेसर के साथ आने वाले होंगे ये लेनोवो लैपटॉप

Legion 7, Legion 5 Pro और Legion Slim 7 नए प्रॉसेसर के साथ होंगे उपलब्ध

AMD Ryzen 9 मोबाइल प्रॉसेसर द्वारा संचालित होंगे लेनोवो के नए लैपटॉप

CES 2021: Lenovo ने Ryzen प्रॉसेसर से लैस होने वाले लैपटॉप की घोषणा की
CES 2021 में Legion 7, Legion 5 Pro और Legion Slim 7 को पेश किया गया है जो AMD Ryzen 9 मोबाइल प्रॉसेसर से लैस होंगे।

CES 2021 में, लेनोवो ने उन लैपटॉपों का खुलासा किया है जो AMD के अगली पीढ़ी के मोबाइल Ryzen प्रोसेसर का उपयोग करते हैं, जिसमें उसके लीजन गेमिंग प्रॉडक्ट लाइन से तीन नए गेमिंग लैपटॉप और दो थिंकबुक लैपटॉप शामिल हैं। गेमिंग लैपटॉप Legion 7, Legion 5 Pro और Legion Slim 7 लेटेस्ट AMD Ryzen 9 मोबाइल प्रॉसेसर और Nvidia GeForce RTX ग्राफिक्स से लैस होंगे जिससे यूजर्स को रे ट्रेसिंग की अनुमति मिलेगी।

लीजन 7 में 16 इंच का क्यूएचडी आईपीएस डिस्प्ले है, इसका वजन 2.5 किलोग्राम है और यह 32 जीबी रैम और 2 टीबी स्टोरेज तक स्पोर्ट कर सकता है। लीजन 5 प्रो समान डिस्प्ले और स्टोरेज विकल्पों के साथ एक समान फॉर्म फैक्टर में आता है, लेकिन इसमें केवल 16GB रैम मिल सकती है और इसका वजन 2.45kg से थोड़ा कम है।

इस बीच, Legion 7 Slim में 15.6 इंच का एफएचडी आईपीएस डिस्प्ले है, इसका वजन 1.9 किलोग्राम है, और यह 32 जीबी रैम और 2 टीबी स्टोरेज के साथ आया है। लीजन 7 स्लिम में एक होलोग्राफिक हिन्ज है जो लैपटॉप की सिस्टम सेटिंग्स के बारे में जानकारी प्रदान करता है।

दो थिंकबुक डिवाइस जो एएमडी रायज़ेन मोबाइल प्रोसेसर, थिंकबुक 14 पी और थिंकबुक 16 पी का उपयोग करेंगे, पिछले साल जारी किए गए मॉडल के लिए दूसरी पीढ़ी के अपडेट हैं और बड़े हिस्से के लिए समान स्पेक्स साझा करते हैं, जैसे कि Nvidia मोबाइल ग्राफिक्स और 1080p वेब कैमरा आदि। लेनोवो ने अभी तक यह खुलासा नहीं किया है कि कौन से रायजेन चिप्स का इस्तेमाल किया जाएगा।

दो लैपटॉप के बीच मुख्य अंतर उनके डिस्प्ले साइज का है, जिसमें एक में 14 इंच की डिस्प्ले दी गई है जबकि दूसरे में 16 इंच की डिस्प्ले है। थिंकबुक 16p में इसके बजाय Nvidia GeForce RTX ग्राफिक्स का विकल्प भी है।

थिंकबुक प्लस जेन 2i नामक एक तीसरा थिंकबुक डिवाइस, CES 2021 में भी पेश किया गया था। थिंकबुक प्लस जेन 2i एक "एज-टू-एज" 12-इंच ई-इंक लैपटॉप है जो 24 घंटे तक चल सकता है और 68% स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो ऑफर करता है। ई-इंक डिवाइस के लिए अन्य हार्डवेयर स्पेक्स हैं कि यह एक इंटेल ईवो चिपसेट, चार थंडरबोल्ट पोर्ट, वाई-फाई 6 क्षमता को स्पोर्ट करता है, और एक वैकल्पिक वायरलेस चार्जिंग पैड के साथ आ सकता है।

logo
Digit Hindi

Web Title: CES 2021: Lenovo announces few laptops powered by Ryzen
Tags:
Legion 7 Legion 5 Pro Legion Slim 7 gaming laptop ces 2021
Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements
Advertisements

पोपुलर मोबाइल फोंस

सारे पोस्ट देखें

Digit caters to the largest community of tech buyers, users and enthusiasts in India. The all new Digit in continues the legacy of Thinkdigit.com as one of the largest portals in India committed to technology users and buyers. Digit is also one of the most trusted names when it comes to technology reviews and buying advice and is home to the Digit Test Lab, India's most proficient center for testing and reviewing technology products.

हम 9.9 लीडरशिप के तौर पर जाने जाते हैं! भारत की एक अग्रणी मीडिया कंपनी के निर्माण और प्रगतिशील उद्योग के लिए नए लीडर्स को करते हैं तैयार

DMCA.com Protection Status