यूजर्स के मैसेज और अन्य पर्सनल डिटेल्स शेयर नहीं करेगा व्हाट्सऐप

द्वारा Digit NewsDesk | पब्लिश किया गया 16 Sep 2016
HIGHLIGHTS
  • हालाँकि असल प्राइवेसी पॉलिसी में कुछ लाइन्स कुछ और ही कहती हैं.

यूजर्स के मैसेज और अन्य पर्सनल डिटेल्स शेयर नहीं करेगा व्हाट्सऐप

अपनी प्राइवेसी पॉलिसी में कुछ बदलावों के चलते व्हाट्सऐप पिछले कुछ समय से काफी कुछ झेल रहा है, और अब यह उसे सही करने की कोशिश में लगा है. और अब व्हाट्सऐप ने कहा है कि वह अपने यूजर्स के मैसेज और पर्सनल डिटेल्स शेयर नहीं करने वाला है.

इसे भी देखें: [Hindi - हिन्दी] Sony Alpha 68 Camera Unboxing in Hindi Video

व्हाट्सऐप ने कहा है कि वह किसी तरह का अपने यूजर्स से सम्बंधित डाटा शेयर नहीं करेगा. इसके अलावा उसने कहा है कि उसका इसके पास एक्सेस भी नहीं है. उसके ओआस केवल नंबर और नाम का ही एक्सेस है जो लगभग सभी जगह उपलब्ध भी होता है. हम किसी भी प्रकार से कोई भी सेंसिटिव इनफार्मेशन नहीं शेयर करने वाले हैं.

इससे पहले एक खबर और आई थी जिसके अनुसार, जल्द ही हो सकता है कि व्हाट्सऐप आपके चैट मैसेजेस को आपको पढ़कर सुनाये. व्हाट्सऐप द्वारा iOS पर “स्पीक” नामक फीचर को टेस्ट किया जा रहा है. और जल्द ही आपके आईफ़ोन ऐसा संभव होगा. “स्पीक” का यह ऑप्शन आपको रिप्लाई, फॉरवर्ड, कॉपी, डिलीट और मैसेज जैसे ऑप्शन की तरह ही मिलेगा.

इसके साथ ही आपको बता दें कि फीचर अभी सभी iOS डिवाइस पर नहीं आया है हाँ ये अचानक आपको अपने फ़ोन में दिख सकता है. हालाँकि कहा जा रहा है कि इसे जल्द ही सभी डिवाइस पर लाया जाएगा.

इसके साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि व्हाट्सऐप में जल्द ही कुछ नए फीचर भी आने वाले हैं ये नए फीचर एंड्राइड पर व्हाट्सऐप के नए अपडेट में आपको दिख सकते हैं. इसमें आपको स्टीकर्स, और तस्वीर पर लिखने जैसे फीचर के साथ इसमें आपको और भी कई बढ़िया फीचर मिलने वाले हैं.

इसे भी देखें: सोनी एक्सपीरिया X, एक्सपीरिया Z5 प्रीमियम की कीमत में कटौती

इसे भी देखें: मिज़ू M3 मैक्स पेश, 4100mAh की बैटरी से लैस

logo
Digit NewsDesk

The guy who answered the question 'What are you doing?' with 'Nothing'.

email

Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

LATEST ARTICLES सारे पोस्ट देखें

Advertisements
DMCA.com Protection Status