रिलायंस जियो: अपने इस पुराने डिवाइस को एक्सचेंज करें और पाएं Rs 2200 का इंस्टेंट कैशबैक

द्वारा Digit Hindi | पब्लिश किया गया 30 Apr 2018
HIGHLIGHTS
  • रिलायंस जियो ने एक बार फिर से JioFi Exchange Offer को पेश किया है, इस ऑफर के तहत आप अपने पुराने नॉन-जियोफाई हॉटस्पॉट डिवाइस को नए JioFi मॉडल से एक्सचेंज कर सकते हैं।

रिलायंस जियो: अपने इस पुराने डिवाइस को एक्सचेंज करें और पाएं Rs 2200 का इंस्टेंट कैशबैक

रिलायंस जियो ने एक बार फिर से JioFi Exchange Offer को पेश किया है, इस ऑफर के तहत आप अपने पुराने नॉन-जियोफाई हॉटस्पॉट डिवाइस को नए JioFi मॉडल से एक्सचेंज कर सकते हैं। हालाँकि कंपनी की ओर से इस डिवाइस को लिमिटेड पीरियड के लिए ही पेश किया गया है। इस एक्सचेंज ऑफ़र के अलावा कंपनी की ओर से आपको ऐसा करने पर Rs 2,200 कका इंस्टेंट कैशबैक भी मिल रहा है। हालाँकि यह कैशबैक आपको Rs 50 के वाउचर के माध्यम से मिलने वाला है, जो आपके MyJio अकाउंट में क्रेडिट हो जाने वाला है। 

जैसा कि हम जानते हैं कि यह कंपनी की ओर से कुछ ही समय के लिए जारी की गई स्कीम है, तो इस स्कीम का लाभ न उठा पाने वाले यूजर्स के लिए यह काफी निराशाजनक बात हो सकती है। 

कंपनी की ओर से इस स्कीम के लिए कुछ स्टेप्स जारी किये गए हैं, सबसे पहले किसी भी यूजर को एक JioFi hotspot डिवाइस को खरीदना होगा, उसे यह Rs 999 की कीमत में मिलेगा, इसके अलावा इसके साथ आपको एक नई Jio 4G सिम भी मिलेगी, जिसे आप Rs 198 या Rs 299 के प्लान के साथ एक्टिवेट कर सकते हैं। हालाँकि इसके साथ आपको Rs 99 की कीमत में आने वाली जियोप्राइम सब्सक्रिप्शन भी मिलने वाली है। 

जैसे ही आपकी सिम एक्टिवेट हो जाती है, आपको एक जियोस्टोर या रिलायंस डिजिटल स्टोर पर जाना होगा, यहाँ आपको अपना पुराना नॉन-जियो हॉटस्पॉट भी लेना जाना होगा, इसके अलावा यहाँ आपको इस डिवाइस का सीरियल नंबर, MSISDN नंबर देना होगा। 

जैसे ही आप अपने इस पुराने डिवाइस को यहाँ सबमिट कर देते हैं, वैसे ही कैशबैक आपके MyJio अकाउंट में अपने आप ही क्रेडिट होना शुरू हो जाएगा। हालाँकि जैसे कि मैंने आपसे पहले भी कहा है कि यह पैसा आपको 44 वाउचर जो Rs 50 की कीमत में आते हैं, के रूप में मिलेगा। हालाँकि इसका लाभ उठाने के लिए आपको Rs 198 और Rs 299 का रिचार्ज करना जरुरी है। 

आपको यह भी बता दें कि ऐसा ही कैशबैक आपको 4G स्मार्टफोंस के साथ भी मिल रहा है, अब अगर ऐसा हो रहा है तो इस कैशबैक को कुछ सरप्राइज के रूप में नहीं देखना चाहिए। 

वाया:

Digit Hindi
Digit Hindi

Email Email Digit Hindi

Follow Us Facebook Logo Facebook Logo

About Me: Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi Read More

Tags:
reliance jio jio reliance reliance jiofi jiofi 4g 4g in india 4g devices reliance jio reliance jio 4g smartphones
Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

LATEST ARTICLES सारे पोस्ट देखें

Advertisements
DMCA.com Protection Status