Xiaomi Mi Superbass Wireless Headphones भारत में लॉन्च, कीमत है मात्र Rs 1,799

Xiaomi Mi Superbass Wireless Headphones भारत में लॉन्च, कीमत है मात्र Rs 1,799

Xiaomi अपनी Xiaomi Redmi K20 सीरीज को भारतीय बाजार में लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है, आपको बता देते हैं कि इस सीरीज को 17 जुलाई या इससे भी पहले ही लॉन्च किया जा सकता है। हालाँकि इसके पहले कि इन फोंस को या इस Xiaomi की नई स्मार्टफोन सीरीज को भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाता इसके पहले ही कंपनी ने भारत में अपने नए Mi Superbass Wireless headphones को लॉन्च कर दिया है। इसके अलावा आपको बता देते है कि यह भी सामने आ चुका है कि इन हेडफोंस को अमेज़न इंडिया ओर मी.कॉम के माध्यम से उपलब्ध कराया जा चुका  है। 

कंपनी की पांचवी एनिवर्सरी फेस्टिवल डील्स के तौर पर इस प्रोडक्ट को लॉन्च किया गया है। आपको बता देते हैं इसके साथ ही कंपनी ने कुछ अन्य प्रोडक्ट्स को भी लॉन्च किया है। ऐसा भी कहा जा रहा है कि Mi Superbass Wireless headphones को लगभग 20 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ लॉन्च किया गया है। इसके आलावा आपको इसमें 40mm के डायनामिक ड्राइवर्स मिल रहे हैं। 

कंपनी ने अपने इस प्रोडक्ट को यानी Mi Superbass Wireless headphones को bass को अधिक पसंद करने वाले लोगों के लिए पेश किया है। यह प्रेशर लेस इयर मफ्स के सस्थ आता है, इसे PU मटेरियल से निर्मित किया गया है, जो इसे कहीं न कहीं साउंड प्रूफ भी बना देता है। 

इस डिवाइस या इस प्रोडक्ट को कंपनी की ओर से दो अलग अलग रंगों में लॉन्च किया गया है, आपको बता देते हैं कि आप इसे मात्र Rs 1,799 की कीमत में ब्लैक-गोल्ड और ब्लैक-रेड रंगों में ले सकते हैं। यह भारत में जैसा कि हम आपको पहले भी बता चुके हैं कि कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और अमेज़न इंडिया के माध्यम से उपलब्ध हैं। इन्हें आप अभी भी जाकर खरीद सकते हैं। 

वाया:

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo