कम कीमत में खरीदें सबसे शानदार इन-इयर हेडफोंस, मिल रहे हैं जबरदस्त ऑफर्स के साथ

कम कीमत में खरीदें सबसे शानदार इन-इयर हेडफोंस, मिल रहे हैं जबरदस्त ऑफर्स के साथ
HIGHLIGHTS

अगर आप इन-इयर हेडफोंस खरीदना चाह रहे हैं तो इन डील्स का फायदा उठा सकते हैं।

Paytm Mall give you Best Offers and Cashback on In-Ear Headphones: हम आपको Paytm मॉल पर मिल रहे अच्छे डिस्काउंट और कैशबैक ऑफर्स के साथ मिल रहे प्रोडक्ट्स की जानकरी देते रहते हैं और आज भी हम कुछ इन-इयर हेडफोंस की जानकारी लेकर आए हैं जिन पर Paytm मॉल अच्छा डिस्काउंट और कैशबैक ऑफर कर रहा है। अगर आप इन-इयर हेडफोंस खरीदना चाह रहे हैं तो इन डील्स का फायदा उठा सकते हैं। आपको यह भी बता दें कि अगर आप Paytm Mall पर जाकर खरीददारी करते हैं तो आपको यहाँ कई कूपन कोड नजर आने वाले हैं, इनमें से आप किसी भी एक का इस्तेमाल करके ज्यादा लाभ उठा सकते हैं।

boAt BassHeads 225 Super Extra Bass In-Ear wired Headphones

असल में इस डिवाइस की कीमत Paytm Mall पर आपको ज्यादा नजर आ सकती है, हालाँकि इसके साथ ही आपको दो कूपन कोड नजर जायेंगे, अब आप इन दोनों में से किसी का इस्तेमाल करके इस डिवाइस को खरीद सकते हैं, इसे खरीदने के लिए जैसे ही आप कूपन कोड अप्लाई करेंगे तो आपको अपने आप ही कम कीमत नजर आने लग जाने वाली है। इस डिवाइस को आप मात्र Rs 533 में खरीद सकते हैं। 

MLKT Sportzee QY7 Jogger Neckband 

अगर आप इस डिवाइस को लेना चाहते हैं तो इसके लिए भी आपको दिखाई गई कीमत से कम ही अदा करना होगा, इसे खरीदने के लिए भी आपको एक कूपन कोड का इस्तेमाल करना होगा, जिसके बाद आपको यह डिवाइस मात्र Rs 272 की कीमत में ही मिल जाने वाला है। 

Sennheiser CX 180 In Ear Earphone (Black & Grey)

इसे लेने के लिए भी यही प्रोसेस आपको दोहराना होगा, कम कीमत में अगर आप इन हेडफोंस को खरीदना चाहते हैं तो Paytm Mall आपके लिए सबसे अच्छा रहने वाला है, इस डिवाइस को लेने के लिए भी आपको असल में तो कीमत कुछ ओर ही नजर आने वाली है, लेकिन इसे आप मात्र Rs 764 की कीमत में ले सकते हैं। 

JBL T110 Pure Bass In Ear Earphones With Mic (Black)

JBL जा यह हेडफोन आपको मात्र Rs 645 की कीमत में मिल जाने वाला है, इस डिवाइस को आप Paytm Mall पर जाकर अभी बढ़िया कैशबैक ऑफर्स के साथ खरीद सकते हैं। असल में आपको इस डिवाइस की कीमत भी यहाँ कुछ और ही नजर आने वाली है, लेकिन इसे आप ऊपर बताई गई कीमत में बड़ी आसानी से खरीद सकते हैं। 

Skullcandy S2DUDZ-003 In Ear Earphone (Black)

इस कंपनी के हेडफोंस को कम कीमत और दमदार साउंड वाले हेडफोंस को लॉन्च करने के लिए जाना जाता है, असल में यह काफी महंगे हेडफोंस का निर्माण भी करती है। लेकिन इस ऊपर दर्शाए गए डिवाइस को आप Paytm Mall पर जाकर मात्र Rs 369 की कीमत में ले सकते हैं। आपको बता दें कि इस डिवाइस पर आपको बढ़िया ऑफर्स दिए जा रहे हैं। 

Pickadda Sportz QY7 Jogger Neckband (Assorted)

इस डिवाइस में आपको ऑनलाइन और ऑफलाइन में जमीन आसमान का अंतर मिल जाने वाला है, इसे खरीदने के लिए आपको वैसे तो ज्यादा पैसे खर्च करने पड़ते, लेकिन Paytm Mall की ओर से आपको इस डिवाइस पर बढ़िया ऑफर्स और कैशबैक दिया जा रहा है। आप इस डिवाइस को मात्र Rs 160 की कीमत में ले सकते हैं। हालाँकि इस डिवाइस को खरीदने के लिए आपको एक कूपन कोड का ही इस्तेमाल करना होगा, तभी आपको यह डिवाइस बढ़िया दाम में मिलेगा।

Philips IN-SHE1525BK/94 Headset with Mic (Black)

इसका डिजाईन काफी अच्छा और अटरैकटिव है, इसे खरीदने के लिए वैसे तो आपको ज्यादा पैसा खर्च करना पड़ सकता था, लेकिन Paytm Mall पर आप इसे मात्र Rs 339 की कीमत में ले सकते हैं। यह डिवाइस आपको बढ़िया कैशबैक और ऑफर्स के साथ मिल रहा है, इस डिवाइस में आपको अच्छी कुंड क्वालिटी मिल रही है। इसके अलावा इसकी कीमत में आपको यहाँ बदलाव नजर आ सकता है, लेकिन जैसे ही आप कूपन कोड का इस्तेमाल करते हैं, वैसे ही आपको नई कीमत दिखाई देती है, जो काम कम और आपके बजट में आती है। 

अब Cashify पर अपने पुराने मोबाइल्स बेच कर हाथों-हाथ पेमेंट पाएं। 200 रूपये का अतिरिक्त लाभ पाने के लिए DIGIT कोड का उपयोग करें।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo