अपने पसंदीदा संगीत की दुनिया में खो जाइए ओराइमो के नए मेटल इन-ईयर इयरफ़ोन – एटम ओईपी-ई 36 के साथ

अपने पसंदीदा संगीत की दुनिया में खो जाइए ओराइमो के नए मेटल इन-ईयर इयरफ़ोन – एटम ओईपी-ई 36 के साथ
HIGHLIGHTS

ओराइमो ने मेटल इन-ईयर इयरफ़ोन लॉन्च किया, हैंड्स फ्री कालिंग के लिए यह माइक के साथ आता है। ओरइमो की विशेष तकनीक अनुकूलित ध्वनि द्वारा सर्वोत्तम संगीत सुनने का अनुभव प्रदान करेगी।

यदि आप संगीत प्रेमी है और हमेशा ही बेहतरीन संगीत सुनने का शौक रखते है, तब भी जब आप सफर कर रहे हो, तो यह मेटल इयरफ़ोन की जोड़ी बस आप ही के लिए है। ट्रान्सियन होल्डिंग्स के स्मार्ट एक्सेसरी ब्रांड ओराइमो ने भारत में नए और स्टाइलिश इयरफ़ोन एटम ओईपी-ई 36 के लांच की घोषणा की है। स्टाइलिश डिज़ाइन वाले इस इयरफ़ोन में उत्कृष्ट क्षमताएं हैं और यह भारतीय उपभोक्ताओं के श्रवण अनुभव को एक नया आयाम प्रदान करेंगी। 

स्टाइलिश डिज़ाइन, कान के आरामदायक सिरे और उच्च गुणवत्ता वाली ध्वनि के साथ, एटम इयरफ़ोन लालित्य और उदारता का एकदम सही मिश्रण हैं, जिससे आपके अवकाश का समय और भी सुखद हो सकता है। 899 रु के मूल्य पर उपलब्ध यह इयरफ़ोन आपके संगीत का लुत्फ़ लेने में आदर्श भागीदार साबित होगा, जिसे आप हमेशा चाहेंगे।

लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, ओराइमो एक्सेसरीज़ इंडिया के बिजनेस हेड श्री पुनीत गुप्ता ने कहा, “हमें अपने उपभोक्ताओं को इयरफ़ोन की यह जोड़ी प्रस्तुत करने में बहुत खुशी हो रही है जो उनके संगीत अनुभव को और बेहतर बनाएगी। इस कस्टमाइज्ड इयर टिप्स द्वारा उपभोक्ता आरामदायक तरीके से पूरे दिन असाधारण संगीत का आनंद ले सकेंगे। हमें यकीन है कि हमारे ग्राहक निश्चित रूप से एटम इयरफ़ोन को सराहेंगे, जो उन्हें उनके पसंदीदा संगीत को उनकी सुविधानुसार हर समय उपलब्ध कराएगा। “

असाधारण डिज़ाइन और मल्टी-फ़ंक्शन रिमोट के साथ, ओराइमो एटम ओईपी-ई 36 ड्यूल लेयर कम्पोजिट ड्राइवर के माध्यम से बेस, मध्य और उच्च के लिए संतुलित ध्वनि प्रदान करता है। इयरफ़ोन पतली मेटल डिजाइन में बना है और हैंड-फ्री कॉलिंग के लिए माइक्रोफ़ोन अंतर्निहित हैं। इन सुविधाओं की वजह से यह इयरफ़ोन न केवल अत्यधिक पोर्टेबल हैं, बल्कि आपकी सभी फैशन आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए पूरी तरह अनुकूल हैं। उपभोक्ताओं को अद्वितीय आराम मिले यह सुनिश्चित करने के लिए छः आकारों में उपलब्ध 45-डिग्री एंग्ल पर डिज़ाइन किये गए इयर टिप्स और इयर एडेप्टरर्स, ताकि आप यह भी भूल सकें कि आपने उन्हें पहन रखा हैं। इयरफ़ोन की ये सुरुचिपूर्ण और समकालीन जोड़ी विभिन्न मोबाइल एक्सेसरीज़ और इलेक्ट्रॉनिक्स स्टोर्स से खरीदी जा सकती है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo