Motorola Pulse Escape Bluetooth On-Ear Headphone भारत में हुआ लॉन्च

Motorola Pulse Escape Bluetooth On-Ear Headphone भारत में हुआ लॉन्च
HIGHLIGHTS

इसकी कीमत Rs. 3,499 है और यह हेडफोन ब्लैक और वाइट कलर के विकल्पों में उपलब्ध है.

Motorola Pulse Escape on-ear Bluetooth headphone भारत में लॉन्च हो चुका है, जिसकी कीमत Rs. 3,499 है. यह हेडफोन ब्लैक और वाइट कलर के विकल्पों में उपलब्ध है.

हाल ही में लॉन्च हुआ Motorola Pulse Escape headphone 40mm के ड्राईवर के पेअर के साथ आता है. कंपनी का कहना है कि इस हेडफोन को इस तरह डिज़ाइन किया गया है कि यह यूज़र्स को अच्छी साउंड क्वालिटी डिलीवर कर सके. Motorola Pulse Escape Headphones (Black), अमेज़न पर 3,499 रूपये में खरीदें

कंपनी का कहना है कि इस हेडफ़ोन को "इफेक्टिव नॉइज़ आइसोलेशन" सुनिश्चित करने के लिए डिजाइन किया गया है और यह यूज़र्स को एक अच्छे म्यूज़िक का एक्सपीरियंस देता है. Motorola का यह नया ब्रांडेड हेडफोन फोल्डेबल इअर कप डिज़ाइन के साथ आता है. 

बैटरी लाइफ की बात की जाए तो कंपनी का दावा है कि यह हेडफोन एक बार चार्ज करने के बाद 10 घंटे तक लगातार इस्तेमाल किया जा सकता है. कंपनी का कहना है कि इसे 30 मिनट चार्ज करने के बाद 2 घंटे तक इस्तेमाल क्या जा सकता है. इस हेडफोन में A2DP, HF और AVRCP जैसे फीचर शामिल हैं. यह हेडफोन सभी एप्पल स्मार्टफोंस, टैबलेट के साथ काम करता है और साथ ही यह Siri और Google voice assistant भी सपोर्ट करता है. 

Motorola Pulse Escape Headphone इंटीग्रेटेड मल्टीपॉइंट टेक्नोलॉजी के साथ आता है, जिसके ज़रिए आप एक समय में दो स्मार्टफोंस कनेक्ट कर सकते हैं. यह हेडफोन 60 फीट तक की रेंज ऑफर करता है और कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 4.2 और 3.5mm हेडफोन जैक ऑफर करता है, साथ ही इसमें वोल्युम को नियंत्रित रखने के लिए बिल्ट इन कंट्रोल भी दिया गया है और कॉल्स के लिए इसमें एक माइक्रोफोन भी मौजूद है.

Indian Motorola Companion Products Range के बिज़नेस हेड ने लॉन्च के दौरान कहा,” Motorola Pulse Escape शहरी यात्रा के लिए अच्छा साथी है. इसकी हल्के वज़न और फोल्डेबल डिज़ाइन की वजह से इसे आसानी से कहीं भी ले जाया जा सकता है. इसके बड़े ड्राइवर्स नॉइज़ आइसोलेशन के साथ स्टीरियो HD साउंड क्वालिटी डिलीवर करते हैं. हम स्मार्टफोन यूज़र्स को एक सस्ता और प्रीमियम पोर्टफोलियो वाला हेडफोन ऑफर कर रहे हैं.”

Motorola Pulse Escape Headphones (Black), अमेज़न पर 3,499 रूपये में खरीदें

सोर्स, इमेज सोर्स 

 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo