JBL ने लॉन्च किये नए LIVE-Series के Headphones, शुरूआती कीमत Rs 2,499

JBL ने लॉन्च किये नए LIVE-Series के Headphones, शुरूआती कीमत Rs 2,499

आपको बता देते हैं कि JBL की ओर से एक नई हेडफ़ोन सीरीज को लॉन्च कर दिया गया है, इस सीरीज को कंपनी की ओर से Live Series के तौर पर देखा जा सकता है। इसी सीरीज में आपको यह नए हेडफोंस मिलने वाले हैं। 

इस सीरीज में एक ही नहीं बल्कि कई हेडफोंस को लॉन्च किया गया है, आपको बता देते हैं कि इस सीरीज में JBL LIVE 650BTNC लॉन्च किया गया है, जिसकी कीमत Rs 12,599 है, इसके अलावा JBL LIVE 500BT को मात्र Rs 9,999 की कीमत में लॉन्च किया गया है, साथ ही JBL LIVE 400BT को लगभग Rs 7,899 की कीमत में लॉन्च किया गया है, और JBL LIVE 200BT को मात्र Rs 5,299 में पेश किया गया है, इसके अलावा आखिरी हेडफोन यानी JBL LIVE 100 को मात्र Rs 2,499 में लॉन्च किया गया है।

इस नई सीरीज में आपको गूगल असिस्टेंट, अमेज़न अलेक्सा की सपोर्ट मिल रही है, साथ ही इसमें आपको एल्युमीनियम फिनिश और लाइट फॉर्म फैक्टर मिल रहा है। इसका मतलब है कि आपको अपने कानों पर यह ज्यादा भारी नहीं लगने वाले हैं। 

आपको बता देते हैं कि अगर आप इन हेडफोंस को लेते हैं तो आप My JBL Headphones app को गूगल प्ले स्टोर या एप्पल ऐप स्टोर से जाकर डाउनलोड कर सकते हैं, इसके बाद अआप लेफ्ट एयरकप पर टैप करने के माध्यम से आप अच्छा खासा लाइटनिंग एक्सपीरियंस ले सकते हैं। हालाँकि इसके अलावा आप नए सौंग्स जो आपके फेवरिट आर्टिस्ट के होते हैं, भी यहाँ सर्च कर सकते हैं। आपको बता देती हैं कि यह नए JBL Headphones आपको सभी मेजर रिटेल स्टोर्स के अलावा जेबीएल.कॉम पर भी मिलने वाले हैं। ऐसा भी कह सकते हैं कि यह उपलब्ध हो गए हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo