JBL ने भारत में पेश किए Free वायरलेस हेडफोन्स

Aafreen Chaudhary द्वारा | पब्लिश किया गया 01 May 2018 14:53 IST
HIGHLIGHTS
  • अगर यूज़र्स HarmanAudio वेबसाइट से यह हेडफोन खरीदते हैं तो वो लकी ड्रा कॉन्टेस्ट का हिस्सा बन सकते हैं जिससे यूज़र्स Las Vegas में हो रहे JBL उत्सव के लिए पूरी तरह से फ्री ट्रिप जीत सकते हैं।

JBL ने भारत में पेश किए Free वायरलेस हेडफोन्स
JBL ने भारत में पेश किए Free वायरलेस हेडफोन्स

अगर यूज़र्स HarmanAudio वेबसाइट से यह हेडफोन खरीदते हैं तो वो लकी ड्रा कॉन्टेस्ट का हिस्सा बन सकते हैं जिससे यूज़र्स Las Vegas में हो रहे JBL उत्सव के लिए पूरी तरह से फ्री ट्रिप जीत सकते हैं।

JBL ने भारत में अपने नए JBL Free वायरलेस इन-इयर हेडफोन्स पेश किए हैं। इन हेडफोन्स को Apple Airpods की टक्कर में उतारा गया है। लोग अब वायर्ड हेडफोन्स की बजाए ब्लूटूथ पर आधारित ऑडियो डिवाइसेज को ही लेना पसंद करते हैं और JBL ने भी लोगों के लिए इसी तरह के हेडफोन्स पेश किए हैं।

JBL Free हेडफोन्स की कीमत और उपलब्धता

नए JBL Free हेडफोन्स की कीमत Rs 9,999 है। ये हेडफोन्स ब्लैक और वाइट दो कलर्स में उपलब्ध होंगे और इन्हें लगभग सभी बढ़े ऑफलाइन और ऑनलाइन स्टोर्स द्वारा खरीदा जा सकता है, साथ ही देश में मौजूद 350 सैमसंग ब्रांड स्टोर्स से भी यह हेडफोन खरीदा जा सकता है और यूज़र्स HarmanAudio.in पर जाकर भी यह प्रोडक्ट खरीद सकते हैं। अगर यूज़र्स HarmanAudio वेबसाइट से यह हेडफोन खरीदते हैं तो वो लकी ड्रा कॉन्टेस्ट का हिस्सा बन सकते हैं जिससे यूज़र्स Las Vegas में हो रहे JBL उत्सव के लिए पूरी तरह से फ्री ट्रिप जीत सकते हैं।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

JBL Free  हेडफोन्स को फोन कॉल्स और म्यूजिक सुनने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। ये हेडफोन्स 24 घंटे के कंबाइन्ड प्लेबैक के साथ आता है और इसे IPX5 सर्टिफिकेशन भी दिया गया है जो इसे स्प्लैश प्रुफ बनाता है। JBL Free हेडफोन्स को एक बार चार्ज करने के बाद 4 घंटे तक लगातार म्यूजिक सुना जा सकता है, वहीँ स्मार्ट चार्जिंग केस इसे और अधिक 20 घंटे का बैकअप भी देता है। क्विकचार्ज क्षमता की बदौलत 15 मिनट के लिए चार्जिंग केस उपयोग करने के बाद यूज़र्स इसके प्लेबैक टाइम को एक घंटे तक बढ़ा सकते हैं। सामान्यत: प्लेबैक के अलावा, JBL Free इंटीग्रेटेड माइक्रोफोन और कॉल मॉड फीचर के साथ आता है जो फोन कॉल्स के समय खुदबखुद मोनो पर स्विच करता है जिससे आसान कॉल्स हो सकती है।

इन-बॉक्स

एक्सेप्शनल ऑडियो क्वालिटी के साथ ही यह काफी कॉम्पैक्ट भी है और इन-इयर हेडफोन्स के साथ इसका वज़न केवल 99 ग्राम है। इन हेडफोन्स में ऑडियो क्वालिटी के लिए 5.6mm डायनामिक ड्राईवर मौजूद हैं और इसका फ्रीक्वेंसी रिसपोंस 10Hz – 22kHz है। यूज़र्स को JBL Free के साथ जेल स्लीव्स के M और L साइज़ के दो सेट्स, S, M और L साइज़ के तीन सिलिकॉन इयर टिप्स सेट्स, एक चार्जिंग केस और एक माइक्रो USB चार्जिंग केबल मिलेगा।

तकनीकी से जुड़ी सभी खबरों, प्रोडक्ट रिव्यू, साइंस-टेक फीचर और टेक अपडेट्स के लिए डिजिट.इन पर जाएँ या हमारे गूगल न्यूज पेज पर क्लिक करें।

Aafreen Chaudhary
Aafreen Chaudhary

Email Email Aafreen Chaudhary

Follow Us Facebook Logo Facebook Logo

About Me: Enjoying writing since 2017... Read More

Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

लेटेस्ट लेख सारे पोस्ट देखें

VISUAL STORY सारे पोस्ट देखें

;