बम्पर धमाका ऑफर: इन दमदार ब्लूटूथ हेडफोंस पर मिल रही हैं शानदार डील्स

बम्पर धमाका ऑफर: इन दमदार ब्लूटूथ हेडफोंस पर मिल रही हैं शानदार डील्स
HIGHLIGHTS

अगर आप अपने लिए नया हेडफोन खरीदना चाहते हैं तो इन ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं और कम कीमत में ये प्रोडक्ट्स खरीद सकते हैं।

अगर आप म्यूजिक सुनने के शौक़ीन हैं और अक्सर आप हेडफोन्स के ज़रिए म्यूजिक सुनना पसंद करते हैं तो हेडफोन्स खरींदे का यह एक अच्छा मौक़ा है। आज हम Paytm पर मिल रही कुछ ख़ास डील्स के बारे में बता रहे हैं जिनमें हेडफोन्स शामिल हैं। अगर आप अपने लिए नया हेडफोन खरीदना चाहते हैं तो इन ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं और कम कीमत में ये प्रोडक्ट्स खरीद सकते हैं।

Sami S460 Stereo Bluetooth Headphone

इस हेडफोन की असली कीमत 4,999 रूपये है लेकिन ONCEAMONTH प्रोमो कॉड के ज़रिए यह प्रोडक्ट 599 रूपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। यह एक ब्लूटूथ हेडफोन है और इसकी ब्लूटूथ रेंज 10 मीटर तक है। यहाँ क्लिक करें।

BT – 823 Wireless Bluetooth Headphone

वैसे तो इस हेडफोन की कीमत 3,793 रूपये है लेकिन ONCEAMONTH कूपन कॉड के ज़रिए इस हेडफोन को 744 रूपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। यह एक ऑन इयर टाइप हेडफोन है और इसमें कार्ड स्लॉट, USB पोर्ट और इयर फोन जैक मौजूद है। यहाँ क्लिक करें।

Anti Tank S460 bluetooth headphone

इस हेडफोन की कीमत 1,899 रूपये है लेकिन ONCEAMONTH प्रोमो कॉड के ज़रिए इसे 595 रूपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। इसकी ब्लूटूथ रेंज 5 मीटर है और इसकी बैटरी 3 घंटे का प्ले टाइम ऑफ़र करती है। यहाँ क्लिक करें।

ShutterBugs MS-771 Bluetooth Headphone

इस हेडफोन की असली कीमत 2,190 रूपये है लेकिन ONCEAMONTH कूपन कॉड के ज़रिए इस हेडफोन को 599 रूपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। यह एक ऑन इयर हेडफोन है और इसके साथ 3 महीने की मैन्युफैक्चरर वारंटी मिल रही है। यहाँ क्लिक करें।

Hottech Wired and Wireless Headphone

इस हेडफोन की कीमत 3,990 रूपये है लेकिन ONCEAMONTH  प्रोमो कॉड के ज़रिए इसे 1,199 रूपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। इसकी केबल लेंथ 1.5 मीटर है और साथ ही इसे ब्लूटूथ के ज़रिए भी उपयोग किया जा सकता है।  यहाँ क्लिक करें।

Wireless Stereo Bluetooth Headphone

इस हेडफोन की असली कीमत 2,894 रूपये है लेकिन ONCEAMONTH प्रोमो कॉड के ज़रिए इसे 1,247 रूपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। इस प्रोडक्ट पर 7 दिन की रिटर्न पॉलिसी मिल रही है। यहाँ क्लिक करें।

A Five S460 Bluetooth Headphone

इस हेडफोन की कीमत 1,999 रूपये है लेकिन SOUND15 प्रोमो कॉड के ज़रिए इस हेडफोन को 722 रुपए की कीमत में खरीदा जा सकता है। इस हेडफोन पर 7 दिन की रिटर्न पॉलिसी उपलब्ध है। यहाँ क्लिक करें।

Headset Stereo Bluetooth Headphones

इस हेडफोन की कीमत 2,504 रूपये है लेकिन ONCEAMONTH  प्रोमो कॉड के ज़रिए इसे 1,052 रूपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। इसकी ब्लूटूथ रेंज 8-10 मीटर है और यह  380 mAh की बैटरी से लैस है। यहाँ क्लिक करें।

Kanen BT009 Bluetooth Headphone

इस हेडफोन की असली कीमत 3,830 रूपये है लेकिन ONCEAMONTH प्रोमो कॉड का उपयोग करने के बाद यह हेडफोन 1,715 रूपये की कीमत में उपलब्ध है। इसका फ्रीक्वेंसी रिस्पोंस 24Hz – 24800Hz है और यह 300mAh की बैटरी से लैस है। यहाँ क्लिक करें।

Ab-005 Led Light Foldable Stereo Headsets

इस हेडफोन की कीमत 8,552 रूपये है लेकिन ONCEAMONTH प्रोमो कॉड के ज़रिए इस हेडफोन को 1931 रूपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। इस हेडफोन में 300mAh की बैटरी मौजूद है और इसका प्ले टाइम 4 घंटे का है। यहाँ क्लिक करें।

नोट: इन डिवाइसेज़ की कीमत साईट पर आपको कुछ अलग मिल सकती है क्योंकि वहाँ सेलर्स कीमतों को बदल भी सकते हैं
 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo