Flipkart Big Shopping Days Sale: इन ब्लूटूथ हेडफोंस को खरीदें Rs 1000 के अंदर

Flipkart Big Shopping Days Sale: इन ब्लूटूथ हेडफोंस को खरीदें Rs 1000 के अंदर

जहां एक भारतीय बाजार में निरंतर Bluetooth HeadPhones के लॉन्च बढ़ रहे हैं, वहां इन्हें ऐसी श्रेणियों में भी लॉन्च किया जा रहा है, जो आम आदमी की पहुँच से काफी दूर हैं। आपको बता देते हैं कि इसके अलावा आज आपको Flipkart पर चल रही Flipkart Big Shopping Days Sale में कुछ सबसे शानदार ब्लूटूथ हेडफोंस मिल रहे हैं, जो आपको Rs 1000 से भी कम कीमत में मिल रहे हैं। 

अगर आप चाहते हैं कि आपको एक बढ़िया हेडफोंस जो ब्लूटूथ की सपोर्ट के साथ आपको Rs 1000 से भी कम कीमत में मिल जाएँ तो आपको बता देते हैं कि आप आज इन्हें इस Flipkart Sale के आखिरी दिन खरीद सकते हैं, तो चलिए अब ज्यादा देर न करते हुए आपको बताते हैं कुछ अच्छे और बढ़िया ब्लूटूथ हेडफोंस के बारे में जो आपको काफी कम कीमत में ही उपलब्ध होने वाले हैं। यहाँ आपको यह भी बता देते हैं कि आपको SBI बैंक के क्रेडिट कार्ड के माध्यम से 10 फीसदी का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है, इसके अलावा आपको Flipkart Axis Bank Credit Card पर नो-कॉस्ट EMI भी मिल रही हैं, साथ ही अन्य कई ऑफर आपको यहाँ मिल रहे हैं। 

boAt Rockerz 400 Super Extra Bass Bluetooth Headset

मार्किट प्राइस: Rs 2,990
Flipkart Deal Price: Rs 999

यह ब्लूटूथ हेडफोन असल में तो आपको पता चल ही गया है कि किस कीमत का है, इसके अलावा आपको बता देते हैं कि इसकी असल कीमत पर आपको लगभग 66 फीसदी का डिस्काउंट दिया जा रहा है, इसके अलावा इसे आप इसके बाद मात्र Rs 999 की कीमत में खरीद सकते हैं। हालाँकि इतना ही नहीं बैंक ऑफर भी आपको इस डिवाइस के साथ मिल रहा है। 

Boult Audio ProBass Sonic Bluetooth Headset with Mic

मार्किट प्राइस: Rs 3,349
Flipkart Deal Price: Rs 999

अगर आप इस प्रोडक्ट को खरीदना चाहते हैं तो आपको यह आकर्षक दिखने वाला डिवाइस मात्र Rs 999 की कीमत में मिल रहा है, असल में इस डिवाइस पर आपको इसकी असल कीमत पर लगभग Rs 70 फीसदी का ऑफ मिल रहा है। इतना ही नहीं आपको इसके साथ बैंक ऑफर भी मिल रहा है। 

Flipkart SmartBuy Rich Bass Wireless Bluetooth Headset

मार्किट प्राइस: Rs 1,749
Flipkart Deal Price: Rs 999

इस डिवाइस की असल कीमत असल में ही कम है लेकिन आप फ्लिप्कार्ट की इस सेल में इसे बेहद कम कीमत यानी लगभग Rs 999 की कीमत में या उससे भी कम में खरीद सकते हैं। इस डिवाइस को आप इसकी असल कीमत से लगभग 42 फीसदी के डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं, और बैंक ऑफर तो आपको इसके साथ मिल ही रहा है। 

Zebronics ZEB-THUNDER Bluetooth Headset

मार्किट प्राइस: Rs 1,200
Flipkart Deal Price: Rs 799

इस डिवाइस की असल कीमत लगभग Rs 1,200 के आसपास है लेकिन आप इसे फ्लिप्कार्ट की सेल में बेहद कम कीमत में खरीद सकते हैं। आपको बता देते हैं कि यह डिवाइस आपको बेहद कम कीमत यानी Rs 799 में ही मिल जाने वाला है। इसके अलावा आपको बता देते हैं कि इसपर आपको 33 फीसदी का डिस्काउंट मिल रहा है। साथ ही आपको बैंक ऑफर इस डिवाइस पर भी मिल रहा है, इसका मतलब है कि आप इसे बेहद कम कीमत में खरीद सकते हैं। 

Ant Audio Treble H82 On-ear Bluetooth Headset

मार्किट प्राइस: Rs 3,499
Flipkart Deal Price: Rs 899

देखने में यह डिवाइस आपको बेहद शानदार लगने वाला है, और इसका मार्किट प्राइस भी काफी ज्यादा है, आपको बता देते हैं कि इसकी असल कीमत से काफी कम कीमत और लगभग 74 फीसदी के डिस्काउंट के साथ आप इस डिवाइस को खरीद सकते हैं। फ्लिप्कार्ट की इस सेल में आपको यह डिवाइस मात्र Rs 899 की कीमत में मिलने वाला है। इसके अलावा इस डिवाइस के साथ आपको बैंक ऑफर भी मिल रहा है। 

नोट: फीचर्ड इमेज काल्पनिक है!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo