सुनील पाल को कैसे आया उनके कॉमिक किरदार रतन नूरा के लिए आईडिया

द्वारा IANS | पब्लिश किया गया 06 Oct 2022
HIGHLIGHTS
  • रतन नूरा वह किरदार है जिसने उन्हें 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' के पहले सीजन में विजेता बनाया था

  • सुनील पाल ने हाल ही में 'द कपिल शर्मा शो' के राजू श्रीवास्तव स्पेशल एपिसोड के दौरान अपने लोकप्रिय कॉमिक किरदार रतन नूरा के पीछे एक दिलचस्प कहानी का खुलासा किया

सुनील पाल को कैसे आया उनके कॉमिक किरदार रतन नूरा के लिए आईडिया
रतन नूरा वह किरदार है जिसने उन्हें 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' के पहले सीजन में विजेता बनाया था

लोकप्रिय कॉमेडियन सुनील पाल ने हाल ही में 'द कपिल शर्मा शो' के राजू श्रीवास्तव स्पेशल एपिसोड के दौरान अपने लोकप्रिय कॉमिक किरदार रतन नूरा के पीछे एक दिलचस्प कहानी का खुलासा किया। रतन नूरा वह किरदार है जिसने उन्हें 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' के पहले सीजन में विजेता बनाया था।

वह कॉमेडियन विजय ईश्वरलाल पवार, ख्याली सहारन, एहसान कुरैशी, सुनील पाल, राजीव ठाकुर, नवीन प्रभाकर, रहमान खान, सुरेश अलबेला, राजीव निगम, रजत सूद, जयविजय सचान और केतन सिंह के साथ एक सेलिब्रिटी अतिथि के रूप में विशेष एपिसोड में शिरकत करेंगे।

यह भी पढ़ें: लैपटॉप से टीवी और स्मार्टफोन से स्मार्टवॉच तक पर देखें अमेज़न की बेस्ट डील

मेजबान कपिल शर्मा के साथ बातचीत में उन्होंने कहा, "मेरे गृहनगर में, सरकारी कर्मचारी क्रेडिट पर शराब प्राप्त करते थे क्योंकि दुकान मालिकों को पता था कि हर महीने एक विशेष तारीख को इन लोगों को उनका वेतन मिलेगा, इसलिए वे अपने संबंधित तक पहुंच जाएंगे। घर अपना पैसा पाने के लिए। इसी कारण से, वहां के लोग बहुत पीते थे।"

'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' की प्रसिद्धि इस बात पर साझा करती रही कि इस नाम का विचार उनके दिमाग में कैसे आया।

kapil sharma

"संयोग से, मैं इस दिलचस्प आदमी से मिला, जो एक शराबी और रतन नूरा नाम का एक टैक्सी ड्राइवर था, और मेरा विश्वास करो कि मुझे उस चरित्र और उसके बोलने और व्यवहार करने के तरीके से प्यार हो गया था।"

कॉमेडियन ने टैक्सी ड्राइवर को गौर से देखा और उसकी नकल करने लगे, "एक कलाकार होने के नाते, मैंने उसे देखा, और मैंने उसकी नकल करना शुरू कर दिया और अपने दोस्तों के सामने प्रदर्शन किया, उन्होंने मुझे इसे और अधिक करने के लिए प्रोत्साहित किया और इसी तरह रतन नूरा मुझ में पैदा हुआ था और उनके निधन के बाद भी मेरे साथ रहा।"

यह भी पढ़ें: Airtel 5G Plus launched: एयरटेल ने यूजर्स को दिया ये तोहफा, Reliance Jio से कड़ी टक्कर

राजू श्रीवास्तव को याद करते हुए, सुनील ने साझा किया, "मैंने कभी नहीं सोचा था कि हम सभी उनके बिना एक मंच पर इकट्ठे होंगे। हम दोनों एक साथ बहुत सारी यात्राओं का हिस्सा रहे हैं लेकिन दुर्भाग्य से आज हम भी उनकी अंतिम यात्रा का हिस्सा हैं।"

उन्होंने आखिर में कहा, "लेकिन हम राजू के साथी हास्य कलाकारों के साथ-साथ दोस्तों के रूप में राजू भाई की विरासत को आगे बढ़ाना सुनिश्चित करेंगे और अपने प्रदर्शन से लोगों को हंसाते रहेंगे।" 'द कपिल शर्मा शो' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

WEB TITLE

Sunil pal ko kaisa aya comic kirdar ratan noora ke lie idea

Tags
  • Sunil pal
  • raju shrivastav
  • kapil sharma
Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

LATEST ARTICLES सारे पोस्ट देखें

Advertisements