'जीवी 2' के लिए सिनेमाघरों पर ओटीटी क्यों : निर्माता सुरेश कामात्ची

द्वारा IANS | पब्लिश किया गया 14 Aug 2022
HIGHLIGHTS
  • आगामी थ्रिलर फिल्म 'जीवी 2' को सीधे ओटीटी पर रिलीज करने के बजाय क्यों चुना।

  • यह एक लोकप्रिय थ्रिलर की अगली कड़ी है।

'जीवी 2' के लिए सिनेमाघरों पर ओटीटी क्यों : निर्माता सुरेश कामात्ची
आगामी थ्रिलर फिल्म 'जीवी 2' को सीधे ओटीटी पर रिलीज करने के बजाय क्यों चुना।

मशहूर तमिल फिल्म निर्माता सुरेश कामात्ची, जिन्हें 'मानाडू' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में बनाने के लिए जाना जाता है, ने बताया है कि उन्होंने अपनी आगामी थ्रिलर फिल्म 'जीवी 2' को सीधे ओटीटी पर रिलीज करने के बजाय क्यों चुना। पहले एक नाट्य विमोचन के लिए चयन। समीक्षकों द्वारा प्रशंसित थ्रिलर की अगली कड़ी 'जीवी 2' की टीम द्वारा आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में भाग लेते हुए, सुरेश कामचची ने कहा, "मुझे फिल्म के निर्देशक गोपीनाथ द्वारा व्यक्त की गई शिकायत का जवाब देना चाहिए। गोपी ने यहां अपने भाषण के दौरान कहा, कि उन्हें बुरा लगा कि यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने से पहले सीधे ओटीटी पर रिलीज हो रही थी।

"ईमानदारी से कहूं तो, हम सभी को इस बात का बुरा लगता है कि यह फिल्म केवल ओटीटी पर आ रही है। सच कहूं तो, आप सभी जानते हैं कि छोटी फिल्मों को सिनेमाघरों में किस तरह की ओपनिंग मिलती है।

ott

"इन परिस्थितियों में, अगर मैं इस फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज करने का विकल्प चुनता हूं और अगर किसी कारण से यह वहां अच्छा प्रदर्शन नहीं करता है और अगर ओटीटी प्लेटफॉर्म सिनेमाघरों में फिल्म को अपर्याप्त प्रतिक्रिया का हवाला देते हुए इसे खरीदने से इनकार करते हैं, तो न केवल निर्देशक गोपीनाथ का भविष्य प्रभावित होगा, यह अभिनेता वेत्री के भविष्य को भी प्रभावित करेगा, जिन्होंने मुझ पर बहुत भरोसा किया है।"

फिल्म, जिसने दर्शकों में भारी दिलचस्पी पैदा की है, क्योंकि यह एक लोकप्रिय थ्रिलर की अगली कड़ी है।

WEB TITLE

Jiivi 2 ke lie cinemagharon par OTT kyon

Tags
Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

LATEST ARTICLES सारे पोस्ट देखें

Advertisements