इस OTT प्लेटफॉर्म पर आ गई है आलिया भट्ट की Gangubai Kathiawadi

द्वारा Aafreen Chaudhary | पब्लिश किया गया 26 Apr 2022
HIGHLIGHTS
  • Gangubai Kathiawadi को देख सकते हैं Netflix पर

  • आलिया ने फिल्म के लिए लिए हैं 20 करोड़ रूपये

  • फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर की है Rs 130 की कमाई

इस OTT प्लेटफॉर्म पर आ गई है आलिया भट्ट की Gangubai Kathiawadi
Gangubai Kathiawadi को देख सकते हैं Netflix पर

संजय लीला भंसाली की फिल्म Gangubai Kathiawadi को आज नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम कर दिया गया है। फिल्म के थिएटर रिलीज़ के बाद अब फिल्म को OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ कर दिया गया है। आलिया भट्ट की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर Rs 130 करोड़ की कमाई की थी।   

यह भी पढ़ें: Rs 9000 से भी कम में लॉन्च हुए Redmi के फोन की पहली सेल है आज, 12 बजे से शुरू होगी बिक्री

फिल्म में आलिया यानी गंगा को प्रेमी रमणीक लाल वेश्यावृत्ति में धकेल देता है जिसके बाद वो गंगूबाई बन जाती है। फिल्म की कहानी हुसैन जैदी की किताब माफिया क्वींस ऑफ मुंबई से प्रेरित है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आलिया ने फिल्म के लिए 20 करोड़ रूपये चार्ज किए हैं। अजय देवगन ने फिल्म में कैमियो के 11 करोड़ रूपये लिए हैं। फिल्म में अजय देवगन माफिया डॉन करीम लाला की भूमिका निभा रहे हैं, जो वह एक भाई के रूप में गंगू की रक्षा करता है। इसके अलावा, अन्य एक्टर्स की बात करें तो फिल्म में विजय राज ने 1.5 करोड़, शांतनु ने 50 लाख रूपये, सीमा पाहवा ने 20 लाख रूपये और इंदिरा तिवारी ने 35 लाख रूपये चार्ज किए हैं।

यह भी पढ़ें: जल्द आ रही है Amazon की Summer Sale, बढ़िया डिस्काउंट और डील्स के साथ मिलेंगे ये प्रोडक्टस

​(Gangubai Kathiawadi) गंगूबाई काठियावाड़ी हुसैन जैदी द्वारा लिखित उपन्यास मुंबई माफिया किंग की एक कहानी पर आधारित है। कहानी गंगूबाई हरजीवनदास की सच्ची कहानी पर आधारित है। मुंबई अंडरवर्ल्ड की अंधेरी दुनिया में गिरने के बाद, उसके अंदर कई उतार-चढ़ाव आते हैं। निर्देशक संजय लीला भंसाली ने दिखाया है कि वह कठिन दुनिया से कैसे संघर्ष करती है। आलिया फिल्म में वरुण कपूर, इंदिरा तिवारी, विजय राज के साथ नजर आ रही हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पहले ही 80 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है।

WEB TITLE

Gangubai Kathiawadi now available on OTT Netflix

Tags
  • Gangubai Kathiawadi
  • Gangubai Kathiawadi on Netflix
Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

LATEST ARTICLES सारे पोस्ट देखें

Advertisements