Best SuperHero Films on Netflix: भारत में Covid-19 लॉकडाउन के दौरान कर सकते हैं एन्जॉय

द्वारा Digit Hindi | पब्लिश किया गया 16 Jun 2020
HIGHLIGHTS

क्या घर पर बोर हो रहे हैं, और आपको कुछ भी बढ़िया देखने के लिए नहीं मिल रहा है?

आइये आपको Netflix पर बताते हैं कुछ सबसे बेहतरीन SuperHero Films के बारे में जिन्हें आप लॉकडाउन के दौरान एन्जॉय कर सकते हैं

इन फिल्मों में The Dark Knight Rises, Justice League, The Avengers आदि

Best SuperHero Films on Netflix: भारत में Covid-19 लॉकडाउन के दौरान कर सकते हैं एन्जॉय

#IBMCodePatterns, a developer’s best friend.

#IBMCodePatterns provide complete solutions to problems that developers face every day. They leverage multiple technologies, products, or services to solve issues across multiple industries.

Click here to know more

Advertisements

हमें एक सप्ताह का समय मिला है और 3 मई तक यह समय बदल सकता है, लेकिन चूंकि हम सभी कोरोनवायरस महामारी के कारण घर पर फंसे हुए हैं, इसलिए हमें जितना हो सके उतना इस लॉकडाउन का घर पर रहकर ही आनंद लेना चाहिए, ऐसा पहली दफा हुआ है कि सभी को घर पर रहने और स्वस्थ रहने के लिए कहा जा सकता है। इसे ध्यान में रखते हुए, हमने आपके देखने की खुशी के लिए नेटफ्लिक्स पर सर्वश्रेष्ठ सुपरहीरो फिल्मों की एक सूची तैयार की है। सुपरहीरो ने अनिवार्य रूप से योर के नायकों की जगह ली है और हमारी पीढ़ी के नए पौराणिक आंकड़े भी इसमें शामिल हैं। नेटफ्लिक्स की इस सुपरहीरो मूवी की सूची में कुछ पसंदीदा फिल्में शामिल होंगी, लेकिन कुछ ऐसी अप्रत्याशित फिल्मों को छोड़ दें, जिन्हें आप लोगों ने नहीं देखा होगा। यह कहना जल्दबाजी होगी कि क्या 2020 में नेटफ्लिक्स की सुपरहीरो फिल्में पिछले सालों की तरह अच्छी होंगी, लेकिन हमें यह देखना होगा कि नेटफ्लिक्स आपको आगे क्या देने वाला है।

नेटफ्लिक्स पर कुछ शीर्ष सुपरहीरो फिल्में अब तक की सबसे बड़ी फिल्में नहीं हो सकती हैं, लेकिन उनके पास ऐसा कुछ है जो आपको अपनी ओर खींचता है। चाहे वह कहानी हो या उत्कृष्ट अभिनय, ये फिल्में प्लेटफार्म पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली नेटफ्लिक्स सुपरहीरो फिल्मों में से कुछ हैं। इसलिए, हमसे जुड़ें क्योंकि हम प्लेटफ़ॉर्म पर उपलब्ध सर्वश्रेष्ठ नेटफ़्लिक्स सुपरहीरो फ़िल्मों पर गहराई से नज़र डालते हैं। आइये अब जानते हैं इन फिल्मों के बारे में...!

THE AMAZING SPIDER-MAN

भले ही स्पाइडर-मैन फ्रैंचाइज़ी की पहली रीबूट वास्तव में बॉक्स ऑफिस को तोड़ नहीं पाई, फिर भी यह एक बहुत अच्छी फिल्म थी। इस फिल्म में किरदार की जिजीविषा, शर्मीली जड़ों से उसे दूर जाने का संकेत मिलता है और उसे वेब-स्लिंग हीरो के रूप में बेहद प्रतिभाशाली एंड्रयू गारफील्ड के शो में फेंक देता है। एक अद्भुत कहानी, द अमेजिंग स्पाइडर-मैन ने हमें भयानक छिपकली, उर्फ डॉ कर्ट कॉनर्स के रूप में सबसे अच्छे और बहुप्रतीक्षित खलनायक में से एक दिया।

AVENGERS

जिस फिल्म ने वास्तव में MCU को बाजीगरी में उड़ा दिया वह आज है, एवेंजर्स अपने सबसे अच्छे रूप में सुपरहीरो थी। इस फिल्म के आने से पहले, किसी को भी इस बात का अंदाजा नहीं था कि सुपरहीरो की टीम को कैसे संभालना है, लेकिन जॉस व्हेडन ने अधिकार के साथ बागडोर संभाली। फिल्म में लोनी और थानोस की सेनाओं के बीच एक ऑल-आउट लड़ाई में आयरन मैन, थोर, कैप्टन अमेरिका, हॉकआई, ब्लैक विडो और हल्क को एक साथ लाया गया है। यदि आपने अभी तक फिल्म नहीं देखी है, तो हमारा सुझाव है कि आप अभी ऐसा करें।

JUSTICE LEAGUE

हमें इसे यहां शामिल करना होगा क्योंकि यह एवेंजर्स के लिए डीसी के बहुत अधिक जवाब है। हालांकि यह फिल्म उन ऊंचाइयों तक नहीं पहुंच पाई जो मार्वल के एवेंजर्स ने किया था, फिर भी यह बॉक्स ऑफिस पर एक टन की कमाई करने में कामयाब रही। इसके अलावा, बैटमैन, वंडर वुमन, एक्वामैन, साइबोर्ग, द फ्लैश और सुपरमैन को स्टेपेनवॉल्फ पर ले जाते देखना निहारना है। यह फिल्म बहुत निराशाजनक थी जेफ जॉन्स जो कि डीसी के मुख्य रचनात्मक अधिकारी हैं, फिल्म में अभी भी एक टन का दिल था और प्रशंसकों को पसंद करने वाले प्रशंसकों का मनोरंजन करने में कामयाब रहे।

THE DARK KNIGHT RISES

डार्क नाइट राइज क्रिस्टोफर नोलन बैटमैन त्रयी में आखिरी फिल्म है और यह डीसी की फिल्म सुपरहीरो फिल्म कैटलॉग में एक मील का पत्थर है। कैप्ड क्रूसेडर पर एक अधिक किरकिरा और यथार्थवादी, द डार्क नाइट राइजर्स बैटमैन को अपने नेमसिस बैन के हाथों एक भीषण चोट से जूझते हुए देखता है और गोथम शहर को एक एक्शन से भरपूर एक्ट्रेगनाज़ा में वापस ले जाता है, जिसने शैली में त्रयी को बंद कर दिया था।

CAPTAIN AMERICA: THE FIRST AVENGER

यदि आप अच्छे पुराने कैप्टन अमेरिका के प्रशंसक हैं, तो आपको यह फिल्म नहीं छोड़नी चाहिए। यद्यपि यह एक मूल कहानी है, यह अभी भी स्टीव रोजर्स की आत्मा और दिल से संबंधित है क्योंकि वह अमेरिकी सेना में केवल हर मोड़ पर बगावत करने की कोशिश करता है। एक आदमी जो अपने देश की सेवा करना चाहता है, लेकिन वह एक कट्टरपंथी परिवर्तन के माध्यम से नहीं जाता है वह आज का पावरहाउस बन सकता है। इसके अलावा, लाल खोपड़ी के रूप में ह्यूगो वीविंग वास्तव में प्रेरित कास्टिंग है।

IRON MAN 3

हालांकि आयरन मैन 3 ने पहली फिल्म के समान मज़ेदार खिंचाव पर कब्जा नहीं किया, लेकिन यह अभी भी उस गड़बड़ से बेहतर था जो आयरन मैन 2 था। और उन्हें एक फिल्म में फिट किया। रॉबर्ट डाउनी जूनियर यहां ठीक-ठाक रूप में हैं क्योंकि वह टोनी स्टार्क की भूमिका को दोहराते हैं और गाइ पियर्स के एडल्ट किलर को बाहर निकालते हैं। इसके अलावा, मंदारिन के रूप में बेन किंग्सले सिर्फ अद्भुत है।

BATMAN NINJA

यह फिल्म हर किसी को पसंद नहीं आ सकती है, लेकिन हम डार्क नाइट और रूज की गैलरी में बेतहाशा अलग होने के लिए इसकी सराहना करते हैं और इसे कुछ ऐसा करने की कोशिश करने के लिए अंक देना होगा जो कुकी-कटर सुपरहीरो के लिए नहीं है। इसके अलावा, अगर आपको एनीमे पसंद है तो यह आपके लिए बैटमैन फिल्म है। प्राचीन जापान में बैटमैन की कल्पना कीजिए कि समुराई कवच दान कर रहे हैं, हाँ, यह अच्छा है।

WATCHMEN

कॉमिक बुक को हमेशा के लिए बदल देने वाली कॉमिक बुक को आखिरकार 2009 के वॉचमेन के साथ बड़े स्क्रीन पर इलाज मिला। हालाँकि फिल्म के लेखकों को बड़े पर्दे के लिए अंत को टालना पड़ा था, फिर भी उन्होंने कॉमिक बुक की भावना को बनाए रखा, भयानक वॉचमैन टीवी शो के विपरीत, जिसका इस तरह की दिग्गज कॉमिक बुक से कोई व्यवसाय नहीं था। शो को छोड़ दें और इसके बजाय फिल्म देखें।

GUARDIANS OF THE GALAXY: VOLUME 2

पहली फिल्म इतनी स्लीपर हिट थी कि प्रशंसक हंसी और दिल के लिए तैयार नहीं थे कि गैलेक्सी के संरक्षक एमसीयू में लाए। दूसरी फिल्म इगो में जीवित ग्रह के रूप में एमसीयू के मिथोस के साथ बहुत कुछ जोड़ती है लेकिन फिर भी उसी दिल और भावना को बनाए रखा जिसने पहली फिल्म को इतनी शानदार घड़ी दी। यदि आपने पहली फिल्म देखी है, तो अगली कड़ी वास्तव में एक योग्य उत्तराधिकारी है।

logo
Digit Hindi

Web Title: Best SuperHero movies on Netflix
Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements
Advertisements

पोपुलर मोबाइल फोंस

सारे पोस्ट देखें

Digit caters to the largest community of tech buyers, users and enthusiasts in India. The all new Digit in continues the legacy of Thinkdigit.com as one of the largest portals in India committed to technology users and buyers. Digit is also one of the most trusted names when it comes to technology reviews and buying advice and is home to the Digit Test Lab, India's most proficient center for testing and reviewing technology products.

हम 9.9 लीडरशिप के तौर पर जाने जाते हैं! भारत की एक अग्रणी मीडिया कंपनी के निर्माण और प्रगतिशील उद्योग के लिए नए लीडर्स को करते हैं तैयार

DMCA.com Protection Status