भारत में Lockdown के दौरान Amazon Prime Videos पर एन्जॉय कर सकते हैं ये Best Fantasy Movies

द्वारा Digit Hindi | पब्लिश किया गया 25 Apr 2020
HIGHLIGHTS

अगर आप Amazon Prime Video पर सबसे बेहतरीन Fantasy Movies की तलाश कर रहे हैं, तो आप सही जगह पर हैं

हमने आपके लिए 2020 की सबसे बेहतरीन Fantasy Movies की यहाँ एक लिस्ट तैयार की हैं जो Amazon Prime Video पर उपलब्ध है

भारत में Lockdown के दौरान Amazon Prime Videos पर एन्जॉय कर सकते हैं ये Best Fantasy Movies

#IBMCodePatterns, a developer’s best friend.

#IBMCodePatterns provide complete solutions to problems that developers face every day. They leverage multiple technologies, products, or services to solve issues across multiple industries.

Click here to know more

Advertisements

यदि आप अंतिम Amazon Prime Fantasy फिल्मों की सूची की तलाश कर रहे हैं तो आपको बता देते हैं की आप सही जगह पर हैं। चूंकि लॉकडाउन के कारण हर कोई अपने घर पर ही है, इसलिए यह स्वाभाविक है कि वे ओटीटी प्लेटफार्मों पर सामग्री को देख रहे होंगे। सबसे बढ़िया शैलियों में से एक है Fantasy Movies का आनंद लेना। लॉकडाउन के दौरान अलग-अलग दुनिया में जाने का इससे बढ़िया मौक़ा आपके घर पर रहते हुए हो ही नहीं सकता है। तो अगर आप भारत में Amazon Prime वीडियो पर सर्वश्रेष्ठ Fantasy फिल्मों की तलाश कर रहे हैं, तो एकदम सही स्थान पर आ पहुंचे हैं। अगर आप 2020 में Amazon Prime पर Fantasy फिल्में देखना चाहते हैं। ये अमेजन Prime पर नई Fantasy फिल्मों के साथ Prime वीडियो पर शीर्ष Fantasy फिल्मों का मिश्रण हैं और Amazon Prime पर कुछ सर्वश्रेष्ठ Fantasy फिल्में हैं, जिन्हें हमने इस लिस्ट में शामिल किया है। इनमें से कुछ 2020 में अमेज़न Prime पर Fantasy फिल्में आके लिए यह रहीं।

प्राइम वीडियो पर कुछ टॉप Fantasy  फिल्में जरूरी नई नहीं हैं, और आप शायद उन्हें पहले ही देख चुके हैं। हालांकि, Amazon Prime पर नई Fantasy फिल्में हैं, जिनमें हालिया नाटकीय रिलीज़ शामिल हैं जो एक साथ Amazon प्राइम पर सर्वश्रेष्ठ Fantasy फिल्में बनाते हैं। तो आगे ज्यादा बातें न करते हुए, आइये आपको बताते हैं इन बेस्ट फिल्मों के बारे में।

THE HARRY POTTER SERIES

जो भी 90 के दशक में एक बच्चा था और कल्पना की दुनिया में तल्लीन था, उसने निश्चित रूप से हैरी पॉटर की किताबें पढ़ी हैं। गोबल की आग के बाद किताबें ढलान पर चली गईं, लेकिन वे अभी भी मनोरंजक थे। लॉर्ड ऑफ द रिंग्स के रूप में बड़े परदे पर किताबों का मनोरंजन उतना सही नहीं है, लेकिन फिर भी यह बेहद मनोरंजक है। सभी 7 पुस्तकों का 8 फिल्मों में अनुवाद किया गया है और लेखक जे के राउलिंग द्वारा स्थापित विद्या और दुनिया के लिए बहुत वफादार हैं। फिल्में पूरे परिवार के लिए एक मजेदार घड़ी हैं और युवा और बूढ़े को समान रूप से मनोरंजन कर सकती हैं।

FANTASTIC BEASTS AND WHERE TO FIND THEM

हैरी पॉटर ब्रह्मांड का एक विस्तार फैंटास्टिक बीस्ट्स फिल्में हैं। शानदार जानवर और जहां उन्हें खोजने के लिए प्रसिद्ध हैरी पॉटर के बिना एक जादुई दुनिया के लिए मंच निर्धारित करता है और दर्शकों को एक अलग परिप्रेक्ष्य, एक नया खलनायक और जादुई दुनिया में एक नया नायक देता है। फैंटास्टिक बीस्ट्स फ्रैंचाइज़ी में 2 फिल्में हैं और ईमानदारी से, पहला सबसे अच्छा है। हालाँकि, यदि आप रुचि रखते हैं, तो आप फ्रेंचाइज़ी की दूसरी फिल्म फैंटास्टिक बीस्ट्स: द क्राइम्स ऑफ़ ग्रिंडेलवाड को देख सकते हैं, जो अमेज़न प्राइम वीडियो पर भी उपलब्ध है।

SHAZAM

SHAZAM हमारे सभी दिलों में बच्चे को खुश कर देगा। फिल्म कितनी अच्छी है। कहानी सरल है। एक लड़के में जादू शब्द कहने और सुपर हीरो बनने की शक्ति है। वह अभी भी एक सुपर शक्तिशाली आदमी के शरीर में लड़का है। जो खेल सकता है उसके लिए आकाश की सीमा होती है। लेकिन क्या होता है जब साहस का परीक्षण किया जाता है? क्या होता है जब एक आदमी के शरीर में इस लड़के को यह करने के लिए चुनना पड़ता है कि क्या सही है और क्या आसान है? यह सवाल फिल्म का जवाब है और साथ ही साथ यह एक मजेदार सवारी है जिसमें काफी कॉमिक रिलीफ है।

AQUAMAN

इस सूची में एक और डीसी फिल्म हमें अटलांटिस की काल्पनिक पानी के नीचे की दुनिया में ले जाती है। यह एक और फिल्म है, जो पूरी फिल्म का आनंद ले सकती है। Aquaman एक सुपरहीरो की कहानी है, जो उस पर बहुत जोर देता है और उसे अपने दिल में बस एक राजा के रूप में खोजना होगा। फिल्म में कुछ लुभावने एक्शन सीक्वेंस हैं, इसलिए सुपर भयानक अंडरवाटर सीजी की अपेक्षा करें और यह कहना अनावश्यक है कि जेसन मोमोआ एक्वामैन के रूप में एकदम सही है क्योंकि ह्यू जैकमैन वूल्वरिन के लिए है।

VAN HELSING

ह्यूग जैकमैन की बात करें तो वे vampire स्लेयर, वैन हेलसिंग की काल्पनिक दुनिया में प्रमुख हैं। फिल्म की कहानी वैन हेलसिंग के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक पौराणिक राक्षस शिकारी है, जिसे काउंट ड्रैकुला को उसकी बुराई की योजना को अंजाम देने से रोकने के लिए ट्रांसिल्वेनिया भेजा जाता है। 2004 में आई एक फिल्म होने के बावजूद, वैन हेलसिंग अभी भी नेत्रहीन है। ड्रैकुला का किरदार निभाने वाले रिचर्ड रॉक्सबर्ग ने भी बेहतरीन काम किया है। लेकिन व्यक्तिगत रूप से, दावा बैंग अभी भी मेरा पसंदीदा ड्रैकुला है।

OBLIVION

यदि आपने गुमनामी देखी है, तो उसे बर्बाद किए बिना साजिश का वर्णन करना मुश्किल है। फिल्म एक पोस्ट-एपोकैलिक दुनिया में होती है जहां जैक हार्पर (टॉम क्रूज) एक ड्रोन रिपेयरमैन है जो आकाश में सचमुच रहता है। वह डुबकी लेता है और "विकिरण" क्षेत्र में जाता है और पता चलता है कि सभी ऐसा नहीं है जो ऐसा लगता है। यदि आप Sci-Fi फंतासी एक्शन फिल्में पसंद करते हैं जो टॉम क्रूज़ एज ऑफ़ टुमॉरो या वार ऑफ़ द वर्ल्ड्स की तरह बनाते हैं, तो यह एक है जिसे आप निश्चित रूप से आनंद लेंगे।

THE MUMMY

यह विश्वास करना कठिन है कि द ममी को 1999 में रिलीज़ किया गया था। फिल्म के दृश्य प्रभाव आज अपेक्षाकृत अधिक हैं और यह कथानक एक एक्शन-एडवेंचर है जिसका आप निश्चित रूप से आनंद लेंगे। हम यहां फिल्म के टॉम क्रूज रिबूट के बारे में बात नहीं कर रहे हैं, FYI करें। हम मूल एक ब्रेंडन फ्रेजर और राहेल वीज़ अभिनीत के बारे में बात कर रहे हैं। अर्नोल्ड वोस्लो, प्रतिष्ठित ममी को चित्रित करने का एक शानदार काम करता है। फ्रैंचाइज़ी की पहली 2 फिल्में - द ममी और द ममी रिटर्न्स श्रृंखला की तीसरी फिल्म के साथ शानदार हैं, द ममी: टॉम्ब ऑफ द ड्रैगन सम्राट एक औसत प्रविष्टि है। कहने के लिए सुरक्षित, आप प्राइम वीडियो पर पहली 2 फिल्मों का आनंद ले सकते हैं और बाकी को अनदेखा कर सकते हैं।

THE CHRONICLES OF RIDDICK

यदि ग्रह पर विजय प्राप्त करना अधिक काल्पनिक फिल्म है जिसे आप ढूंढ रहे हैं, तो आप क्रॉनिकल्स ऑफ रिडिक की जांच कर सकते हैं। विन डीजल द्वारा अभिनीत रिचर्ड रिडिक अपने सिर पर एक मूल्य के साथ एक दोषी है। उसे नेक्रोमॉन्गर्स का सामना करना चाहिए, धार्मिक कट्टरपंथियों की एक दौड़ जो व्यवस्थित रूप से ग्रहों पर विजय प्राप्त कर रहे हैं।

TUMBBAD

इस सूची में एकमात्र भारतीय फिल्म, तुंबाड एक डरावनी फिल्म की तरह लग सकती है जब आप इसे देखते हैं लेकिन यह ब्रिटिश शासन के दौरान भारत में एक सेट है। एक परिवार ने हस्थर के लिए एक मंदिर का निर्माण किया, एक राक्षस जिसकी कभी पूजा नहीं की जाती है। परिवार ने हस्तर के खजाने पर अपना हाथ लाने का प्रयास किया। यह केवल तभी होता है जब उनका लालच बहुत अधिक महत्वकांक्षी हो जाता है कि उन्हें उस परेशानी का एहसास होता है, जिसमें वह एक बहुत ही मनोरंजक फिल्म होती है और आपका ध्यान आकर्षित करने के लायक होता है और यह आपको कुछ ज्यादा ही झकझोर देती है।

THE LORD OF THE RINGS TRILOGY

लॉर्ड ऑफ द रिंग्स ट्रिलॉजी परम काल्पनिक अनुभव की तलाश में किसी के लिए एक घड़ी है। यह लॉर्ड ऑफ द रिंग्स से बेहतर नहीं है। भले ही श्रृंखला की पहली फिल्म 2001 में वापस जारी की गई थी, लेकिन यह आज भी नेत्रहीन है। यह व्यावहारिक प्रभाव और विशेष प्रभावों के बीच किए गए प्रयास और देखभाल का एक वसीयतनामा है। हम चाहते हैं कि विस्तारित संस्करण प्राइम वीडियो पर सच्चे लॉर्ड ऑफ द रिंग्स अनुभव के लिए हों, लेकिन प्रस्ताव पर मानक संस्करण फिर भी एक अपरिपक्व अनुभव प्रदान करते हैं। त्रयी की कहानी सरल हो सकती है, लेकिन यह यात्रा ही है जो आपको व्यस्त रखेगी। यदि आप किसी को काल्पनिक दुनिया से परिचित कराना चाहते हैं, तो द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स शुरू करने के लिए सबसे अच्छी जगह है।

logo
Digit Hindi

Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements
Advertisements

पोपुलर मोबाइल फोंस

सारे पोस्ट देखें

Digit caters to the largest community of tech buyers, users and enthusiasts in India. The all new Digit in continues the legacy of Thinkdigit.com as one of the largest portals in India committed to technology users and buyers. Digit is also one of the most trusted names when it comes to technology reviews and buying advice and is home to the Digit Test Lab, India's most proficient center for testing and reviewing technology products.

हम 9.9 लीडरशिप के तौर पर जाने जाते हैं! भारत की एक अग्रणी मीडिया कंपनी के निर्माण और प्रगतिशील उद्योग के लिए नए लीडर्स को करते हैं तैयार

DMCA.com Protection Status