Install App Install App

Volvo ने पेश की 360c Autonomous concept car, कहीं फ्लाइट्स को न भूल जाएँ आप

द्वारा Digit Hindi | पब्लिश किया गया 06 Sep 2018
HIGHLIGHTS
  • Volvo का कहना है कि यह नई 360c कॉन्सेप्ट कार रेड-ऑय फ्लाइट्स को अवॉयड करके अपना रास्ता बना लेने वाली हैं।

Volvo ने पेश की 360c Autonomous concept car, कहीं फ्लाइट्स को न भूल जाएँ आप

Volvo की रेडिकल नई कॉन्सेप्ट कार एक फूली-इलेक्ट्रिक ऑटोनोमस व्हीकल है, जो अंदर से एक कार की तरह ही रीसेम्बल की गई है। इसे बीते दिन लॉन्च किया गया है। इस कार के लॉन्च के समय यह भी बताया गया है कि आप इसे एक बढ़िया इंटीरियर के तौर पर सोने के लिए भी कर सकते हैं। आप इसमें बैठ सकते हैं, और इसके अंदर लोगों से मिल भी सकते हैं।

इसके अलावा रोड पर इस कार के चलने के दौरान आप अपना काम भी कर सकते हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि 2021 तक इसे लॉन्च कर दिया जाने वाला है, अभी तक यह एक कॉन्सेप्ट ही है। हालाँकि अभी इसके प्रोडक्शन में जाने के कोई बड़े आसार नहीं नहीं आ रहे हैं। 

अगर हम Volvo के कॉन्सेप्ट पेज की बात करें तो यहाँ 360c एक फूली इलेक्ट्रिक है। इसके अलावा यह एक बार चार्ज करने पर लगभग 300 किलोमीटर तक चल सकती है। हालाँकि इसकी तसवीरें ऐसा दिखा रही हैं कि इसमें ड्राइविंग कण्ट्रोल नहीं हैं। इसके कारण ही कार level 5 Autonomy से लैस है, इसका मतलब है कि यह बिना किसी ड्राईवर की सहायता के अपने आप ही काम कर सकती है। 

Digit Hindi
Digit Hindi

Email Email Digit Hindi

Follow Us Facebook Logo Facebook Logo

About Me: Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi Read More

Install App Install App
Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

LATEST ARTICLES सारे पोस्ट देखें

Advertisements
DMCA.com Protection Status