Install App Install App

2019 Honda City के फर्स्ट रेंडर से लुक और डिजाइन का खुलासा

द्वारा Arunima | पब्लिश किया गया 31 Jan 2018
HIGHLIGHTS
  • कंपनी आगामी मॉडल के फ्रंट साइड में बदलाव कर सकती है.

2019 Honda City के फर्स्ट रेंडर से लुक और डिजाइन का खुलासा

2019 होंडा सिटी का फर्स्ट रेंडर आ चुका हैं, जिससे इस कार के डिजाइन के बारे में पता चलता है. आगामी मॉडल के डिजाइन पर खासा ध्यान दिया गया है. भारत में भी पिछले 2 दशकों में सिडान कारों की लोकप्रियता देखते हुए कंपनी को उम्मीद होगी कि आगामी सिडान भी भारत में पसंद की जाएगी. 
फ्लिपकार्ट इन हेडफोंस पर दे रहा है डिस्काउंट

रेंडर से ऐसा लगता है कि, कंपनी आगामी मॉडल के फ्रंट साइड में बदलाव कर सकती है. आगामी मॉडल में वाइड क्रोम बेल्ट के बजाय मैट ऐरो ग्रिल के बीच एक क्रॉस और फ्रंट साइड में एक पतली क्रोम दिखाई दे सकती है. LED हेडलैंप की प्लेसिंग पहले की तरह ही हो सकती है. कार की बैक साइड में एक फ्लैटर बूट हो सकता है. बैक साइड के लैंप्स C- पिलर तक होंगे. 

वर्तमान जेनरेशन की Honda Civic भारत में वापसी करने के लिए तैयार है, नई जेनरेशन की होंडा सिटी भी ओवरऑल प्रीमियम अपील में भी सुधार लाने का लक्ष्य रखेगी. ओवरऑल इंटीरियर डिजाइन में भी सुधार किया जा सकता है. अंतरराष्ट्रीय स्तर पर, होंडा सिटी भी कंपनी की i-MMD हाइब्रिड पॉवरट्रेन के साथ आ सकती है.

भारत की सबसे पसंदीदा सिडानों में से एक, होंडा सिटी वास्तव में देश में पहले सफल प्रीमियम  सिडानों में से एक थी, जिसने व्यापक लोकप्रियता हासिल की. हालांकि, 2019 तक, Peugeot और Kia के आने से मार्केट में प्रतिस्पर्धा बढ़ने की उम्मीद है. इसलिये ये देखना दिलचस्प होगा विश्व स्तर पर अपने सबसे सफल बाजारों में से एक भारत में फेसलिफ्टेड, अपग्रेडेड होंडा सिटी अपनी लोकप्रियता कायम रखने में कामयाबी हासिल करती है या नहीं.

 

Tags:
Honda City 2019 Honda City
Install App Install App
Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

LATEST ARTICLES सारे पोस्ट देखें

Advertisements
DMCA.com Protection Status