कितनी भी बढ़ जाए पेट्रोल की कीमत, आपकी टेंशन खत्म Smartron की Electric Bike मात्र 38,000 रुपये में लॉन्च

द्वारा Digit Hindi | पब्लिश किया गया 10 Mar 2022
HIGHLIGHTS
  • भारत में Smartron ने अपनी दूसरी Electric Bike tbike OneX को लॉन्च कर दिया है

  • इंडिया में इसकी कीमत मात्र 38,000 रुपये है

  • इस ebike में आपको 25km/h की टॉप स्पीड मिलती है। हालांकि इसकी रीडिंग रेंज लगभग 100km की है

कितनी भी बढ़ जाए पेट्रोल की कीमत, आपकी टेंशन खत्म Smartron की Electric Bike मात्र 38,000 रुपये में लॉन्च
कितनी भी बढ़ जाए पेट्रोल की कीमत, आपकी टेंशन खत्म Smartron की Electric Bike मात्र 38,000 रुपये में लॉन्च

भारत में Smartron ने अपनी दूसरी Electric Bike tbike OneX को लॉन्च कर दिया है। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि यह बाइक राइडशेरिंग और डेलीवेरी मार्किट के लिए एक क्रांति साबित हो सकती है। स्मार्ट्रोन के संस्थापक और चेयरमैन, महेश लिंगारेड्डी के अनुसार, नई ई-बाइक अंतरराष्ट्रीय पुरस्कारों को भी अपने नाम कर चुकी है। यह ई-बाइक अपने आप में बेहद ही खास है। 

यह भी पढ़ें: JioPhone Next अब मिल रहा ऑफलाइन, 300 रुपये में भी ले जा सकते हैं घर, देखें कैसे

इंडिया ही नहीं इन देशों में भी है उपलब्धता 

टीबाइक वनएक्स में एक मल्टी-मॉड्यूलर और मल्टी-पर्पस डिज़ाइन से लैस है और इसे राइडशेयरिंग और लॉजिस्टिक्स डिलीवरी बाजारों को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है, इतना ही नहीं स्मार्ट्रोन ने अपने संचालन में विस्तार करना जारी रखा है, यानि इस ई-बाइक को अफ्रीका, उत्तर और दक्षिण अमेरिका के साथ-साथ यूरोप और एशिया के देशों में दूर-दराज के स्थानों तक भी पहुंचाया जा रहा है। 

इस बाइक को पूरी तरह से मैड इन इंडिया और मैक इन इंडिया कहा जा सकता है, असल में इसे पूरी तरह से भारत मी ही निर्मित किया गया है, साथ ही जिस कंपनी ने इसे बनाया है, वह भी पूरी तरह से भारतीय है। स्मार्ट्रोन भारत में डिजाइन और इंजीनियरिंग पहलुओं को पूरी तरह से शुरू करके स्थानीय सामग्री को बढ़ावा दे रही है। इस दृष्टिकोण ने सप्लाइ चेन लोजिस्टिक चैलेंज की समस्याओं को भी समाप्त कर दिया है। 

यह भी पढ़ें: भारत में लॉन्च हुए Redmi Note 11 सीरीज़ के दो धाकड़ फोन, Rs 17,999 से शुरू होती है कीमत

App के माध्यम से होता है संचालन 

टीबाइक वनएक्स में tronx platform है जो tbike मोबाइल ऐप और tlock के संयोजन के साथ संचालित होता है। इससे अनुकूलित फ्लीट और राइडर मैनेजमेंट आपर्टूनिटी मिलती है। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि इसे राइडशेयर और डिलीवरी सेवाओं के लिए मौजूदा सिस्टम में आसानी से इंटीग्रेटेड किया जा सकता है। सिस्टम के माध्यम से आपको tbike OneX फ्लीट का सिस्टम के अंदर ही रीयल-टाइम मॉनिटरिंग और रिमोट डायग्नोस्टिक्स करने का मौका भी मिलता है। इसके अलावा tronx platform के अन्य फीचर्स की बात करें तो आपको बता देते है कि इसके माध्यम से आपको बैटरी स्टैटस, लोकैशन, रीमोट लॉक/अनलॉक और Geofencing की सुविधा मिलती है। 

क्या है Smartron tbile OneX की कीमत 

आपको जानकारी के लिए बता देते है कि OneX एक पहली मल्टीपर्पस E-Bike है जो B2B यानि बिजनेस टू बिजनेस सेगमेंट के लिए निर्मित किया गया है। इसके अलावा आपको यह इसके फ्रेम के लकिए आजीवन की वारंटी के साथ मिलती है, यानि अगर आपके जीवन में कभी भी इसका फ्रेम खराब होता या टूटता है तो कंपनी इसके लिए जिम्मेदार होगी। इतना ही नहीं आपको इसमें मैग्नीज़ीअम अलॉइ व्हील्स मिलते हैं, इतना ही इसमें आपको पंचर-फ्री टायर्स भी मिल रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: OPPO का नया दमदार फोन इस बाज़ार में ले चुका है एंट्री, जानें 8GB रैम वाले फोन की क्या है कीमत

इस ebike में आपको 25km/h की टॉप स्पीड मिलती है। हालांकि इसकी रीडिंग रेंज लगभग 100km की है। इसकी बाइक की एक खास बात यह भी है कि इसमें आपको बैटरी स्वेपेबल क्षमता के अलावा ऑनबोर्ड चार्जिंग सपोर्ट भी आपको इसमें मिल रहा है। यानि tbike OneX बैटरी के मामले में भी तगड़ी है। इतना ही नहीं, इंडिया में इसकी कीमत मात्र 38,000 रुपये है, हालांकि इसमें GST अभी नहीं जुड़ा है। अभी के लिए इसकी ग्लोबल उपलब्धता और प्राइस डिटेल्स के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है। 

यह भी पढ़ें: JioPhone Next अब मिल रहा ऑफलाइन, 300 रुपये में भी ले जा सकते हैं घर, देखें कैसे

WEB TITLE

smartron tbike oneX launched in india price and other details

Tags
  • electric bike
  • electric bike price
  • electric bike price in delhi
  • electric bike in india
  • bike
  • electric bike showroom near me
  • electric scooter
  • auto
  • electric cycle
Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

LATEST ARTICLES सारे पोस्ट देखें

Advertisements