कम कीमत में Ola ने लॉन्च किया 141km रेंज वाला Electric Scooter, जानें डिटेल

Digit Hindi द्वारा | पब्लिश किया गया 17 Aug 2022 15:09 IST
HIGHLIGHTS
  • Ola ने लॉन्च किया कम कीमत में 141km रेंज के साथ Electric Scooter।

  • इलेक्ट्रिक स्कूटर कंपनी के निर्माता, Ola Electric ने भारत में नई S1 EV को लॉन्च कर दिया।

  • S1 में MoovOS फीचर मिलेंगे, जैसे कि म्यूजिक प्लेबैक, नेविगेशन, कंपेनियन ऐप और रिवर्स मोड।

कम कीमत में Ola ने लॉन्च किया 141km रेंज वाला Electric Scooter, जानें डिटेल
Ola ने लॉन्च किया कम कीमत में 141km रेंज के साथ Electric Scooter

Ola ने 141km रेंज के साथ नया Electric Scooter Ola S1 लॉन्च किया है जो 2.98kWh की बैटरी को सपोर्ट करेगा। अगर इसकी स्पीड की बात करें तो यह 90 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से चलता है। दावा है कि Ola S1 एक बार फुल चार्ज करने पर 141km की दूरी को तय कर सकता है। इस नए S1 में MoovOS फीचर मिलेंगे, जैसे कि म्यूजिक प्लेबैक, नेविगेशन, कंपेनियन ऐप और रिवर्स मोड। यह Ola Electric Scooter आपको अच्छे फीचर्स के साथ एक अच्छी राइड दे सकता है। बढ़ती हुई मंहगाई के बीच Electric Scooter आपके जेबों पर कम असर भी डालता है।  

नए S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत

इलेक्ट्रिक स्कूटर कंपनी के निर्माता, Ola Electric ने भारत में नई S1 EV को लॉन्च कर दिया है। इसकी शोरूम कीमत 99,999 रुपये रखी गई है। नया Ola S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर S1 Pro जैसा ही है और इसे 15 अगस्त से लेकर 31 अगस्त के बीच 499 रुपये में बुक किया जा सकता है। नए Ola S1 को 1 सितंबर से खरीद सकते है, साथ ही इसकी डिलीवरी 7 सितंबर से शुरू होगी। मार्केट में Ola S1 का मुकाबला एथर 450X सिंपल वन टीवीएस आईक्यूब और ओकिनावा ओखी 90 जैसे इलेक्ट्रिक स्कूटर के साथ होगा।

यह भी पढ़े- 6GB रैम वाले मोबाइल फोन की लिस्ट (2022)

नया Ola S1 2.98kWh की बैटरी सपोर्ट के साथ है। इसका टॉप स्पीड 90KM प्रति घंटा है। ऐसा  दावा किया जा रहा है कि नया Ola S1 को एक बार फुल चार्ज करने पर यह 141KM की दूरी तय कर सकता है। साथ ही इस नए S1 में MoovOS फीचर्स मिलेंगे, जैसे म्यूजिक प्लेबैक, नेविगेशन, कंपेनियन ऐप और रिवर्स मोड। माना जा रहा है कि Ola S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर काफी हद तक S1 प्रो जैसा दिखता है, साथ ही इसके डिजाइन भी काफी हद तक समान ही हैं। यह चार कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा जिनमें, जो जेट ब्लैक, लिक्विड सिल्वर, पोर्सिलेन व्हाइट और नियो मिंट जैसे कलर शामिल होंगे।

Ola S1 के लॉन्च के साथ, ईवी निर्माता ने S1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए एक नए ‘खाकी’ रंग की भी घोषणा की है। साथ ही ओला S1 प्रो खाकी एडिशन की कीमत एक्स-शोरूम में 1.49 लाख है।

यह भी पढ़े-सबसे सस्ते 4जी मोबाइल फ़ोन की लिस्ट (2022)

इलेक्ट्रिक कार की घोषणा

इसके साथ ही ओला इलेक्ट्रिक ने अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार भी पेश की है, जिसे 2024 में लॉन्च किया जाएगा। ओला इलेक्ट्रिक के सीईओ भाविश अग्रवाल ने कहा कि यह कार भारत में बनी स्पोर्टी लुक वाली कार होगी। सीईओ ने दावा किया है कि ओला की इलेक्ट्रिक कार 4 सेकंड में 0-100KM प्रति घंटे की रफ्तार के साथ होगी साथ ही यह 500 किमी से ज्यादा की रेंज भी देगी। नई ओला इलेक्ट्रिक कार में ये भी फीचर्स हैं जैसे, असिस्टेड ड्राइव टेक्नोलॉजी, कीलेस ऑपरेशन और ओला का मूव ओएस होगा।

तकनीकी से जुड़ी सभी खबरों, प्रोडक्ट रिव्यू, साइंस-टेक फीचर और टेक अपडेट्स के लिए डिजिट.इन पर जाएँ या हमारे गूगल न्यूज पेज पर क्लिक करें।

Digit Hindi
Digit Hindi

Email Email Digit Hindi

Follow Us Facebook Logo Facebook Logo

About Me: Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi Read More

WEB TITLE

Ola ne kam price mein launch kia 141km range wala Electric Scooter

Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

लेटेस्ट लेख सारे पोस्ट देखें

VISUAL STORY सारे पोस्ट देखें