ओला इलेक्ट्रिक ने 79,999 रुपये की शुरुआती कीमत में नया ई-स्कूटर किया लॉन्च

IANS द्वारा | पब्लिश किया गया 23 Oct 2022 08:43 IST
HIGHLIGHTS
  • ओला इलेक्ट्रिक ने शनिवार को 79,999 रुपये की विशेष शुरुआती कीमत पर एक बिल्कुल नया ओला एस1 एयर इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किया।

  • ई-स्कूटर का वजन 99 किलोग्राम है और यह 85 किमी प्रति घंटे की शीर्ष गति देने का दावा करता है और केवल 4.3 सेकंड में शून्य से 40 हो जाता है।

  • जो लोग दिवाली पर या उससे पहले स्कूटर को 999 रुपये में रिजर्व करते हैं, वे इसे 79,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर प्राप्त कर सकते हैं।

ओला इलेक्ट्रिक ने 79,999 रुपये की शुरुआती कीमत में नया ई-स्कूटर किया लॉन्च
Ola ने लॉन्च किया नया धाकड़ स्कूटर, मात्र 25 पैसे चलेगा 1 किलोमीटर, दिवाली पर मिल रही बेस्ट डील

ओला इलेक्ट्रिक ने शनिवार को 79,999 रुपये की विशेष शुरुआती कीमत पर एक बिल्कुल नया ओला एस1 एयर इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किया। ई-स्कूटर का वजन 99 किलोग्राम है और यह 85 किमी प्रति घंटे की शीर्ष गति देने का दावा करता है और केवल 4.3 सेकंड में शून्य से 40 हो जाता है।

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy A24 4G के स्पेक्स लॉन्च से पहले हुए लीक, कितना अलग है Galaxy A23 से?

नया एस1 एयर एस1 प्लेटफॉर्म पर बनाया गया है, जो 2.5 केडब्ल्यूएच बैटरी पैक और 4.5 किलोवॉट हब मोटर द्वारा संचालित है। नया एस1 एयर टू-टोन बॉडी कलर स्कीम प्रदान करता है और यह पांच रंगों- कोरल ग्लैम, नियो मिंट, पोर्सिलेन व्हाइट, जेट ब्लैक और लिक्विड सिल्वर में उपलब्ध है।

जो लोग दिवाली पर या उससे पहले स्कूटर को 999 रुपये में रिजर्व करते हैं, वे इसे 79,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर प्राप्त कर सकते हैं। ओला एस1 एयर के लिए पर्चेस विंडो फरवरी 2023 में खुलेगी और डिलीवरी अगले साल अप्रैल की शुरुआत से शुरू होने वाली है।

ओला के संस्थापक और सीईओ भाविश अग्रवाल ने कहा, "ओला एस1 एयर की शुरुआत के साथ, हमने रोजमर्रा के स्कूटर को केवल कार्यात्मक होने से, लेटेस्ट मूवओएस फीचर्स के साथ एक परिष्कृत और तकनीकी रूप से उन्नत उत्पाद में बदल दिया है।"

यह भी पढ़ें: Diwali Dhamaka: Vi अपने इस प्लान में 48GB डेटा दे रहा फ्री... देखें कैसे दे रहा Reliance Jio को टक्कर

ओला ने एक साल के भीतर अपने तीसरे बड़े सॉफ्टवेयर अपग्रेड की भी घोषणा की है, जिसे मूवओएस 3 कहा जाता है। ओला हाइपरचार्जर्स के साथ, उपयोगकर्ता अब अपने स्कूटर को 3 किमी प्रति मिनट की चार्जिग स्पीड से 15 मिनट में 50 किमी तक चार्ज कर सकेंगे।

तकनीकी से जुड़ी सभी खबरों, प्रोडक्ट रिव्यू, साइंस-टेक फीचर और टेक अपडेट्स के लिए डिजिट.इन पर जाएँ या हमारे गूगल न्यूज पेज पर क्लिक करें।

IANS

About Me: Indo-Asian News Service Read More

WEB TITLE

ola electric scooter launched price and details

Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

लेटेस्ट लेख सारे पोस्ट देखें

VISUAL STORY सारे पोस्ट देखें