24 मार्च को Ola-Chetak को टक्कर देने या रहा Okinawa Okhi 90, एक चार्ज में जाएगी 200km

द्वारा Digit Hindi | पब्लिश किया गया 08 Mar 2022
HIGHLIGHTS
  • Okinawa Okhi 90 इलेक्ट्रिक स्कूटर भारतीय कंपनी ओकिनावा (Okinawa) का भारत में ई-स्कूटर (E-Scooter) बाजार के हाई-स्पीड सेगमेंट में एक नया प्रोडक्ट होगा

  • ई-स्कूटर (E-Scooter) बाजार के लो-स्पीड सेगमेंट में कंपनी पहले से ही मौजूद है

  • Okinawa okhi 90 ई-स्कूटर (E-Scooter) 24 मार्च, 2022 को भारत में लॉन्च किया जाएगा

24 मार्च को Ola-Chetak को टक्कर देने या रहा Okinawa Okhi 90, एक चार्ज में जाएगी 200km
24 मार्च को Ola-Chetak को टक्कर देने या रहा Okinawa Okhi 90, एक चार्ज में जाएगी 200km

Okinawa Okhi 90 इलेक्ट्रिक स्कूटर भारतीय कंपनी ओकिनावा (Okinawa) का भारत में ई-स्कूटर (E-Scooter) बाजार के हाई-स्पीड सेगमेंट में एक नया प्रोडक्ट होगा। ई-स्कूटर (E-Scooter) बाजार के लो-स्पीड सेगमेंट में कंपनी पहले से ही मौजूद है। कंपनी का कहना है कि 200 किमी तक की रेंज वाला Okinawa okhi 90 ई-स्कूटर (E-Scooter) 24 मार्च, 2022 को भारत में लॉन्च किया जाएगा। Okhi 90 के नाम से ही पता चल जाता है कि इसमें आपको 90 किमी/घंटा तक की टॉप स्पीड मिलने वाली है। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि कंपनी ने अब इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के लॉन्च को लेकर एक ट्वीट किया है, जिसे आप यहाँ देख सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: Poco M4 Pro 4G हुआ लॉन्च, देखें कैसे हैं स्पेक्स और कीमत क्या है

ओकिनावा (Okinawa) के Co-Founder, जीतेंद्र शर्मा ने एक साक्षात्कार में ओखी (Okhi) 90 ई-स्कूटर (E-Scooter) के बारे में कुछ महत्वपूर्ण डिटेल्स साझा किये हैं। कंपनी द्वारा अन्य प्रोडक्टस, विशेष रूप से Okhi 100 को लेकर भी अपनी योजना से पर्दा उठाया है। ओखी (Okhi) 90 की 200 किमी की रेंज सबसे अधिक है। इसके अलावा यह कंपनी यानि ओकिनावा (Okinawa) द्वारा अभी तक वितरित की गई सबसे ज्यादा रेंज भी है। ओकिनावा (Okinawa) के Co-Founder का यह भी विचार है कि ओखी (Okhi) 90 ई-स्कूटर (E-Scooter) भारत में बाजार के परिदृश्य को बदलने जा रहा है क्योंकि ई-स्कूटर (E-Scooter) एक फ्यूचरिस्टिक मॉडल के रूप में आता है।

यह भी पढ़ें: Airtel लाया एक नई बढ़िया सर्विस, पहले महीने मिलेगा बिलकुल फ्री लाभ...

Okinawa Okhi 90 E-Scooter की बैटरी क्षमता

ओखी (Okhi) 90 भी फास्ट चार्जिंग कार्यक्षमता के साथ आएगा, असल में ईवी की बैटरी 4 घंटे से कम समय में 80 प्रतिशत तक चार्ज हो जाएगी। नया ओखी (Okhi) 90 ई-स्कूटर (E-Scooter) भी आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस और कनेक्टेड व्हीकल फीचर्स के साथ आएगा, जो अभी भारत में ई-स्कूटर (E-Scooter) सेगमेंट में देखने को नहीं मिला है।

यह भी पढ़ें: केवल 149 रूपए से शुरू होते हैं Reliance Jio के ये बेहतरीन Recharge, Airtel-Vi को देते हैं टक्कर

Okinawa Okhi 90 E-Scooter की क्या हो सकती है कीमत 

कीमत आदि की बात करें तो आपको बता देते है कि ये डिटेल्स अभी तक साझा नहीं की गई हैं इसका मतलब है कि 24 मार्च को लॉन्च के दौरान ही इसकी कीमत से भी पर्दा उठेगा। हालांकि, जैसे-जैसे ओकिनावा (Okinawa) ओखी (Okhi) 90 के लॉन्च की उलटी गिनती नजदीक आती जाएगी, कीमत की जानकारी और अन्य विवरण सामने आएंगे।

नोट: फीचर्ड इमेज काल्पनिक हैं!

WEB TITLE

Okinawa Okhi 90 to launch soon details leak on internet

Tags
  • Okinawa
  • Okhi 90 Electric Scooter
  • Electric Scooter
  • Ola Electric
  • Bajaj Chetak
  • Electric Scooter
  • car bike News
  • car bike News in Hindi
Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

LATEST ARTICLES सारे पोस्ट देखें

Advertisements