आज भारत के बाजार में आ रहा है Okinawa Okhi 90 Electric Scooter, मचेगा हंगामा

द्वारा Digit Hindi | पब्लिश किया गया 24 Mar 2022
HIGHLIGHTS
  • ओकिनावा (Okinawa) ऑटोटेक आज 24 मार्च 2022 को भारत में अपना बिल्कुल नया हाई-स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर, ओखी 90 (Okhi 90) लॉन्च करने के लिए तैयार है

  • ओकिनावा (Okinawa) भारत के सबसे ज्यादा बिकने वाले इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर निर्माताओं में से एक है

  • ओकिनावा (Okinawa) ओखी 90 (Okhi 90) एक पारंपरिक आईसीई स्कूटर की तरह दिखेगा, लेकिन इसमें एक एलईडी हेडलैंप, एलईडी टर्न इंडिकेटर्स, एक एलईडी टेललैंप और बहुत सारे क्रोम एक्सेंट होंगे

आज भारत के बाजार में आ रहा है Okinawa Okhi 90 Electric Scooter, मचेगा हंगामा
आज भारत के बाजार में आ रहा है Okinawa Okhi 90 Electric Scooter, मचेगा हंगामा

ओकिनावा (Okinawa) ऑटोटेक आज 24 मार्च 2022 को भारत में अपना बिल्कुल नया हाई-स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर, ओखी 90 (Okhi 90) लॉन्च करने के लिए तैयार है। नई ओकिनावा (Okinawa) ओखी 90 (Okhi 90) को भारतीय बाजार में कंपनी के प्रमुख इलेक्ट्रिक स्कूटर के रूप में पेश किया जाने वाला है। यह बेहतरीन फीचर, हाई-टेक सुविधाओं, बड़े 16-इंच पहियों, और 180 किमी तक की रेंज के साथ पेश किया जाने वाला है। 

ओकिनावा (Okinawa) भारत के सबसे ज्यादा बिकने वाले इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर निर्माताओं में से एक है। कंपनी के भारतीय पोर्टफोलियो में बहुत सारे लो-स्पीड और हाई-स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर हैं, और इसके हाई-स्पीड लाइन-अप में लेटेस्ट ओखी 90 (Okhi 90) ही होगा। 

यह भी पढ़ें: बड़े पैमाने पर Block किये जा रहे हैं Vi SIM Card, देखें कारण और लिस्ट में अपना नंबर

डिजाइन के मामले में, ओकिनावा (Okinawa) ओखी 90 (Okhi 90) एक पारंपरिक आईसीई स्कूटर की तरह दिखेगा, लेकिन इसमें एक एलईडी हेडलैंप, एलईडी टर्न इंडिकेटर्स, एक एलईडी टेललैंप और बहुत सारे क्रोम एक्सेंट होंगे। इलेक्ट्रिक स्कूटर की लीक हुई तस्वीरों से पता चलता है कि यह भारत के सबसे लंबे स्कूटरों में से एक होगा और ऐसा भी सामने आ रहा है कि यह 16-इंच के पांच-स्पोक अलॉय व्हील्स पर चलेगा।

जबकि ओखी 90 (Okhi 90) के आधिकारिक स्पेक्स अभी तक सामने नहीं आए हैं, लेकिन इसके बाद भी ऐसा माना जा रहा है कि इसमें 3.8kW इलेक्ट्रिक मोटर मिलेगी जिसे रिमूवेबल लिथियम-आयन बैटरी पैक के साथ जोड़ा जाएगा। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर फुल चार्ज होने पर 150-180 किमी की राइडिंग रेंज ऑफर करेगा। फीचर्स के मामले में इसमें ऑल-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलेगा। ओकिनावा (Okinawa) ओखी 90 (Okhi 90) को भारत में आज यानी 24 मार्च 2022 को लॉन्च किया जाएगा और हम ईवेंट से ही इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के दाम आपको फेसबूक लाइव के माध्यम से साझा करने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: realme का 5 मिनट में 50 प्रतिशत चार्ज होने वाला फोन इस देश में हुआ लॉन्च

WEB TITLE

Okinawa Okhi 90 to launch in india today know details before launch

Tags
  • Okinawa
  • Okhi 90 Electric Scooter
  • Electric Scooter
  • Ola Electric
  • Bajaj Chetak
  • Electric Scooter
Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

LATEST ARTICLES सारे पोस्ट देखें

Advertisements