Install App Install App

ऑटो एक्सपो 2018 में नई जेनरेशन की मारुति सुजुकी स्विफ्ट हुई लॉन्च, शुरुआती कीमत 4.99 लाख रुपये

द्वारा Arunima | पब्लिश किया गया 09 Feb 2018
HIGHLIGHTS
  • नई मारुति सुजुकी स्विफ्ट डीजल और पेट्रोल मॉडल दोनों में उपलब्ध होगी और इस कार की डिलीवरी इस महीने के अंत में शुरू हो जाएगी.

ऑटो एक्सपो 2018 में नई जेनरेशन की मारुति सुजुकी स्विफ्ट हुई लॉन्च, शुरुआती कीमत 4.99 लाख रुपये

मारुति सुजुकी ने ऑटो एक्सपो 2018 में नई जेनरेशन की स्विफ्ट को लॉन्च किया है.  इस कार की कीमत 4.9 9 लाख रुपये से शुरू है. बेस वेरियंट की कीमत 4.99 लाख रुपये से शुरू होकर डीजल और पेट्रोल वेरियंट की कीमत क्रमश: 7.99 लाख रुपये और 8.29 लाख रुपये तक की है. कंपनी ने डीजल और पेट्रोल वेरियंट को ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन ऑप्शन के साथ लॉन्च किया है. कार के लिए डिलीवरी इस महीने के अंत से शुरू हो जाएगी. अमेज़न और फ्लिपकार्ट पर मिल रहा ब्लूटूथ स्पीकर पर डिस्काउंट

अपने पूर्ववर्ती के मुकाबले, डिजाइन के मामले में नई मारुति सुजुकी स्विफ्ट में बदलाव किये गये है. इसमें प्रोजेक्टर लेंस और LED DRLs के साथ नए हेडलाइट को शामिल किया गया है. फ्रंट साइड में ग्रिल और LED लाइट्स इसे आकर्षक बनाती है. ये कार स्मार्टप्ले इंफोटेन्मेंट सिस्टम से लैस है, जो एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कार प्ले दोनों का सपोर्ट करती है, साथ ही टॉप वेरिएंट में ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल भी मौजूद है.

ये स्विफ्ट कार 1.2 लीटर K-सीरीज पेट्रोल इंजन के साथ आती है और कंपनी का कहना है कि लगभग 22 किमी/लीटर के सफर के दौरान ये 82 bhp और 115 Nm अधिकतम टॉर्क का उत्पादन करती है.

डीजल वेरियंट के लिए, इसमें 1.3 लीटर DDiS इंजन है, जो लगभग 22 किमी/लीटर के सफर के दौरान 74 bhp और 190 Nm टार्क देने में सक्षम है. ये कार 5 स्पीड MT गियर बॉक्स और ऑटोमेटेड मैनुअल ट्रांसमिशन (एएमटी) के साथ आती है.

कंपनी ने पहले इस इवेंट में अपनी Future-S concept को भी प्रदर्शित किया था, जो कि डिजाइन के मामले में एक SUV की तरह और साइज के मामले में एक हैचबैक की तरह दिखती है. 

Tags:
Maruti Suzuki Swift
Install App Install App
Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

LATEST ARTICLES सारे पोस्ट देखें

Advertisements
DMCA.com Protection Status