Install App Install App

गिरती नहीं है होंडा की सेल्फ बैलेंसिंग बाइक

द्वारा Arunima | पब्लिश किया गया 08 Sep 2017
HIGHLIGHTS
  • रफ्तार और लुक भी है शानदार

गिरती नहीं है होंडा की सेल्फ बैलेंसिंग बाइक

बाइक लवर्स के लिए होंडा हमेशा से ही एक से बढ़कर एक शानदार बाइक लाती रही है. और इसकी कड़ी में होंडा एक बार फिर अपनी नई बाइक पेश कर रही है. जो कई मायनों में खास है और बाइकर्स को जरुर पसंद आएगी. होंडा ने लास वेगस में एक इवेंट के दौरान इस बाइक का एक मॉडल पेश किया. इस बाइक में एक खास फीचर है जो ना सिर्फ बाइकर्स बल्कि ज्यादातर लोगों को पसंद आएगी. आज Flipkart पर मिल रहा है आज भारी डिस्काउंट

इस बाइक की खास बात ये है कि ये गिरेगी नहीं. जी हां ये सेल्फ बैलेंसिंग बाइक है. इसे खड़ी करने के लिए ना तो आपकी जरुरत है और ना स्टैंड की जरुरत है. ये बाइक सेल्फ बैलेंसिंग मोड में हिलेगी-डुलेगी नहीं, यानि गिरती नहीं है.इस बाइक की रफ्तार और लुक की भी काफी चर्चा है.

बताया जा रहा है कि इस बाइक की रफ्तार काफी तेज है. ये 3 मील प्रति घंटा की रफ्तार से चलती है. इसमें इलेक्ट्रॉनिक स्टीयर बाइ द वायर सिस्टम तकनीक का भी इस्तेमाल किया गया है. कंपनी के अधिकारियों का कहना है कि ये बाइक होंडा के सिलिकॉन वैली स्थित रिसर्च एंड डेवलपमेंट सेंटर में तैयार की गई है. कंपनी को अपनी इस नई सेल्फ बैंलेस बाइक पर पूरा भरोसा है कि ये बाइक लवर्स के साथ ही आम लोगों को भी पसंद आएगी.

आज Flipkart पर मिल रहा है आज भारी डिस्काउंट

सोर्स

Tags:
self balancing bike
Install App Install App
Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

LATEST ARTICLES सारे पोस्ट देखें

Advertisements
DMCA.com Protection Status