Install App Install App

लैंड रोवर प्लग-इन हाइब्रिड रेंज रोवर को 2017 के अंत तक लॉन्च करने के लिए तैयार

द्वारा Arunima | पब्लिश किया गया 06 Oct 2017
HIGHLIGHTS
  • रेंज रोवर PHEV में 50 किलोमीटर की इलेक्ट्रिक ड्राइविंग रेंज होगी

लैंड रोवर प्लग-इन हाइब्रिड रेंज रोवर को 2017 के अंत तक लॉन्च करने के लिए तैयार

लैंड रोवर अपने पहले प्लग-इन हाइब्रिड इलेक्ट्रिक कार (PHEV) रेंज रोवर मॉडल का अनावरण करने के करीब है. सीईओ राल्फ स्पैथ ने कथित तौर पर पुष्टि की है कि रेंज रोवर PHEV ट्रिम लगभग तैयार है, और इस साल के अंत तक लॉन्च किया जाएगा.

इस पुष्टिकरण के साथ, रेंज रोवर PHEV के अब जल्द ही विश्व स्तर पर अनावरण की उम्मीद है. लैंड रोवर की योजना अपने रेंज रोवर और रेंज रोवर स्पोर्ट मॉडल में इलेक्ट्रिक ड्राइव इकाइयों को शुरू करने के साथ शुरू हो गई है. उम्मीद की जा रही है कि इलेक्ट्रिक यूनिट 2 लीटर इंजेनिअम पेट्रोल इंजन के साथ जोड़ा जाएगा.

जबकि पेट्रोल इंजन 299bhp और 399Nm के पावर टॉर्क के आंकड़े उपलब्ध कराएगा. इलेक्ट्रिक ड्राइवट्रेन 203bhp और 450Nm टॉर्क प्रदान करेगा. हाइब्रिड पावरट्रेन के साथ-साथ, रेंज रोवर PHEV में 50 किलोमीटर की इलेक्ट्रिक ड्राइविंग रेंज भी होगी.

नई रेंज रोवर PHEV केवल डीजल-संचालित कंपेट्रीअट के उत्सर्जन रेटिंग पर कटौती नहीं करेगा बल्कि ये सुनिश्चित करने के लिए काफी हाई पावर का उत्पादन भी करता है कि परफॉर्मेंस से कोई समझौता नहीं किया जाए. इससे रेंज रोवर PHEV एक्सट्रा मार्क्स मिलेगी क्योंकि ज्यादातर कंपनियों ने अभी तक अपने मुख्यधारा के वाहनों के तौर पर इलेक्ट्रिक/हाइब्रिड गाड़ियां लेकर नहीं आई है.

सैमसंग के इन स्मार्टफोंस पर फ्लिपकार्ट दे रहा है डिस्काउंट

Tags:
land rover range rover
Install App Install App
Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

LATEST ARTICLES सारे पोस्ट देखें

Advertisements
DMCA.com Protection Status