Jaunty Plus e-scooter को खरीदने पर मिल रही है धमाका छूट, देखें कितना मिल रहा डिस्काउंट

Digit Hindi द्वारा | पब्लिश किया गया 19 Oct 2022 12:15 IST
HIGHLIGHTS
  • एएमओ इलेक्ट्रिक बाइक्‍स, कम और ज्‍यादा स्‍पीड के इलेक्ट्रिक स्‍कूटर्स बनाने वाली कंपनी, त्‍यौहारों के अवसर पर देशभर के ग्राहकों के लिए एक विशेष ऑफर लेकर आई है।

  • रौशनी का यह त्‍यौहार साल का सबसे शुभ एवं पवित्र समय होता है जब अपने आस-पास प्‍यार एवं खुशियां बिखेरने और दूसरों के प्रति सहानुभूति दिखाने पर जोर दिया जाता है।

  • हालांकि, दिवाली के दौरान हवा की क्‍वालिटी और प्रदूषण को लेकर भी चिंता बढ़ जाती है।

Jaunty Plus e-scooter को खरीदने पर मिल रही है धमाका छूट, देखें कितना मिल रहा डिस्काउंट
Jaunty Plus e-scooter खरीदकर पेट्रोल का पैसा तो बचेगा ही साथ ही मिल रहा धमाका ऑफर

एएमओ इलेक्ट्रिक बाइक्‍स, कम और ज्‍यादा स्‍पीड के इलेक्ट्रिक स्‍कूटर्स बनाने वाली कंपनी, त्‍यौहारों के अवसर पर देशभर के ग्राहकों के लिए एक विशेष ऑफर लेकर आई है। रौशनी का यह त्‍यौहार साल का सबसे शुभ एवं पवित्र समय होता है जब अपने आस-पास प्‍यार एवं खुशियां बिखेरने और दूसरों के प्रति सहानुभूति दिखाने पर जोर दिया जाता है। हालांकि, दिवाली के दौरान हवा की क्‍वालिटी और प्रदूषण को लेकर भी चिंता बढ़ जाती है।

यह भी पढ़ें: iPhone 14 Plus की बड़ी बैटरी और बेहतरीन स्क्रीन ने प्रतिद्वंदीयों को दी कड़ी टक्कर, धाकड़ है इसके फीचर 

इसी को देखते हुए, एएमओ ई-बाइक्‍स ने इस त्‍यौहारी सीजन में ‘स्‍मार्ट लोगों की स्‍मार्ट चॉइस’ पहल शुरू की है जिसके तहत सीमित अवधि के लिए 74,460 रुपये (एक्‍स-शोरूम कीमत) के विशेष ऑफर प्राइस पर एएमओ इलेक्ट्रिक बाइक्‍स खरीदी जा सकती हैं। यह ऑफर कंपनी के हाई-स्‍पीड ई-स्‍कूटर जॉन्‍टी प्‍लस पर उपलब्‍ध है। इस पहल के जरिए कंपनी ई-मोबिलिटी को बढ़ावा दे रही है और ग्राहकों को पेट्रोल की आसमान छूती कीमतों से बचते हुए प्रदूषण पर नियंत्रण रखने में सक्षम बना रही है।

यह भी पढ़ें: Motorola e22s भारत में किया जा चुका है लॉन्च: आइये जानते हैं इसके फीचर्स और कीमत के बारे में

amo jaunty plus electric scooter

एएमओ ई-बाइक्‍स द्वारा कम और ज्‍यादा स्‍पीड वाले इलेक्ट्रिक स्‍कूटरों की श्रृंखला का निर्माण किया जाता है। ये स्‍कूटर्स नवीनतम टेक्‍नोलॉजी से सुसज्जित होते हैं और उद्योग एवं सुरक्षा के वैश्विक मानकों का पालन करते हैं। ये ई-मोबिलिटी के लिए भरोसेमंद, स्‍थायी और किफायती समाधान प्रदान करते हैं। कंपनी के ई-स्‍कूटर्स उच्‍च गुणवत्‍ता मानकों, श्रेणी में बेहतरीन बिक्री-पश्‍चात सेवाओं जिसमें 48 घंटों के बाद जीरो डाउन टाइम शामिल है, रखरखाव की कम लागत और शानदार परफॉर्मेंस  के साथ आते हैं।

यह भी पढ़ें: भारत में iPhone SE 2022 की कीमत में हुई बढ़ोतरी: जानिए नई कीमतों के बारे में…

कंपनी की इलेक्ट्रिक बाइक्‍स पावर,स्‍टाइल, परफॉर्मेंस और सुरक्षा के नए स्‍तर के साथ आती हैं। जॉन्‍टी प्‍लस बाइक 3 साल की वारंटी (नियम एवं शर्तें लागू) के साथ मिलती हैं और इनकी रेंज 108 किलोमीटर है। यही नहीं, ये फेम 2 सब्सिडी एवं राज्‍य सरकार की सब्सिडी (यदि राज्‍य में लागू हैं) के साथ आती हैं। ऑफर का लाभ उठाने के लिए स्‍थानीय एएमओ इलेक्ट्रिक बाइक्‍स डीलरशिप के पास जाएं।

यह भी पढ़ें: मीडियाटेक हीलियो G99 SoC और 5,000mAh बैटरी के साथ लॉन्च हुआ Infinix Note 12 (2023)

तकनीकी से जुड़ी सभी खबरों, प्रोडक्ट रिव्यू, साइंस-टेक फीचर और टेक अपडेट्स के लिए डिजिट.इन पर जाएँ या हमारे गूगल न्यूज पेज पर क्लिक करें।

Digit Hindi
Digit Hindi

Email Email Digit Hindi

Follow Us Facebook Logo Facebook Logo

About Me: Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi Read More

WEB TITLE

Jaunty Plus e-scooter huge discount and offer

Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

लेटेस्ट लेख सारे पोस्ट देखें

VISUAL STORY सारे पोस्ट देखें