एक रुपया भी नहीं करना पड़ेगा खर्च, बस आइए और घर ले जाइए ये इलेक्ट्रिक स्कूटर

Digit Hindi द्वारा | पब्लिश किया गया 17 Oct 2022 10:01 IST
HIGHLIGHTS
  • इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर बनाने वाली कंपनी आईवूमी एनर्जी ने हाल ही में बजाज फिनसर्व और एलएंडटी के साथ साझेदारी की है।

  • इसके जरिये उसका लक्ष्य अपने ग्राहकों को आसान रिटेल फाइनेंस विकल्पों के माध्यम से इलेक्ट्रिक स्कूटरों की स्वीकार्यता को बढ़ावा देने का है।

  • इस साझेदारी के तहत आईवूमी एनर्जी ग्राहकों को बिना किसी परेशानी के लोन उपलब्ध कराएगी।

एक रुपया भी नहीं करना पड़ेगा खर्च, बस आइए और घर ले जाइए ये इलेक्ट्रिक स्कूटर
खाली हाथ आइए और घर ले जाइए ये इलेक्ट्रिक स्कूटर, नहीं देना होगा एक भी रुपया

इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर बनाने वाली कंपनी आईवूमी एनर्जी ने हाल ही में बजाज फिनसर्व और एलएंडटी के साथ साझेदारी की है। इसके जरिये उसका लक्ष्य अपने ग्राहकों को आसान रिटेल फाइनेंस विकल्पों के माध्यम से इलेक्ट्रिक स्कूटरों की स्वीकार्यता को बढ़ावा देने का है। इस साझेदारी के तहत आईवूमी एनर्जी ग्राहकों को बिना किसी परेशानी के लोन उपलब्ध कराएगी। यानी अब जीरो डाउनपेमेंट के साथ इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर की ऑन-रोड कीमतों का 100% तक लोन मिल सकेगा। 

भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक वाहनों की बढ़ती मांग को देखते हुए केंद्र और राज्य सरकार ग्राहकों के लिए आसान फाइनेंसिंग विकल्पों को बढ़ावा दे रही हैं, जो देश में ग्रीन रिवॉल्युशन को और अधिक सहायता प्रदान करेंगे। 

iVOOMi- JeetX

यह भी पढ़ें: Reliance Jio, Airtel और Vodafone Idea को टक्कर देने आ रहा Adani, क्या आप खरीदेंगे Adani का SIM?

ग्राहकों को खरीदारी के व्यहारिक फाइनेंस विकल्प प्रदान करने के लिए आईवूमी और बजाज फिनसर्व ने न्यूनतम 7% ब्याज दर के साथ जीरो डाउनपेमेंट पर 100% ईवी फाइनेंस की पेशकश करने के लिए साझेदारी की है। कंपनी ने ग्राहकों को तत्काल प्रभाव से उनके आवेदन के 24 घंटों के भीतर क्विक लोन देना शुरू कर दिया है।

इस साझेदारी के तहत आईवूमी एनर्जी का उद्देश्य देश में इलेक्ट्रिक वाहन (ईवी) इकोसिस्टम के विकास में तेजी लाना है। साथ ही बजाज कार्ड धारकों और गैर-कार्ड धारकों, दोनों के लिए ही समान रूप से इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना सुलभ बनाने के लिए फाइनेंस सेवाओं का विकल्प प्रदान किया गया है। यह फाइनेंस विकल्प पूरे भारत में सभी 50 आईवूमी डीलरशिप पर उपलब्ध होंगे।

इस साझेदारी पर टिप्पणी करते हुए आईवूमी एनर्जी के एमडी और सह-संस्थापक श्री सुनील बंसल ने कहा, “इलेक्ट्रिक वाहन (ईवीएस) वायु प्रदूषण से निपटने और हमारी धरती के लिए हरे-भरे भविष्य को सुनिश्चित करने के लिए एक व्यवहारिक समाधान हैं। हम ईवी को सुविधाजनक और कम ब्याज दरों पर ग्राहकों के लिए सुलभ बनाकर अपनाने की अगुवाई कर रहे हैं। हम अभी के लिए ऑफ़लाइन मॉडल में फाइनेंस सॉल्युशन पेश कर रहे हैं, और जल्द ही अपने ऑनलाइन पोर्टल पर डील्स को इंटीग्रेट करेंगे जिससे ग्राहक अपने घरों में बैठे-बैठे आईवूमी की ईवी खरीद सकेंगे। हमारा मानना है कि भारत में ईवी अपनाने में तेजी लाने के लिए कस्टमर की सुविधा सुनिश्चित करना महत्वपूर्ण है। ग्राहकों को उचित फाइनेंस सर्विसेस प्रदान कर इलेक्ट्रिक वाहनों को अपनाने में तेजी लाने के लिए बजाज फिनसर्व के साथ साझेदारी करके हमें खुशी हो रही है।”

iVOOMi- JeetX

किसी भी व्यक्ति की क्रेडिट हिस्ट्री के आधार पर आसान फाइनेंसिंग विकल्प उपलब्ध हैं, और जो पात्र हैं उन्हें जीरो डाउनपेमेंट के साथ इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर की ऑन-रोड कीमत का 100% तक का लाभ उठा सकते हैं। यह लोन तीन महीने से 36 महीने या उससे भी अधिक की अवधि के लिए हो सकता है। आईवूमी एनर्जी के देश भर में 50 से अधिक स्थानों पर चैनल पार्टनर है, जहां यह सुविधा मिलेगी। आईवूमी के 2.0 डी2सी प्लेटफॉर्म के लॉन्च के साथ दिवाली सीजन सेल में एक ऑनलाइन फाइनेंसिंग विकल्प भी आने वाला है।

यह भी पढ़ें: Pixel 7 Pro की डिस्प्ले कर रही है बैटरी ड्रेन: जानिए पूरी रिपोर्ट

तकनीकी से जुड़ी सभी खबरों, प्रोडक्ट रिव्यू, साइंस-टेक फीचर और टेक अपडेट्स के लिए डिजिट.इन पर जाएँ या हमारे गूगल न्यूज पेज पर क्लिक करें।

Digit Hindi
Digit Hindi

Email Email Digit Hindi

Follow Us Facebook Logo Facebook Logo

About Me: Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi Read More

WEB TITLE

iVOOMi partners with Bajaj FinServ and L&T

Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

लेटेस्ट लेख सारे पोस्ट देखें

VISUAL STORY सारे पोस्ट देखें