Hero Vida Electric Scooter हुआ लॉन्च, आज से शुरू हो गई है प्री-बुकिंग, देखें कीमत

Digit Hindi द्वारा | पब्लिश किया गया 10 Oct 2022 11:22 IST
HIGHLIGHTS
  • Hero Vida को भारत के बाजार में लॉन्च कर दिया गया है।

  • Vida को नए Hero Brand Hero MotoCorp के अंतर्गत लॉन्च किया गया है।

  • Vida Electric Scooter की प्री-बुकिंग आज से (10 अक्टूबर) शुरू हो गई है, इसकी डिलीवरी दिसम्बर महीने से शुरू हो जाने वाली है।

Hero Vida Electric Scooter हुआ लॉन्च, आज से शुरू हो गई है प्री-बुकिंग, देखें कीमत
Hero Vida Electric Scooter हुआ लॉन्च, आज से शुरू हो गई है प्री-बुकिंग, देखें कीमत

भारतीय इलेक्ट्रिक स्कूटर के बाजार में Hero Moto की ओर से एक नई इलेक्ट्रिक स्कूटर Hero Vida को लॉन्च कर दिया गया है। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि Vida V1 को अलग अलग दो वैरिएन्ट में लॉन्च किया गया है, आपको जानकारी के लिए बता देते है कि इसे आप Vida V1 Pro और Vida V1 Plus के तौर पर खरीद सकते हैं। दोनों ही इलेक्ट्रिक स्कूटर 80Kmps की टॉप स्पीड के साथ आते हैं। आइए जानते है कि आखिर Hero Vida electric Scooter में आपको क्या क्या मिल रहा है। 

यह भी पढ़ें: एसर ने दुनिया का सबसे हल्का ओएलईडी लैपटॉप किया लॉन्च

Hero Vida V1 के स्पेक्स और फीचर 

जैसे कि हमने आपको बताया है कि Vida V1 को अलग अलग दो वैरिएन्ट में पेश किया गया है। इसे आप Vida V1 Pro और Vida V1 Plus करके खरीद सकते हैं। इन दोनों ही की ही टॉप स्पीड 80kmps है। इसके अलावा दोनों में ही आपको स्वेपेबल बैटरी मिल रही हैं। हालांकि अगर फिगर रेंज की बात की जाए तो आपको बता देते हैं कि V1 Pro एक बार चार्ज करने पर लगभग 165Kms तक जा सकती है, इसके अलावा V1 Plus की चर्चा की जाए तो यह एक बार सिंगल चार्ज में लगभग 143kms तक जा सकती है। 

Hero Vida Electric Scooter Pre-booking in india

इन दोनों ही स्कूटर के अलावा, कंपनी ने अपने खुद के Vida Fast Charging Platform को भी पेश किया है। कंपनी इसे लेकर कहती है कि इसके माध्यम से V1 Pro को लगभग 2 घंटे और 17 मिनट के समय में 0 से 100 फीसदी तक चार्ज किया जा सकता है। इसके अलावा V1 Plus को 2 घंटे के समय में ही फुल चार्ज किया जा सकता है। 

Hero Vida V1 की कीमत और उपलब्धता 

अगर आप Base Model यानि Vida V1 Plus को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता देते है कि इसकी कीमत 1,45,000 रुपए है, इसके अलावा Vida V1 Pro को आप 1,59,000 रुपए की कीमत में खरीद सकते हैं। आज यानि 10 अक्टूबर से Vida Electric Scooters की Pre-Booking शुरू की जा चुकी है। इसके अलावा इसकी Delivery की अगर चर्चा की जाए तो आपको बता देते है कि यह December 2022 से शुरू होने वाली है। कंपनी ने कहा है कि इस स्कूटर की लॉन्च फेज में होने वाली है। पहले फेज में इसे Jaipur, Delhi और Banglore में पेश किया गया है।   

यह भी पढ़ें: Amazon Great Indian Festival: दमदार डिस्काउंट के साथ खरीदें फोन, बैंक ऑफर के साथ मिलेगी भारी छूट

तकनीकी से जुड़ी सभी खबरों, प्रोडक्ट रिव्यू, साइंस-टेक फीचर और टेक अपडेट्स के लिए डिजिट.इन पर जाएँ या हमारे गूगल न्यूज पेज पर क्लिक करें।

Digit Hindi
Digit Hindi

Email Email Digit Hindi

Follow Us Facebook Logo Facebook Logo

About Me: Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi Read More

WEB TITLE

Hero Vida Electric Scooter launched: Bookings to start from October 10

Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

लेटेस्ट लेख सारे पोस्ट देखें

VISUAL STORY सारे पोस्ट देखें