जीटी फोर्स ने जीटी प्राइम प्लस और जीटी फ्लाइंग टू व्हीलर ईवी स्कूटर पर मिल रहा धमाका डिस्काउंट, देखें फुल डिटेल्स

Digit Hindi द्वारा | पब्लिश किया गया 12 Oct 2022 10:01 IST
HIGHLIGHTS
  • इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों के उत्पादन में अग्रणी, जीटी फोर्स ने अपने लोकप्रिय दोपहिया ईवी स्कूटर, जीटी प्राइम प्लस और जीटी फ्लाइंग पर 5,000 रुपये की छूट की घोषणा की है।

  • दोनों स्कूटर लेड-एसिड बैटरी और लिथियम-आयन बैटरी के साथ उपलब्ध हैं।

  • जीटी प्राइम प्लस की एक्स-शोरूम कीमत 56,692 रुपये है, लेकिन डिस्काउंट ऑफर के साथ, खरीदार इसे 51,692 रुपये में प्राप्त कर सकते हैं।

जीटी फोर्स ने जीटी प्राइम प्लस और जीटी फ्लाइंग टू व्हीलर ईवी स्कूटर पर मिल रहा धमाका डिस्काउंट, देखें फुल डिटेल्स
जीटी फोर्स ने जीटी प्राइम प्लस और जीटी फ्लाइंग टू व्हीलर ईवी स्कूटर पर मिल रहा धमाका डिस्काउंट, देखें फुल डिटेल्स

इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों के उत्पादन में अग्रणी, जीटी फोर्स ने अपने लोकप्रिय दोपहिया ईवी स्कूटर, जीटी प्राइम प्लस और जीटी फ्लाइंग पर 5,000 रुपये की छूट की घोषणा की है। दोनों स्कूटर लेड-एसिड बैटरी और लिथियम-आयन बैटरी के साथ उपलब्ध हैं। जीटी प्राइम प्लस की एक्स-शोरूम कीमत 56,692 रुपये है, लेकिन डिस्काउंट ऑफर के साथ, खरीदार इसे 51,692 रुपये में प्राप्त कर सकते हैं। जीटी फ्लाइंग की मूल कीमत 52,500 रुपये है, लेकिन विशेष त्योहारी ऑफर के साथ, ग्राहक इसे सिर्फ 47,500 रुपये में घर ले जा सकते हैं। कंपनी के मुताबिक सीमित अवधिक का यह ऑफर 31 अक्टूबर तक वैध रहेगा। 

यह भी पढ़ें: रिलायंस जियो ने दिल्ली में 600 एमबीपीएस 5जी स्पीड को छुआ

जीटी प्राइम प्लस में क्या मिलता है?

जीटी प्राइम प्लस कम दूरी की यात्रा के लिए बनाया गया एक इलेक्ट्रिक स्कूटर है और इसे लो-स्पीड श्रेणी में बनाया गया है। इस वजह से, इसकी टॉप स्पीड 25 किमी प्रति घंटे तक सीमित है। मॉडल में अत्यधिक इन्सुलेटेड बीएलडीसी मोटर और दमदार ट्यूबलर फ्रेम है। लेड-एसिड संस्करण में 48 V 26 Ah की बैटरी क्षमता है जो एक बार चार्ज करने पर 50 से 60 किमी तक की दूरी तय कर सकती है। बैटरी पैक को फुल चार्ज होने में 7 से 8 घंटे का समय लगता है। लिथियम-आयन बैटरी की क्षमता 48 V 26 Ah है और यह 60 से 65 किमी की राइडिंग रेंज प्रदान कर सकती है। लिथियम-आयन बैटरी 4 से 5 घंटे में चार्ज हो जाती है।

prime plus

85 किग्रा के कर्ब वेट वाले, जीटी प्राइम प्लस की लोडिंग क्षमता 130 किग्रा, सीट की ऊंचाई 730 मिमी और ग्राउंड क्लीयरेंस 145 मिमी है, जो इसे शहरवासियों की आवश्यकताओं के अनुरूप बनाता है। यह एंटी-थेफ्ट अलार्म, पार्किंग मोड, रिवर्स मोड और मोबाइल चार्जिंग के साथ सेंट्रल लॉकिंग सहित कई सुविधाएँ प्रदान करता है। जीटी प्राइम प्लस रेड/ब्लू/व्हाइट/सिल्वर रंगों में उपलब्ध है और यह 18 महीने की मोटर वारंटी, एक साल की लेड बैटरी वारंटी एवं तीन साल की लिथियम बैटरी वारंटी के साथ आता है।

यह भी पढ़ें: Oppo Find X6 कॉन्सेप्ट रेन्डर्स से रियर कैमरा डिजाइन का हुआ खुलासा

जीटी फ्लाइंग में क्या मिलता है? 

जीटी फोर्स के अनुसार, जीटी फ्लाइंगिस को खासतौर पर परिवारों, महिलाओं, गिग वर्कर्स और कॉलेज स्टूडेंट्स के लिए डिजाइन किया गया है। यह भी कम गति की श्रेणी में आता है इसलिए इसकी टॉप स्पीड 25 किमी प्रति घंटे तक सीमित है। यह मॉडल काफी दमदार ट्यूबलर फ्रेम पर बना है और इसमें डुअल-ट्यूब तकनीक के साथ फ्रंट हाइड्रोलिक एवं टेलीस्कोपिक दुर्लभ डबल शॉकर शामिल है। लेड-एसिड संस्करण में 48 V 28 Ah की बैटरी क्षमता और 55 से 60 किमी की राइडिंग रेंज है। बैटरी पैक को फुल चार्ज होने में 7 से 8 घंटे का समय लगता है। लिथियम-आयन बैटरी की क्षमता 48 V 26 Ah है और यह एक बार चार्ज करने पर 60 से 65 किमी की की दूरी तय कर सकता है। बैटरी पैक को फुल चार्ज होने में 4 से 5 घंटे का समय लगता है।

82 किलोग्राम के कर्ब वेट वाले, जीटी फ्लाइंग में 130 किलोग्राम की लोडिंग क्षमता, 760 मिमी की सीट की ऊंचाई और 175 मिमी की असाधारण ग्राउंड क्लीयरेंस है, जो उन्हें भारतीय सड़क की स्थिति के लिए एक आदर्श सवारी बनाती है। अन्य उल्लेखनीय विशेषताओं में एंटी-थेफ्ट अलार्म और रिवर्स मोड के साथ सेंट्रल लॉकिंग शामिल है। जीटी फ्लाइंग रेड/ब्लैक/व्हाइट/येलो रंगों में विभिन्न ग्राहकों की प्राथमिकताओं के अनुरूप उपलब्ध है। इस उत्पाद पर 18 महीने की मोटर वारंटी, एक साल की लेड बैटरी वारंटी और तीन साल की लिथियम-आयन बैटरी वारंटी है।

Flying

यह भी पढ़ें: OPPO Reno 9 कैमरा एरे डिजाइन से मिले कुछ बदलावों के संकेत

जीटी-फोर्स के सह-संस्थापक और सीईओ श्री मुकेश तनेजा ने कहा, "हमें उम्मीद है कि जीटी फोर्स की भारी त्योहारी छूट से खरीदारों का मनोबल काफी बढ़ेगा, जिससे वो त्योहार की खुशी का अधिक उत्साह के साथ आनंद ले सकेंगे।इतने सारे त्योहारों के साथ, हमारा लक्ष्य अपने उत्पाद की पेशकशों के माध्यम से अपने प्रियजनों के साथ संपर्क के प्रभावी और आसान साधनों को बढ़ावा देना है। इस डिस्काउंट ऑफर के जरिए ग्राहक न केवल प्रतिष्ठित जीटी फोर्स उत्पादों को अपने घर ले जा सकेंगे बल्कि उनसे जुड़े प्यार एवं संतुष्टि के साथ अपने विश्वास की पुष्टि भी करेंगे।"

भारत में, जीटी-फोर्स ने पहले ही अपने डिस्ट्रीब्यूटर नेटवर्क को 80 शहरों में विस्तारित कर लिया है, जिसमें 100 से अधिक डीलरशिप शामिल हैं। 5000 इकाइयों की मासिक उत्पादन क्षमता के साथ, महाराष्ट्र, कर्नाटक, हरियाणा, पंजाब, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड और राजस्थान में इस इलेक्ट्रिक वाहन स्टार्ट-अप की मजबूत उपस्थिति है।

यह भी पढ़ें: चलाना चाहते हैं Jio-Airtel का सुपरफास्ट 5G तो अभी खरीद लें ये 15 हजार में आने वाले 5G स्मार्टफोन

तकनीकी से जुड़ी सभी खबरों, प्रोडक्ट रिव्यू, साइंस-टेक फीचर और टेक अपडेट्स के लिए डिजिट.इन पर जाएँ या हमारे गूगल न्यूज पेज पर क्लिक करें।

Digit Hindi
Digit Hindi

Email Email Digit Hindi

Follow Us Facebook Logo Facebook Logo

About Me: Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi Read More

WEB TITLE

GT Flying and GT Prime Plus discount and offer

Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

लेटेस्ट लेख सारे पोस्ट देखें

VISUAL STORY सारे पोस्ट देखें