Install App Install App

नई फोर्ड ईकोस्पोर्ट के जल्द लॉन्च होने की उम्मीद, नए टचस्क्रीन इंफोटेन्मेंट सिस्टम से है लैस

द्वारा Arunima | पब्लिश किया गया 06 Oct 2017
HIGHLIGHTS
  • नई इकोस्पोर्ट फेसलिफ्ट में बाहरी डिज़ाइन के साथ-साथ इक्विप्मेंट पैकेज में भी होगा बदलाव

नई फोर्ड ईकोस्पोर्ट के जल्द लॉन्च होने की उम्मीद, नए टचस्क्रीन इंफोटेन्मेंट सिस्टम से है लैस

फोर्ड भारत में नए रूप इकोस्पोर्ट लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है, जल्द ही कंपनी दिवाली के आसपास लोकप्रिय क्रॉसओवर का उन्नत संस्करण लॉन्च करने की तैयारी कर रही है, और नई इकोस्पोर्ट के कई बदलावों के साथ आने की उम्मीद है. यानि नई इकोस्पोर्ट में सिर्फ थोड़ा बदलाव नहीं किया गया है बल्कि इक्विप्मेंट(उपकरण) पैकेज में भी काफी बदलाव है.

कार के अंदरुनी डिजाइन की बात करें तो इंफोटेन्मेंट सिस्टम नया है. इसमें एक टच स्क्रीन डिस्प्ले है और बटनों के पूरे अरेंजमेंट पर फिर से काम किया गया है. इंस्ट्रूमेंट पैनल को भी अपग्रेड कर दिया गया है. और आप एक नए डिज़ाइन किए गए स्टीयरिंग व्हील की भी उम्मीद कर सकते हैं. नए इंफोटेन्मेंट सिस्टम में एप्पल कार प्ले और एंड्रॉयड ऑटो को भी शामिल किया जाएगा.

साथ ही पार्किंग सहायता के लिए सेंसर के साथ एक रियर-माउंटेड कैमरा भी शामिल होगा. इसके अलावा नेविगेशन सिस्टम,  इलेक्ट्रॉनिक स्पीड लिमिटर और ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल भी शामिल हो सकते हैं.

ये सब एक पुनर्गठित(रिऑर्गनाइस्ड) डैशबोर्ड की ओर ले जाएगा. साथ ही डैश में केबिन के अंदर की चीजों को आकर्षक बनाने के लिए रंगीन(कलर्ड)प्लास्टिक का इस्तेमाल किया गया है. फोर्ड ने इसके साथ एक नए ड्रैगन सीरीज इंजन को शुरू किया है.

साथ ही इसमें नया इंजन 1.5-लीटर, 3-सिलेंडर पेट्रोल इंजन होगा. उम्मीद है ये ऊपर की ओर 115 बीएचपी का उत्पादन करेगा. हालांकि डीजल इंजन पहले जैसा ही रहेगा. कॉस्मेटिक अपग्रेड के मामले में फेसलिफ्टेड इकोस्पोर्ट में नया हेक्सागोनल ग्रिल, शार्पर हेडलैम्प्स और नए डिजाइन के व्हील (पहिए) होंगे. साथ ही एक अतिरिक्त (स्पेयर) व्हील भी होगा.

Tags:
ford ecosport
Install App Install App
Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

LATEST ARTICLES सारे पोस्ट देखें

Advertisements
DMCA.com Protection Status