Install App Install App

अवान मोटर्स इंडिया ने लॉन्च किया नया ’ट्रैंड ई’ स्कूटर, कीमत रु. 56,900 (एक्स-शोरूम)

द्वारा Press Release | पब्लिश किया गया 22 Mar 2019
HIGHLIGHTS
  • भारत के सबसे तेजी से बढ़ते इलेक्ट्रिक स्कूटर विनिर्माताओं में से एक अवान मोटर्स इंडिया ने आज ईवी इंडिया मैराथन सम्मिट, बीवी टैक् ऐक्सपो 2019, नई दिल्ली में अपना नया स्मार्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर ट्रैंड ई लॉन्च किया।

अवान मोटर्स इंडिया ने लॉन्च किया नया ’ट्रैंड ई’ स्कूटर, कीमत रु. 56,900 (एक्स-शोरूम)

भारत के सबसे तेजी से बढ़ते इलेक्ट्रिक स्कूटर विनिर्माताओं में से एक अवान मोटर्स इंडिया ने आज ईवी इंडिया मैराथन सम्मिट, बीवी टैक् ऐक्सपो 2019, नई दिल्ली में अपना नया स्मार्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर ट्रैंड ई लॉन्च किया। कंपनी की इलेक्ट्रिक स्कूटरों की ग्मतव सिरीज़ में नए शामिल हुए हाई परफाॅरमेंस सिंगल बैटरी वाले ट्रैंड ई की एक्सशोरूम कीमत रु. 56,900 है    तथा डबल बैटरी स्कूटर की कीमत रु. 81,269 है। यह स्कूटर मात्र रु. 1,100 में आज से बुक कराया जा सकता है।

ट्रैंड ई रैड-ब्लैक, ब्लैक-रैड और व्हाइट-ब्ल्यू रंग संयोजनों में उपलब्ध है। यह स्कूटर लिथियम-आयाॅन बैटरी से ताकत प्राप्त करता है और 45 किलोमीटर प्रति घंटा तक की टाॅप स्पीड पर चलता है। सिंगल बैटरी चार्ज पर यह 60 किलोमीटर और डबल बैटरी पर 110 किलोमीटर तक का फासला तय कर सकता है। स्कूटर की लिथियम-आयाॅन बैटरी 2 से 4 घंटे में चार्ज हो जाती है। ट्रैंड ई हाइड्राॅलिक टेलीस्कोपिक फ्रंट सस्पेंशन और काॅइल स्प्रिंग रियर सस्पेंशन से युक्त है।

इसके अतिरिक्त इस स्कूटर में अलाॅय व्हील्स लगे हैं, फ्रंट व्हील पर डिस्क ब्रेक और रियर व्हील पर ड्रम ब्रेक लगे हैं। यह नया स्टाईलिश स्कूटर मर्दाना लुक लिए हुए है और इसकी ग्राउंड क्लीयरेंस ऊंची है। यह स्कूटर 150 किलोग्राम तक का अधिकतम भार वहन कर सकता है। आधुनिक व आकर्षक डिजाइन, बेमिसाल इंजीनियरिंग, अत्याधुनिक उपकरण के साथ ट्रैंड ई निश्चित तौर पर अगली पीढ़ी के राइडरों का ई-स्कूटर है। 31 मार्च से पहले बुकिंग करने वाले ग्राहकों को 31 मार्च से पहले ही यह स्कूटर डिलिवर हो जाएगा।

इस लॉन्च की घोषणा पर अवान मोटर्स के बिज़नेस डैवलपमेंट हैड पंकज तिवारी ने कहा, ’’अवान मोटर्स की टीम ने टैªंड ई स्कूटर की रचना पर बहुत गहनता से काम किया है। यह ऐसा वाहन है जो भारतीय सड़कों के मुताबिक है और अपनी टेक्नोलाॅजी, शक्ति व आधुनिक डिजाइन के संयोजन के साथ ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करता है। लॉन्च से पहले इस स्कूटर को जो प्रतिक्रिया मिली है उससे हम बहुत उत्साहित हैं और हमें विश्वास है की हमारे उपभोक्ता ट्रैंड ई और इसके सभी फीचर्स को सराहेंगे।’’

अवान मोटर्स अपने उत्पादों के साथ इलेक्ट्रिक वाहन उद्योग को नए आयाम प्रदान कर रही है। कंपनी के उत्पाद न केवल स्वच्छ पर्यावरण के ध्येय की प्राप्ति में सहायक हैं बल्कि अत्याधुनिक तकनीक से युक्त समाधानों के साथ ग्राहकों के लिए किफायती भी हैं। कंपनी ने पूरे भारत में 33 डीलरशिप्स के साथ एक विस्तृत सेल्स नेटवर्क स्थापित किया है जो देश के 11 राज्यों में फैला हुआ है जिनमें राजस्थान, पंजाब, पश्चिम बंगाल, मणिपुर, असम, सिक्किम, तमिलनाडु, आंध्र प्रदेश, केरल व ओडिशा आदि शामिल हैं।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

और पढ़ें

Xiaomi Redmi 7 4000mAh की बैटरी के साथ चीन में लॉन्च, शुरुआती कीमत करीब 7000 रूपये

Reliance Jio Vs Airtel: Dish TV के साथ साझेदारी करेगा Airtel Digital TV

Press Release
Press Release

Email Email Press Release

Install App Install App
Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

LATEST ARTICLES सारे पोस्ट देखें

Advertisements
DMCA.com Protection Status