Install App Install App

भारत में 19 अप्रैल को लॉन्च होगी 2018 BMW X3

द्वारा Arunima | पब्लिश किया गया 27 Mar 2018
HIGHLIGHTS
  • नई X3 कार BMW के CLAR (क्लस्टर आर्किटेक्चर) प्लेटफॉर्म पर आधारित है।

भारत में 19 अप्रैल को लॉन्च होगी 2018 BMW X3

BMW ने 2018 ऑटो एक्सपो में थर्ड जेनरेशन के X3 को पेश किया था और अब  लॉन्च की तारीख की पुष्टि की है। कंपनी ने बताया कि नई कार X3 को 19 अप्रैल, 2018 को भारत में लॉन्च किया जाएगा।

नई X3 कार BMW के CLAR (क्लस्टर आर्किटेक्चर) प्लेटफॉर्म पर आधारित है। इसकी लंबाई 4,716 mm , चौड़ाई 1,897 mm और ऊंचाई 55 kg  है। कार के बाहरी डिजाइन में काफी कुछ बदलाव किया गया है, जिसमें किडनी ग्रिल और रिडिजाइन हेडलैंप्स शामिल हैं। वाइड एयर डैम के साथ नया फ्रंट बम्पर मौजूद है और आयताकार LED फॉग लैंप्स फीचर करता है। 

होम एप्लायंसेज पर मिल रहे हैं ख़ास डिस्काउंट और EMI ऑफर्स

X3 के इंटीरियर डिजाइन की बात करें तो इसका डैशबोर्ड नये डिजाइन से लैस है। साथ ही फ्लोटिंग टचस्क्रीन इंफोटेन्मेंट सिस्टम है। इसके अलावा इसमें एप्पल कार प्ले और एंड्रॉयड सपोर्ट भी है। X3 के मल्टीफंक्शन स्टीयरिंग व्हील को भी अपडेट किया गया है। 

हालांकि बीएमडब्लू ने भारत में लॉन्च होने वाली X3 कार में मौजूद इंजन के बारे में कोई घोषणा नहीं की है, लेकिन इसमें 188 बीएचपी और 400 एनएम के साथ 2.0-लीटर, 4 सिलेंडर डीजल इंजन होने की संभावना है। इंजन 8-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स और ऑल-व्हील ड्राइव सिस्टम के साथ पेयर्ड होगा। उम्मीद है कि कंपनी अपनी नई कार X3 की कीमत मौजूदा मॉडल से ज्यादा रखेगी।


हमें Instagram पर फॉलो करने के लिये यहां क्लिक करें 

हमें YouTube पर सब्सक्राइब करने के लिये यहां क्लिक करें

Tags:
BMW 2018 BMW X3 CLAR
Install App Install App
Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

LATEST ARTICLES सारे पोस्ट देखें

Advertisements
DMCA.com Protection Status