Paytm Cashback: IPL 2021 के दौरान हर DTH रीचार्ज पर मिलेगा Rs 200 कैशबैक

द्वारा Digit Hindi | पब्लिश किया गया 08 Apr 2021
HIGHLIGHTS
  • क्या है पेटीएम का 2 पे 200 कैशबैक

  • IPL के दौरान पेटीएम लाया शानदार ऑफर

  • कैसे DTH का रीचार्ज करने पर पा सकते हैं बढ़िया कैशबैक

Paytm Cashback: IPL 2021 के दौरान हर DTH रीचार्ज पर मिलेगा Rs 200 कैशबैक
Paytm के इस ऑफर का नाम 2 पे 200 कैशबैक ऑफर है।

देश के प्रमुख डिजिटल फाइनेंशियल सर्विसेज प्लेटफॉर्म पेटीएम (Paytm) ने आज आगामी क्रिकेट सीजन आईपीएल (IPL 2021) के दौरान डीटीएच रिचार्जेज (DTH recharge) पर आकर्षक कैशबैक और अन्य रिवार्ड्स की घोषणा की है। Paytm के इस ऑफर का नाम 2 पे 200 कैशबैक ऑफर है। इस ऑफर के तहत यूजर्स IPL के दो महीने के दौरान रीचार्ज पर निश्चित रूप से एक कैशबैक राशि का लाभ उठा सकेंगे।

2 पे 200 कैशबैक ऑफर का लाभ उठाने के लिए नए यूजर्स को लगातार दो महीने के दौरान रीचार्ज करने पर निश्चित रूप से 100 रूपये तक का कैशबैक मिलेगा। मौजूदा यूजर प्रत्येक रीचार्ज पर टॉप ब्राण्ड्स की तरफ से डिस्काउंट वाउचर्स और पेटीएम फ़र्स्ट पॉइंट्स जीत सकते हैं। ये ऑफर एयरटेल डिजिटल TV (एयरटेल डिजिटल TV), टाटा स्काई, डिश TV, विडियोकोन D2H और सन डायरेक्ट के सभी प्रीपेड सब्स्क्रिप्शन प्लांस के लिए रीचार्ज पर लागू होगा।

यूजर्स को और अधिक सुविधा मुहैया कराने के लिए Paytm ने हाल ही में 2-स्टेप इंस्टेंट रीचार्ज और समय पर मिलने वाले रिमाइंडर समेत अन्य फीचर्स के ज़रिए डी2एच रिचार्ज के भुगतान अनुभव को और बेहतर बनाया है। यूजर्स को बस अपने सर्विस प्रोवाइडर को चुनना है और उन्हें भुगतान के लिए राशि डालनी है। पेटीएम अपने ग्राहकों को पेटीएम यूपीआई, पेटीएम वॉलेट, डेबिट और क्रेडिट कार्ड या नेट बैंकिंग के जरिए अपना पसंदीदा पेमेंट मोड चुनने की सुविधा देता है। यूजर्स इसके अलावा, पोस्टपेड फीचर का भी लाभ उठा सकते हैं जिसके ज़रिए वह अभी रीचार्ज कर बाद में उसका भुगतान कर सकते हैं।

logo
Digit Hindi

email

Web Title: Paytm Cashback offer: Users can get Rs 200 cashback on DTH recharge
Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

LATEST ARTICLES सारे पोस्ट देखें

Advertisements
DMCA.com Protection Status