फिलिप्स फ्रेश एक्सप्रेस की शुरुआत

फिलिप्स फ्रेश एक्सप्रेस की शुरुआत
HIGHLIGHTS

फिलिप्स किचन एप्लाइंसेज ने इन गर्मियों में कम विशेषाधिकार प्राप्त लोगों के लिए पोषण की आवश्यकता के प्रति लोगों का ध्यान आकर्षित करने के लिए एक मेगा पहल, फिलिप्स फ्रेश एक्सप्रेस की शुरुआत की है।

फिलिप्स किचन एप्लाइंसेज ने इन गर्मियों में कम विशेषाधिकार प्राप्त लोगों के लिए पोषण की आवश्यकता के प्रति लोगों का ध्यान आकर्षित करने के लिए एक मेगा पहल, फिलिप्स फ्रेश एक्सप्रेस की शुरुआत की है। कंपनी ने गुरुवार को एक बयान में कहा कि इस पहल के एक हिस्से के रूप में फिलिप्स फ्रेश एक्सप्रेस, फिलिप्स जूसर और ताजे फलों से सुसज्जित एक मोबाइल वैन को लोगों को एक गिलास ताजा जूस उपलब्ध कराने के लिए एनजीओ, वरिष्ठ नागरिक होम, शहरी झुग्गी और सरकारी स्कूल जैसे स्थानों पर भेजा जाएगाा। रेडियो मिर्ची इस पहल में भागीदार है। वह अपने शो के जरिये इस पहल के प्रति जागरूकता फैलाएगा और सुनने वालों को स्थानों के प्रति सुझाव देने के लिए आमंत्रित करेगा, ताकि फिलिप्स फ्रेश एक्सप्रेस उन स्थानों पर पहुंच सके।

कंपनी ने कहा कि यह गतिविधि 7 जून से शुरू होगी और 16 जून तक चलेगी। इसका लक्ष्य दिल्ली-एनसीआर, मुंबई, कोलकाता, पुणे और बेंगलुरू में हजारों लोगों तक सीधे पहुंचना और उन्हें तरोताजा करना है। फिलिप्स किचन एप्लाइंसेस का उद्देश्य रेडियो के लोगों तक पहुंचना और इस मौसम में पोषण की आवश्यकता की जरूरत के बारे में जागरूकता फैलाना है।

फिलिप्स के पर्सनल हेल्थ के अध्यक्ष रतनम ने कहा, "फिलिप्स फ्रेश एक्सप्रेस के जरिये हमारा लक्ष्य इस मौसम में हर किसी का ध्यान न केवल स्वयं के लिए, बल्कि दूसरों के लिए भी पोषण की आवश्य्कता की ओर खींचना है। यह एक छोटा कदम है जिसे फिलिप्स किचन एप्लाइंसेज कुछ हजार लोगों की मदद करने के लिए उठा रहा है, लेकिन हमारा लक्ष्य इसे एक पोषण आंदोलन बनाने के लिए लाखों अन्य लोगों को प्रोत्साहित करना है।"

रेडियो मिर्ची के रीजनल डायरेक्टर (एन एंड ई) नितिन सिंह ने कहा, "मिर्ची हमेशा आकर्षक सामग्री और गतिविधियों के जरिये आनंद और खुशी फैलाने में विश्वास रखता है। यह पहल पूरी तरह से हमारे विश्वास के अनुरूप है। इस महीने पारा अपने उच्च स्तर पर है, हमें हर किसी को स्वस्थ व हाइड्रेट रखने के इस सामाजिक कार्य का हिस्साा बनने पर गर्व है।"

IANS

IANS

Indo-Asian News Service View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo