फिलिप्स ने एआई-संचालित इमेजिंग समाधान उतारा

फिलिप्स ने एआई-संचालित इमेजिंग समाधान उतारा
HIGHLIGHTS

नये एमआरआई, सीटी और डिजिटल एक्स-रे को रेडियोलॉजिस्ट्स की मदद के लिए विकसित किया गया है.

विश्वसनीय इमेजिंग समाधान प्रदान करने के लिए फिलिप्स इंडिया ने बुधवार को अपनी अगली पीढ़ी के उत्पाद लांच किए, जो कृत्रिम बुद्धिमत्ता (एआई)-संचालित सॉफ्टवेयर पर चलते हैं।  इन इमेजिंग समाधानों में 'एक्सेस सीटी 32 स्लाइस', 'इनजेनिया प्रोडिवा 1.5टी एमआरआई' और 'ड्यूरा डायग्नोस्ट एफ 30 डिजिटल एक्स-रे' शामिल है। अमेज़न पर उपलब्ध 32GB स्टोरेज से लैस बेस्ट सेलिंग स्मार्टफोंस

फिलिप्स हेल्थकेयर इंडिया के अध्यक्ष रोहित साठे ने एक बयान में कहा, "नए एमआरआई, सीटी और डिजिटल एक्स-रे को रेडियोलॉजिस्ट्स की मदद के लिए विकसित किया गया है, ताकि वह अधिक सटीकता से कम स्वामित्व लागत के साथ बेहतर मरीज अनुभव प्रदान करते हुए जांच कर सकें।"

'एक्सेस सीटी 32 स्लाइस' कम स्वामित्व लागत के साथ लचीलापन, तस्वीर की असाधारण गुणवत्ता और नैदानिक सटीकता प्रदान करता है। 'इनजेनिया प्रोडिवा 1.5टी एमआरआई' का निर्माण सिद्ध डीस्ट्रीम डिजिटल ब्राडबैंड प्रौद्योगिकी के आधार पर किया गया है, जिसे दुनिया भर में 2,000 से अधिक जगहों पर लगाया गया है। 

'ड्यूरा डायग्नोस्ट एफ 30 डिजिटल एक्स-रे' नैदानिक निर्णय लेना आसान बनाता है, मरीजों के लिए परिणाम में सुधार करता है तथा इमेजिंग विभाग के खर्च में कमी लाता है।  साठे ने कहा, "मैं आश्वस्त हूं कि ये समाधान प्रभावी ढंग से रेडियोलॉजिस्ट और इमेजिंग विभागों की उम्मीदों पर खरा उतरेंगे।"

IANS

IANS

Indo-Asian News Service View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo