इलेक्ट्रोलक्स ने भारत में एयर प्यूरीफायर की नई रेंज लॉन्च की

इलेक्ट्रोलक्स ने भारत में एयर प्यूरीफायर की नई रेंज लॉन्च की
HIGHLIGHTS

प्यूरिफायर की नई रेंज तीन सीरीज वैरिएंट- कोरबू, एस्पेन और हिमालया में आती है

इनकी शुरुआती कीमत क्रमश: 20,990 रुपये, 47,990 रुपये और 65,990 रुपये है

भारतीय वायु शोधक बाजार में डायसन, सैमसंग, फिलिप्स और शाओमी जैसी कंपनियों का दबदबा है

अपने एयर-प्यूरिफायर सेगमेंट का विस्तार करने के उद्देश्य से, घरेलू उपकरण ब्रांड इलेक्ट्रोलक्स ने सोमवार को भारत में एयर प्यूरीफायर की एक नई रेंज लॉन्च की, जिसमें इन-बिल्ट वाईफाई कनेक्टिविटी और कुछ अनूठी विशेषताएं हैं।

प्यूरिफायर की नई रेंज तीन सीरीज वैरिएंट- कोरबू, एस्पेन और हिमालया में आती है, जिनकी शुरुआती कीमत क्रमश: 20,990 रुपये, 47,990 रुपये और 65,990 रुपये है।

यह भी पढ़ें: नेटफ्लिक्स सीरीज 'दिल्ली क्राइम' के कलाकारों ने साझा की दिल्ली से जुड़ी यादें

इलेक्ट्रोलक्स इंडिया के वाणिज्यिक निदेशक सुधीर पाटिल ने एक बयान में कहा, "इलेक्ट्रोलक्स ने भारत के बाजार में बेहतर जीवन को आकार देने के उद्देश्य से प्रवेश किया है, ऐसे प्रोडक्ट्स के साथ जो पर्यावरण के प्रति प्रतिक्रिया करने और स्वच्छता और आराम के उच्च स्तर को प्रदान करने के लिए डिजाइन किए गए हैं। हमने 3 रेंज के तहत प्यूरिफायर के 5 मॉडल लॉन्च किए हैं जो स्वच्छ और सुरक्षित वायु गुणवत्ता सुनिश्चित करते हैं।"

air purifier

कोरबू सीरीज दो वैरिएंट- ए3 और ए4 में उपलब्ध है। यह एक चार-चरण फिल्ट्रेशन सिस्टम का उपयोग करता है जिसे सूक्ष्म धूल, गंध, हानिकारक वायुजनित पदार्थो को पकड़ने के लिए कहा जाता है और 99.99 प्रतिशत बैक्टीरिया को कम करता है।

इस बीच, हिमालय सीरीज एक एकल संस्करण 'ए 9 406' में आती है, जिसमें 'प्योरसेन्स' फंक्शन होता है जो लगातार वायु गुणवत्ता को मापता है और वायु शोधन दर को समायोजित करता है।

यह भी पढ़ें: नेटफ्लिक्स सीरीज 'दिल्ली क्राइम' के कलाकारों ने साझा की दिल्ली से जुड़ी यादें

कंपनी ने दावा किया, "यह बेहतर रात की नींद की सुविधा देता है, क्योंकि स्लीप मोड फीचर इस प्यूरिफायर को साइलेंट कर देता है।"

वर्तमान में, भारतीय वायु शोधक बाजार में डायसन, सैमसंग, फिलिप्स और शाओमी जैसी कंपनियों का दबदबा है।

IANS

IANS

Indo-Asian News Service View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo