मोबाइल फोन या कोई और डिवाइस नहीं, शाओमी ने अब लॉन्च किया है नया AC

मोबाइल फोन या कोई और डिवाइस नहीं, शाओमी ने अब लॉन्च किया है नया AC
HIGHLIGHTS

शाओमी का नया AC इन खास फीचर्स से है लैस

2,099 yuan यानी 23,442 रुपये है नया AC

स्मार्ट विंड कंट्रोल के साथ आया है Xiaomi MIJIA AC Sleep Version

शाओमी बाजार में कई इलेक्ट्रॉनिक और होम एप्प्लायन्सेज़  लॉन्च कर चुका है और अब लोगों को चौंकाते हुए शाओमी ने नया एयर कंडीशनर भी लॉन्च किया है, जिसका नाम Xiaomi super quiet MIJIA Air Conditioner Sleep Version है. कम्पनी का दावा है कि इस AC के चलते वक्त आवाज़ बेहद कम आती है और आप आप गर्मियों में चैन की नींद सो सकते हैं. ये खूबी है जो सुपर क्वाइट और स्लीप वर्जन है. शाओमी के इस AC की कीमत 2,099 yuan यानी 23,442 रुपये है. 

Xiaomi MIJIA AC Sleep Version स्मार्ट विंड कंट्रोल के साथ ही पॉवर सेविंग और एनर्जी एफिशिएंसी जैसे फीचर्स से लैस है. अभी यह AC चीन में लॉन्च हुआ है और जल्द ही इसे भारत समेत अन्य देशों में भी लॉन्च किया जाएगा. शाओमी के इस एयर कंडीशनर में स्लीप मोड़ के लिए एक बटन दिया  गया है जिसे ऑन करने के बाद AC बहुत कम आवाज़ करता है और सोते समय किसी तरह का शोर नहीं होता है. स्लीप मोड के दौरान साउंड 18 पर आ जाता है. AC का डिस्प्ले ऑफ़ होने पर एंटी-डायरेक्ट ब्लोइंग फंक्शन एक्टिवेट हो जाता है. 

Xiaomi MIJIA AC की खास बात यह है कि इसके जरिए ह्यूमन बॉडी टेम्प्रेचर अपने आप मौसम के अनुसार ढल जाता है और इससे घर का तापमान भी मौसम के अनुसार सेट हो जाता है. सुबह के समय टेम्प्रेचर थोड़ा बढ़ जाता है जिससे न ज्यादा सर्दी का एहसास होता है और न ज्यादा गर्मी. अक्सर सुबह के समय सर्दी लगने पर लोग AC बंद कर देते हैं. हालांकि, शाओमी के इस एयर कंडीशनर में टेम्प्रेचर घटता-बढ़ता रहता है.

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo
Compare items
  • Water Purifier (0)
  • Vacuum Cleaner (0)
  • Air Purifter (0)
  • Microwave Ovens (0)
  • Chimney (0)
Compare
0