कैसे पाए अनलिमिटेड एयरटेल का हाई स्पीड 4G डाटा बिलकुल फ्री

द्वारा Agent 001 | पब्लिश किया गया 26 Sep 2016
HIGHLIGHTS
  • रिलायंस जिओ ने अपने जिओ 4G के लॉन्च के साथ ही बाज़ार में जैसे हंगामा सा मचा दिया है. और इसके कारण ही अन्य टेलीकॉम ऑपरेटर अब जिओ से बढ़िया देने की होड़ में लग गए हैं.

कैसे पाए अनलिमिटेड एयरटेल का हाई स्पीड 4G डाटा बिलकुल फ्री
कैसे पाए अनलिमिटेड एयरटेल का हाई स्पीड 4G डाटा बिलकुल फ्री

रिलायंस जिओ ने अपने जिओ 4G के लॉन्च के साथ ही बाज़ार में जैसे हंगामा सा मचा दिया है. और इसके कारण ही अन्य टेलीकॉम ऑपरेटर अब जिओ से बढ़िया देने की होड़ में लग गए हैं. हालाँकि वह ऐसा कर पाएंगे या नहीं ये एक बड़ा सवाल है लेकिन इसके लिए प्रयास पूरी तरह से किये जा रहे हैं. इसके अलावा हमने देखा है कि जिओ से महज़ एयरटेल ही काफी हद तक टक्कर ले रहा है.

इसे भी देखें: [Hindi - हिन्दी] Sony Alpha 68 Camera Unboxing in Hindi Video

इस लेख में आप जान पाएंगे कि आखिर कैसे आप एयरटेल में अनलिमिटेड हाई स्पीड 4G डाटा बिलकुल फ्री में पा सकते हैं. इसके साथ ही आपको बता दें कि जो चरण हम आपको बताने जा रहे हैं उनका इस्तेमाल करके आप अपने नेटवर्क पर किसी भी तरह का रिचार्ज किये बिना ये लाभ उठा सकते हैं.

आइये जानते हैं कि आखिर कैसे आपको एयरटेल में हाई स्पीड अनलिमिटेड 4G डाटा बिलकुल फ्री मिल सकता है.

आपको कुछ चरण फॉलो करने होंगे जिसके बाद आपको ये शानदार ऑफर मिल जाएगा.

1. पहला चरण ('Twerk It Vpn 4G') को डाउनलोड करें

इस पहले चरण में आपको ये ऐप डाउनलोड करना होगा. इसे आप गूगल पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं. इसके साथ ही आपको बता दें कि आपको ये ऐप गूगल प्ले स्टोर पर नहीं मिलेगा क्योंकि इसे वहां से रिमूव कर दिया गया है.

2. अपनी मौजूदा APN सेटिंग में कोई बदलाव न करें

इसके साथ ही दूसरे चरण में आपको इस बात का ख़ासा ध्यान रखना है कि आप अपने स्मार्टफ़ोन में APN सेटिंग के साथ किसी भी तरह की कोई छेड़छाड़ न करें. वह जैसी है उसे वैसा ही रहने दें. 

3. इस डाउनलोड किये गए ऐप में जाकर 'Twerk It Handler' मेनू ओपन करें

इस ऐप को डाउनलोड करने के बाद 'Twerk It Handler' मेनू को ओपन करें, यह आपको ऐप में आसानी से दिख जाएगा. आप जैसे ही इसपर क्लिक करेंगे आपको और बहुत से ऑप्शन यहाँ दिख जायेंगे. 

4. अपने स्मार्टफ़ोन की सेटिंग को इस प्रकार बदलें जैसा यहाँ आपको बताया गया है

इस मेनू में जाने के बाद, आपको कुछ और ऑप्शन यहाँ दिख जायेंगे जैसे “रिमूव पोर्ट” आदि. अब नीचे बताये अनुसार अपने स्मार्टफोन की सेटिंग में बदलाव करें.

रिमूव पोर्ट- इसे इनेबल करें

प्रॉक्सी टाइप- ड्यूल रियर होस्ट

प्रॉक्सी सर्वर- 180.179.108.50 

5. इस सेटिंग को सेव कर दें

इस प्रकार से अपने स्मार्टफ़ोन की सेटिंग को बदलने के बाद आप इस सेटिंग को सेव कर दें. और अब इस ऐप के होम पेज पर वापिस चले जाएँ. इसके बाद आपको कुछ होम APN सर्वर सेलेक्ट करने होंगे. अगर आपको हाई स्पीड डाटा चाहिए तो सेलेक्ट करें United states, इसके साथ ही आपको जो भी देश चुनना है अपनी सहूलियत के अनुसार तो आप उसका चुनाव कर सकते हैं. कोई भी देश सेलेक्ट करने के बाद Twerk बटन पर क्लिक करें. 

6. अपनी डाउनलोड स्पीड जांचे

अब जो करना था वह हो गया है बस आपको अब अपनी डाउनलोड की स्पीड की को जांचना है. यह भी महज़ इसलिए कि आपके द्वारा अभी अभी फॉलो किया गया पूरा पैटर्न सही प्रकार से काम कर रहा है कि नहीं.

नोट: इस तरह के किसी भी कार्य से आपका सिम कार्ड ब्लॉक हो सकता है, तो आप अपने विवेक से काम लें और किसी भी प्रक्रिया को जांचने से पहले सही प्रकार से सोच विचार कर लें. शायद इससे आपका स्मार्टफ़ोन भी क्षतिग्रस्त हो सकता है. अगर ऐसा होता है तो डिजिट उसका ज़िम्मेदार नहीं होगा.

सोर्स: 

इसे भी देखें: सोनी एक्सपीरिया X, एक्सपीरिया Z5 प्रीमियम की कीमत में कटौती

इसे भी देखें: मिज़ू M3 मैक्स पेश, 4100mAh की बैटरी से लैस

Agent 001

About Me: I have a keyboard and I'm not afraid to use it, because I have a license to quill. Read More

Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

LATEST ARTICLES सारे पोस्ट देखें

Advertisements
DMCA.com Protection Status