9 हज़ार रूपये की कीमत में सबसे बढ़िया स्मार्टफ़ोन की आपकी तलाश खत्म होती है Xiaomi Redmi 4 पर.

9 हज़ार रूपये की कीमत में सबसे बढ़िया स्मार्टफ़ोन की आपकी तलाश खत्म होती है Xiaomi Redmi 4 पर.
HIGHLIGHTS

कंपनी ने इसमें 1.4GHz क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 435 ओक्टा कोर प्रोसेसर दिया है. साथ ही यह एड्रेनो 505 GPU से भी लैस है. मल्टी टास्किंग को आसान बनाने के लिए कंपनी ने इसमें 3GB की रैम भी दी है.

स्पेशल ऑफर

Buy Now


 

ऊपर मौजूद टेक्स्ट बॉक्स में अपना मोबाइल नंबर डालें और Rs. 100 का पेटीएम कैशबैक पायें. यह ऑफर सिर्फ Xiaomi Redmi 4 को खरीदने पर ही मिल रहा है. 

खरीदने के बाद, आपको जो इनवॉइस मिलेगा उसकी एक कॉपी हमको भेजें और 7 कामकाजी दिनों के अन्दर, आपको अपने अकाउंट में कैशबैक मिल जायेगा.

Xiaomi Redmi 4 32GB

भारतीय स्मार्टफ़ोन बाज़ार पर अगर नज़र डालें तो बाज़ार में इस समय हर प्राइस सेगमेंट में यूजर के लिए कई ऑप्शन मौजूद हैं. हालाँकि सभी कंपनियां अपने-अपने स्मार्टफ़ोन को सबसे बेहतर बताती है, लेकिन इनमें से सिर्फ एक ही सबसे अच्छा हो सकता है.

ऐसे में अगर आप भी काफी दिनों से Rs. 9,000 की कीमत के अन्दर एक बढ़िया स्मार्टफ़ोन खरीदने के बारे में सोच रहे थे, तो आप Xiaomi Redmi 4 32GB स्टोरेज वेरियंट को ख़रीदा सकते हैं. प्रदर्शन की बात करें तो इस प्राइस सेगमेंट में यह फ़ोन सबसे बाध्य प्रदर्शन करता है. कंपनी ने इसमें 1.4GHz क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 435 ओक्टा कोर प्रोसेसर दिया है. साथ ही यह एड्रेनो 505 GPU से भी लैस है. मल्टी टास्किंग को आसान बनाने के लिए कंपनी ने इसमें 3GB की रैम भी दी है.

इस फ़ोन में यूजर को 5-इंच की डिस्प्ले मिलती है. इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 1280 x 720 पिक्सल है. इस डिस्प्ले की पिक्सल डेंसिटी 293ppi है. यह फ़ोन एंड्राइड v6.0.1 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. Xiaomi Redmi 4 के इसे वेरियंट में कंपनी ने डाटा स्टोरेज के लिए 32GB की इंटरनल स्टोरेज दी है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिये 128GB तक बढ़ाया जा सकता है. फ़ोन में डुअल सिम स्लॉट भी दिया गया है. एक सिम माइक्रो और दूसरा नैनो इस्तेमाल किया जा सकता है.

Xiaomi Redmi 4 में कम्पनी ने 4100mAh की बैटरी दी है. बैटरी के मामले में यह फ़ोन बढ़िया है. इसकी बैटरी बहुत ही बढ़िया बैकअप देती है. अगर इसके कैमरे पर नज़र डालें तो इसमें 13MP का 5-एलिमेंट f/2.2 अपर्चर से लैस कैमरा दिया गया है. यह सेंसर PDAF, HDR, पनारोमा जैसे फीचर्स दिए गए हैं. यह कैमरा 1080 पिक्सल फुल HD वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं. सेल्फी लेने के लिए इस फ़ोन में कंपनी ने 5MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया है. इस फ़ोन का वजन 150 ग्राम है. इसमें ब्लूटूथ, वाईफाई हॉटस्पॉट, GPS, फिंगरप्रिंट सेंसर, 4G VoLTE जैसे फीचर्स भी मौजूद हैं.

नियम और शर्तें

1.    फ्री पेटीएम वॉलेट कैशबैक (‘कैशबैक’) आपके (‘यूज़र’) प्रोडक्ट के शिप होने के 7 कामकाजी दिनों के अन्दर आपके अकाउंट में आ जाएगा. 
2.    यह कैशबैक कहे गए प्रोडक्ट्स को digit.in प्लेटफ़ॉर्म का इस्तेमाल करके खरीदने पर Nine Dot Nine Mediaworx Pvt. Ltd. (‘आर्गेनाइजर’) द्वारा ऑफर किया जा रहा है.
3.    यह कैशबैक ऑफर आर्गेनाइजर द्वारा दिया जा रहा है, इसका ‘पेटीएम ई-कॉमर्स प्राइवेट लिमिटेड’ से कोई वास्ता नहीं है.
4.    खरीदारी को निम्नलिखित शर्तों के अधीन मान्य माना जाएगा: 
5.    मान्य 10 अंकों के मोबाइल नंबर की एंट्री
6.    खरीदे गए प्रोडक्ट की न्यूनतम कीमत 8000 रूपये होनी चाहिए.
7.    प्रोडक्ट के बायनाउ लिंक पर क्लिक करने के 24 घंटे के अन्दर प्रोडक्ट खरीदा होना चाहिए और प्रोडक्ट को उसी डिवाइस से खरीदना पड़ेगा जिससे शुरुआत में प्रोडक्ट के बायनाउ लिंक पर क्लिक किया था. 
8.    यूज़र को डिजिट.इन प्लेटफ़ॉर्म द्वारा खरीदारी का इनवॉइस और स्क्रीन शोर्ट communication@thinkdigit.com पर शेयर करना होगा
9.    खरीदे गए सभी प्रोडक्ट्स मोबाइल नंबर डाल कर और स्क्रीन शोर्ट शेयर करके वेरीफाई होने चाहिए. 
10.    कैशबैक पाने के लिए यूज़र को अपना वो मोबाइल नंबर डालना होगा जो पेटीएम पर रजिस्टर हो.
11.    कैशबैक पाने के लिए मोबाइल फिल्ड के बाद वाला ‘बाय नाउ’ लिंक क्लिक करना होगा. पेज पर कोई अन्य लिंक क्लिक करने पर यह ऑफर नहीं मिलेगा. 
12.    यह ऑफर केवल भारतीय निवासियों के लिए है.
13.    अपना मोबाइल नंबर सबमिट करने के बाद, यूज़र ऑफर के सभी नियम और शर्तों तथा आर्गेनाइजर के फैसलों का पालन करता है. 
14.    पाए गए कैशबैक पर लागू टैक्स और टैक्स लिएब्लिटी के लिए यूज़र पूरी तरह ज़िम्मेदार होगा.
15.    नियम और विनियम ज़रूरत पड़ने पर आर्गेनाइजर द्वारा बदले जा सकते हैं. आर्गेनाइजर बिना किसी घोषणा के ऑफर के नियमों में बदलाव कर सकता है.
16.    आर्गेनाइजर कभी-भी किसी भी दायित्व के बिना ऑफर को वापस लेने या बंद करने का अधिकार रखता है .

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo