ब्रोऐप: आप खुश और आपकी गर्लफ्रेंड भी खुश

ब्रोऐप: आप खुश और आपकी गर्लफ्रेंड भी खुश
HIGHLIGHTS

अगर आपका आपकी गर्लफ्रेंड से समय की कमी को लेकर झगड़ा होता रहता है तो आपको बरोऐप की और जाना चाहिए.

कभी कभी ऐसा होता है कि आप इतना व्यस्त होते हैं कि आपके पास किसी के लिए भी समय निकाल पाना संभव नहीं होता है, लेकिन आपकी गर्लफ्रेंड और आपके चाहने वाले इस बात को न समझकर आपसे झगड़ा कर लेते हैं. आपसे नाराज़ हो जाते हैं, और कभी कभी तो व्यस्तता इतनी बढ़ जाती है कि आपके रिश्ते में दरार भी आ जाती है… शायद आप भी इस समस्या से गुजरे हों… लेकिन अब आपको इस तरह की समस्या से गुजरना नहीं पडेगा. गूगल प्ले स्टोर पर आपके लिए एक ऐसा ऐप मौजूद हैं जो आपको इस समस्या से बचा सकते हैं आपके रिश्ते को भी टूटने से बचा सकता है, इस ऐप का नाम है ब्रोऐप.

इस ऐप को आप एंड्राइड के लिए फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं लेकिन आईओएस के लिए आपको लगभग 65-70 रुपये खर्च करने होते हैं. इस ऐप का काम सबसे बढ़िया और आपके लिए बहुत ही जरुरी है. ये आपके व्यस्त होने पर आपकी गर्लफ्रेंड को प्रेम भरे सन्देश भेज देता है और उसे लगता है आप उसे निरंतर मैसेज कर रहे है, जिसके बाद वह आपसे नाराज़ नहीं होती, इसका मतलब आप भी खुश और गर्लफ्रेंड भी खुश!

इस ऐप को डाउनलोड करने बाद इसे इनस्टॉल कर लें और अपनी गर्लफ्रेंड का मोबाइल नंबर इस ऐप में डाल दीजिये. इसके बाद आपको बहुत से मैसेज दिखाई देंगे जिनमें से आप कई मैसेज चुन सकते हैं, लेकिन आप 5 मैसेज चुन लें जिन्हें भेजने से आपकी गर्लफ्रेंड खुश हो जायेगी. इसके साथ ही ऐप में आप टाइम भी सेट कर सकते हैं, आप इन मैसेज को भेजने के टाइम सेट कर दीजिये और जो टाइम आप सेट करेंगे उसी समय आपका मैसेज आपकी गर्लफ्रेंड को मिल जाएगा. अगर आप चाहते हैं तो आप एक दिन में कई मैसेज भी भेज सकते हैं.

इसके साथ ही अआप डाटा कनेक्शन या वाई-फाई कनेक्शन जो आप इस्तेमाल करते हैं उस मैसेज के साथ वह भी लिख सकते हैं, यहाँ एक मैसेज आपके घर से हो सकता है और एक आपके ऑफिस से. अगर आपको जरुरत है तो आप इस ऐप के माध्यम से पासवर्ड भी प्राप्त कर सकते हैं. अभी हाल ही में यह ऐप केवल लड़कों के लिए ही उपलब्ध हैं लेकिन हो सकता है कि यह जल्द ही लड़कियों के लिए भी उपलब्ध हो जाए. इसके माध्यम से आपकी गर्लफ्रेंड आपसे कभी भी नाराज़ नहीं हो सकती है. इस ऐप को आप यहाँ से प्राप्त कर सकते हैं.

इमेज सोर्स: 1, 2, 3

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo