प्रीमियम टैबलेट्स के साथ आई Samsung Tab S8 सीरीज़-काम और खेल को करें रीइमेजिन

By Brand Story | पब्लिश किया गया 24 May 2022
प्रीमियम टैबलेट्स के साथ आई Samsung Tab S8 सीरीज़-काम और खेल को करें रीइमेजिन

Samsung ने अपनी Galaxy Tab S8 सीरीज़ के तहत नए टैबलेट पेश किए हैं। सीरीज़ में तीन वर्सटाइल टैबलेट Tab S8 Ultra, Tab S8 Plus, और Tab S8 शामिल हैं। ये पॉवरफुल टूल्स आपको गेम में आगे रखने के लिए तैयार किए गए हैं। चाहे प्रॉडक्टिविटी की बात हो या ओरिएंटेड यूसेज, इमर्सिव गेमिंग या अपनी क्रिएटिविटी एक्सप्रेस करना हो, नए गैलक्सी टैब्स आपके सभी कामों को आसानी से करने की सहूलियत देते हैं।

आपके काम पूरे करने के लिए मिल रही है शानदार डिस्प्ले

किसी भी टैबलेट में सबसे खास चीज़ डिस्प्ले है। ग्राहक जब फॉर्म फैक्टर पर खर्च करता है तो उसे एक शानदार डिस्प्ले भी चाहिए और Galaxy Tab S8 इस वादे पर खरे उतरते हैं।

Samsung तीनों वेरिएंट के साथ 120Hz डिस्प्ले ऑफर कर रहा है और Galaxy Tab S8 Ultra में 14.6 इंच की डेज़लिंग AMOLED डिस्प्ले मिल रही है।

बड़ी डिस्प्ले पर सभी तरह के काम आसानी से हो जाते हैं। आप एक प्रो की तरह मल्टीटास्क कर सकते हैं और एक साथ कई ऐप्स पर काम कर सकते हैं। कंटेंट देखना हो या गेमिंग हो या चाहे अपने दोस्तों के साथ बड़ी स्क्रीन पर कैच अप करना चाहें, ये सभी काम आप फन के साथ कर सकते हैं।

अल्ट्रा-वाइड कैमरा में 4K विडियो रिकॉर्डिंग, ऑटो-फ्रेमिंग, AKG ट्यून्ड चार पॉवरफुल स्पीकर मिल रहे हैं जो विडियो कॉलिंग को एक अगले लेवल पर ले जाते हैं। 

S पेन के साथ क्रिएटिविटी करें शुरू

Galaxy S8 सीरीज़ के साथ मिलने वाला S Pen एक एक्सेप्शनल टूल है जिसे सैमसंग हर साल बेहतर करता आ रहा है। आप इसकी मदद से डिस्प्ले पर डूडल बना सकते हैं या विडियो एडिटिंग ऐप्स जैसे सॉफ्टवेयर पर काम कर सकते हैं।

यूजर्स इस पॉवरफुल और वर्सटाइल कंपेनियन की मदद से नैचुरली ड्रॉ या पेंट कर सकते हैं, नोट्स बना सकते हैं, डोक्यूमेंट साइन कर सकते हैं, PDF फॉर्म भर सकते हैं और इस तरह के कई और काम कर सकते हैं।

और काम खत्म होने के बाद S Pen मैगनेटिकली बैक पर चार्जिंग के लिए लग जाता है।

कनेक्टेड रहें, प्रॉडक्टिव रहें

इससे ज़्यादा आकर्षक यह है कि कैसे नए Galaxy Tabs असली काम को करते हैं। सभी Galaxy Tab S8 सीरीज़ के टैबलेट सुपर-फास्ट Wi-Fi 6E कनेक्टिविटी के साथ आते हैं और साथ ही इसे 5G तक का सपोर्ट मिल रहा है जिससे आपको बेस्ट सेल्यूलर कनेक्टिविटी विकल्प मिलेंगे।

अगर आपके सभी डिवाइस एक दूसरे के साथ आसानी से कम्यूनिकेट कर सकते हैं, तो चलते-फिरते काम करने की कोशिश करना या तेज-तर्रार जीवन बिताना अविश्वसनीय रूप से सरल हो सकता है। और यह एक और बढ़िया लाभ है जिसका आप नए गैलेक्सी टैब के साथ लाभ उठा सकते हैं।

उदाहरण के लिए, आप अपने फोन और लैपटॉप सहित कई गैलेक्सी डिवाइसेज़ के बीच नोट्स को सिंक कर सकते हैं, या और भी गैलेक्सी डिवाइसेज़ के बीच अपनी वर्क फाइल्स को जल्दी से ट्रान्सफर कर सकते हैं।

या आप गैलेक्सी S22 सीरीज फोंस को पैलेट के रूप में भी जोड़ सकते हैं ताकि आप टैबलेट डिस्प्ले को पेंट करने के लिए स्पष्ट रखते हुए रंगों को चुन सकें! 

Galaxy Tab S8 सीरीज़ के साथ, आपको केवल पूरे दिन की बैटरी और फास्ट चार्जिंग ही नहीं मिलती बल्कि टैबलेट्स पॉवर शेयर करके अपने दूसरे गैलेक्सी डिवाइसेज़ को चार्ज कर सकते हैं। 

यदि आप अक्सर चलते-फिरते काम करते हैं, तो आप प्रॉडक्टिविटी बढ़ाने के लिए एक कीबोर्ड कवर केस खरीद सकते हैं। कीबोर्ड के साथ अटैच्ड, गैलेक्सी टैब एस8 सीरीज टैबलेट एक सुविधाजनक और परिचित डेस्कटॉप अनुभव के लिए जल्दी से डेक्स मोड में स्विच कर सकते हैं।

दमदार परफॉर्मेंस

Samsung ने डिवाइस में क्वालकॉम का फ्लैगशिप स्नैपड्रैगन 8 gen 1 चिपसेट रखा है जो शानदार अनुभव देता है।  

यह कहना सही होगा कि ये सभी टैबलेट पॉवरफुल ऐप्स जैसे माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस और डिमांडिंग गेम्स को बिना रुके हैंडल कर सकते हैं। डिवाइस में बढ़िया रैम और स्टोरेज मिल रहा है और आप माइक्रो SD कार्ड से 1TB तक स्टोरेज बढ़ा भी सकते हैं।

अपने लिए चुनें

सीरीज़ में तीन प्रीमियम ऑप्शन मिल रहे हैं और आप अपनी पसंद और ज़रूरत के मुताबिक सही विकल्प चुन सकते हैं।  

Samsung Galaxy S8 Ultra में 14.6 इंच की डिस्प्ले मिल रही है जो बेहद स्लिम (5.5mm) है और आर्मर एल्युमिनियम फ्रेम इसे और भी मजबूत बनाता है। ये फ्लैगशिप टैबलेट ड्यूल फ्रंट कैमरा, फिंगरप्रिंटर रीडर और 11,200mAh बैटरी के साथ आता है।

प्रतिस्पर्धा में कहां है Galaxy Tab S8 Ultra

Galaxy Tab S8 Plus पॉवर और पोर्टेबिलिटी का पर्फेक्ट बैलेन्स है। डिवाइस में 12.4 इंच की सुपर AMOLED डिस्प्ले मिल रही है जो 120Hz रिफ्रेश रेट और ऑन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेन्सर के साथ आती है। डिवाइस में 12MP का फ्रंट कैमरा मिल रहा है और फोन में 10,090mAh की बैटरी मिल रही है जो 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है।

Galaxy Tab S8 में 11 इंच की LTPS LCD डिस्प्ले मिल रही है जो 120Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करती है। टैबलेट में 8000mAh की बैटरी मिल रही है जो 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है और डिवाइस 12MP अल्ट्रा-वाइड फ्रंट कैमरा से लैस है।

काम और खेल दोनों के लिए बढ़िया सपोर्ट

Galaxy Tab S8 सीरीज़ के टैबलेट्स में मिल रही शानदार डिस्प्ले बढ़िया हार्डवेयर, सॉफ्टवेयर के साथ मिलकर काम करते है जो इन्हें वर्सटाइल बनाती है। Galaxy Tab S8 सीरीज़ आपके लिए पोसिबिलिटीज़ के दरवाजे खोलेगी और आप आसान तरीके से अपने काम कर पाएंगे।

Galaxy Tab S8 Ultra को 12GB+256GB स्टोरेज के साथ पेश किया गया है जिसके Wi-Fi वेरिएंट की कीमत ₹1,08,999 और ₹1,08,999 वेरिएंट की कीमत ₹1,22,999 है। Galaxy Tab S8 और Tab S8+ को 8GB+128GB स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया गया है।

Galaxy Tab S8+ के Wi-Fi वेरिएंट की कीमत ₹74,999 है जबकि 5G वेरिएंट की कीमत ₹87,999 है। इसके अलावा, Galaxy Tab S8 के Wi-Fi वेरिएंट की कीमत ₹58999 और 5G वेरिएंट की कीमत ₹70999 है।

Galaxy Tab S8 सीरीज़ की खरीद पर सैमसंग कई आकर्षक ऑफर दे रहा है जिसमें HDFC बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर कैशबैक भी शामिल है।  

ऑफर्स की अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें

[ब्रांड स्टोरी]