Redmi Pad 4G के लॉन्च की तारीख का हुआ खुलासा, इन स्पेक्स के साथ होगा लॉन्च

By Aafreen Chaudhary | पब्लिश किया गया 29 Sep 2022
HIGHLIGHTS
  • Redmi Pad 4G मीडियाटेक प्रोसेसर और 8000mAh की बैटरी का उपयोग कर सकता है

  • Redmi Pad 4G मीडियाटेक हीलियो G99 प्रोसेसर के साथ एक लो-एंड विकल्प होगा

  • Redmi Pad 4G 128GB इंटरनल स्टोरेज के सपोर्ट के साथ 3GB और 4GB रैम विकल्प के साथ आ सकता है

Redmi Pad 4G मीडियाटेक प्रोसेसर और 8000mAh की बैटरी का उपयोग कर सकता है

Redmi Pad 4G भारत आ रहा है। कंपनी ने घोषणा की है कि उसका अगला टैबलेट भारत में 4 अक्टूबर को लॉन्च होगा। आगामी टैबलेट 4जी प्रोसेसर के साथ रेडमी पैड 5जी का ट्रिम-डाउन वर्जन हो सकता है। 91Mobiles के अनुसार, Redmi Pad 4G मीडियाटेक प्रोसेसर और 8000mAh की बैटरी का उपयोग कर सकता है, जिससे यह बजट टैबलेट बाजार में एक मजबूत प्रतियोगी बन जाता है, जिस पर Realme Pad सबसे लोकप्रिय विकल्प के रूप में उभरा है।

Advertisements
Advertisements

आगामी Redmi Pad 4G लो विजुअल फेटिग सर्टिफिकेशन के साथ दुनिया का पहला टैबलेट होने की संभावना है, जो इस बात का प्रमाण है कि आगामी टैबलेट डिस्प्ले आई प्रोटेक्शन के साथ आएगा। Redmi Pad 4G की इमेज मेटल जैसी बॉडी दिखाती है, जबकि लॉन्च से पहले रंग और स्पेसिफिकेशन भी सामने आए हैं, जिसकी अभी पुष्टि नहीं हुई है।

रिपोर्ट के मुताबिक, Redmi Pad 4G मीडियाटेक हीलियो G99 प्रोसेसर के साथ एक लो-एंड विकल्प होगा। हमने पहले इस प्रोसेसर का इस्तेमाल Poco M5 और Infinix Note 12 Pro 4G पर किया था और परफॉर्मेंस अच्छी थी। टैबलेट में 10.61 इंच की एलसीडी डिस्प्ले के साथ 2K रिज़ॉल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आने की उम्मीद है। डिस्प्ले 400 निट्स पीक ब्राइटनेस और 1500:1 के कंट्रास्ट रेशियो को सपोर्ट कर सकता है। Redmi Pad 4G के ग्रे, सिल्वर और ग्रीन रंगों में उपलब्ध आने की संभावना है।

Advertisements

Redmi Pad 4G 128GB इंटरनल स्टोरेज के सपोर्ट के साथ 3GB और 4GB रैम विकल्प के साथ आ सकता है। टैबलेट का स्टोरेज बढ़ाने के लिए माइक्रोएसडी कार्ड को सपोर्ट कर सकता है। Redmi Pad 4G 7.05mm मोटा और इसका वजन 445 ग्राम हो सकता है। यह सुविधाओं के साथ Android 12-आधारित MIUI 13 चला सकता है। Redmi Pad 4G में आपको 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 8000mAh की बैटरी मिल सकती है। टैबलेट के साथ 22.5W का चार्जर आ सकता है। चूंकि टैबलेट मुख्य रूप से मीडिया खपत के लिए उपयोग किए जाते हैं, Redmi Pad 4G डॉल्बी एटमॉस-ट्यून किए गए क्वाड स्पीकर के साथ आ सकता है। इसमें आगे और पीछे दोनों तरफ 8-मेगापिक्सल का कैमरा हो सकता है।

Advertisements

WEB TITLE

Redmi Pad 4G launch date specs are out

Web Title: Redmi Pad 4G launch date specs are out

Trending Articles

Advertisements