सबसे खास और अनोखे डिजाइन में इस दिन लॉन्च होगी Oppo Reno 8 Series; देखें फुल डिटेल्स

By Digit Hindi | पब्लिश किया गया 06 Jul 2022
HIGHLIGHTS
सबसे खास और अनोखे डिजाइन में इस दिन लॉन्च होगी Oppo Reno 8 Series; देखें फुल डिटेल्स

ओप्पो इंडिया 18 जुलाई को रेनो 8 सीरीज़ लॉन्च करने के लिए तैयार है। यानि कुलमिलाकर ऐसा कहा जा सकता है कि जल्द ही फोन को लॉन्च किया जाने वाला है। अब ईवेंट कुछ ही दिनों में होने वाला है। अब क्योंकि फोन का लॉन्च करीब है तो जाहीर है कि कंपनी की ओर से भी अब इस सीरीज को लेकर कुछ न कुछ सामने रखना शुरू कर दिया है। इस सीरीज में हम जानते है कि रेनो 8 और रेनो 8 प्रो होंगे, हालांकि अब इस बात की पुष्टि भी हो चुकी है। 

Advertisements

प्रो मॉडल मैरीसिलिकॉन एक्स इमेजिंग एनपीयू और 4K अल्ट्रा नाइट वीडियो पैक करेगा, जबकि सतह पर, यह एक स्लिम, और स्क्वायर-ऑफ डिज़ाइन के साथ आने वाला है। आइए देखें कि फोन के डिजाइन को लेकर क्या क्या सामने आया है। इसके अलावा यह भी जानते है कि आखिर कैसे रेनो 8 सीरीज के दो फोन एक दूसरे से कैसे मिलते-जुलते हैं।

संबंधित लेख

स्नैपड्रैगन 695 SoC और 4500mAh बैटरी के साथ लॉन्च हुआ Oppo Reno 8Z 5G स्नैपड्रैगन 8+ Gen1, 120W फास्ट चार्जिंग के साथ लॉन्च हुआ iQOO 9T भारत में लॉन्च हुआ Infinix Hot 12 Pro, 8GB रैम और 50MP ड्यूल कैमरा से है लैस Amazon ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल में इन स्मार्टफोन पर शानदार डील्स की पेशकश, देखें बेस्ट डील्स Amazon Great Freedom Festival Sale के पहले दिन पाएं ये बेस्ट डील्स और ऑफर्स
Advertisements

यह भी पढ़ें: बेस्ट हिंदी वेब सीरीज जो इस साल कर रही हैं कमाल, देखें कहां है उपलब्ध

ओप्पो रेनो 8 स्मार्टफोन के निर्माण में 1:618 का उपयोग किया गया है। इसे गोल्डन रेशियो कहा जाता है, यह जानकारी ओप्पो प्रेस विज्ञप्ति से मिल रही है, यह कई लोकप्रिय स्मारकों (जैसे द ग्रेट पिरामिड और ताजमहल) और पेंटिंग्स (जैसे मोना लिसा और सैक्रामेंट ऑफ द लास्ट सपर) के डिजाइन का हिस्सा रहा है। ओप्पो का कहना है, “बिल्ड ड्यूरेबिलिटी के लिए, ओप्पो ने गोरिल्ला ग्लास 5 के साथ मिलकर एक एल्यूमीनियम फ्रेम का इस्तेमाल किया है। इसके अलावा, ग्लास बैक को हीट-फोर्ज किया गया है और एर्गोनॉमिक को ज्यादा बेहतर बनाने के लिए काम किया गया है। जो बाकी हैंडसेट के साथ कैमरा मॉड्यूल को मिलाता है। यह नया डिज़ाइन सौ से अधिक परिवर्तनों और 400+ दिनों के प्रयास का परिणाम है।

Advertisements

आप रेनो 8 प्रो को ग्लेज़्ड ग्रीन और ग्लेज़्ड ब्लैक में चुन सकते हैं जबकि रेनो 8 शिमरिंग गोल्ड और शिमरिंग ब्लैक में आता है।

यह भी पढ़ें: Comicstaan का सीजन 3 आ रहा है 15 जुलाई को, इस बार जज में होंगे ये नाम

Advertisements

आप 18 जुलाई, 2022 को Oppo Reno8 सीरीज के लॉन्च इवेंट के लिए अपने कैलेंडर को भी सेट कर सकते हैं। 

Stay Connected
Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi Read More

WEB TITLE

Oppo Reno 8 Series design leak dekhen details

Tags
  • Oppo
  • Oppo Reno 8 Pro
  • Oppo Reno 8
Web Title: Oppo Reno 8 Series design leak dekhen details
Tags:
Oppo Oppo Reno 8 Pro Oppo Reno 8
Advertisements

Trending Articles

Advertisements

हॉट डील्स

सारे पोस्ट देखें
Advertisements