Oppo Reno 8 सीरीज जल्द भारत में होगी लॉन्च, टीज़र हुआ रिलीज

By Aafreen Chaudhary | पब्लिश किया गया 01 Jul 2022
HIGHLIGHTS
मीडियाटेक डाइमेंशन 8100 SoC द्वारा संचालित हो सकता है रेनो 8 प्रो

ग्लोबल टेक्नोलॉजी ब्रांड Oppo ने आधिकारिक तौर पर पुष्टि की है कि वह भारत में जल्द ही Oppo Reno8 सीरीज के स्मार्टफोन ला रहा है। नई रेनो 8 सीरीज़ में ओप्पो 8 और ओप्पो 8 प्रो शामिल होंगे लेकिन ओप्पो रेनो 8 प्रो+ के बारे में कोई जानकारी नहीं है। ओप्पो के लेटेस्ट स्मार्टफोन्स को हाल ही में चीन में लॉन्च किया गया था।

Advertisements

यह भी पढ़ें: Apple iPhone 12 हुआ सस्ता: सभी ऑफर मिलाकर पा सकते हैं Rs 20,000 का डिस्काउंट

संबंधित लेख

OPPO, OnePlus को बड़ा झटका! नोकिया से मुकदमा हारने के बाद जर्मनी में स्मार्टफोन की सेल रोकी स्नैपड्रैगन 695 SoC और 4500mAh बैटरी के साथ लॉन्च हुआ Oppo Reno 8Z 5G स्नैपड्रैगन 8+ Gen1, 120W फास्ट चार्जिंग के साथ लॉन्च हुआ iQOO 9T Xiaomi MIX Fold 2 के पोस्टर से इसके डिजाइन का हुआ खुलासा, जानें स्पेक्स और फीचर iQOO Z6x और Vivo X80 Lite 5G को Google Play की लिस्ट में किया गया स्पॉट, जानें डिटेल
Advertisements

स्मार्टफोन ब्रांड ने गुरुवार को माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर लिखा: "स्मार्टफोन फोटोग्राफी में एक नया युग बुला रहा है! तेज, स्पष्ट वीडियो और पोर्ट्रेट इमेजरी के साथ, विशेष रूप से रात में - ओप्पो रेनो 8 सीरीज सच्चे फोटो विशेषज्ञ को उजागर करने के लिए तैयार है। 

Advertisements

ओप्पो ने अभी तक भारत में आधिकारिक लॉन्च की तारीख का खुलासा नहीं किया है। भारत में ओप्पो रेनो 8 प्रो क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 gen 1 SoC के बजाय मीडियाटेक डाइमेंशन 8100 SoC द्वारा संचालित हो सकता है। टिप्सटर योगेश बराड़ ने ट्वीट किया है। ओप्पो रेनो 8 प्रो भारत में मैरिसिलिकॉनएक्स चिप के साथ आएगा।

ओप्पो के लेटेस्ट स्मार्टफोन्स को हाल ही में चीन में लॉन्च किया गया था। तीनों स्मार्टफोन के डिजाइन एक जैसे हैं, हालांकि इनके फीचर्स अलग-अलग हैं। ओप्पो रेनो 8 में 6.43-इंच की AMOLED डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ है। डिवाइस MediaTek डाइमेंशन 1300 SoC द्वारा संचालित है जिसे 12GB तक रैम और 256GB तक स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है।

Advertisements

यह भी पढ़ें: Nothing phone (1) को नहीं मिलेगा इन-बॉक्स चार्जर, कीमत होगी €470 से शुरू

डिवाइस में 4,500 एमएएच की बैटरी मिलनी है और यह 80W फास्ट-चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। कैमरा स्पेसिफिकेशंस के संदर्भ में, रेनो 8 में 50 एमपी प्राइमरी सेंसर, 2 एमपी डेप्थ सेंसर और 2 एमपी मैक्रो यूनिट के साथ पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है। फोन में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी है।

Advertisements

ओप्पो रेनो 8 प्रो में 6.62 इंच की AMOLED डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट और HDR10+ सपोर्ट के साथ है। ओप्पो रेनो 8 प्रो स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 SoC द्वारा संचालित है जिसे 12GB तक रैम और 256GB तक स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। हैंडसेट में 4,500 एमएएच की बैटरी है और यह 80W फास्ट-चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है।

यह भी पढ़ें: तगड़ा ऑफर! केवल 75 रुपये में इस कंपनी ने पेश किया धाकड़ प्लान, रोज मिलेगा डेटा और कॉलिंग

Advertisements

रेनो 8 प्रो में 50 एमपी प्राइमरी सेंसर, 8 एमपी अल्ट्रावाइड शूटर और 2 एमपी मैक्रो यूनिट के साथ पीछे की तरफ ट्रिपल-कैमरा सेटअप दिया जाएगा। फोन में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी मिल रहा है। Oppo Reno 8 Pro ColorOS पर आधारित Android 12 पर चलता है।

Stay Connected
Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... Read More

WEB TITLE

Oppo Reno 8 series bharat me jald hogi launch teaser hua release

Tags
  • Oppo Reno 8
  • Oppo Reno 8 series
  • Oppo Reno 8 launch
  • Oppo Reno 8 details
Web Title: Oppo Reno 8 series bharat me jald hogi launch teaser hua release
Tags:
Oppo Reno 8 Oppo Reno 8 series Oppo Reno 8 launch Oppo Reno 8 details
Advertisements

Trending Articles

Advertisements

हॉट डील्स

सारे पोस्ट देखें
Advertisements